25 फरवरी को होने वाले ONE Fight Night 7 का पूरा बाउट कार्ड सामने आया

Tawanchai PK.Saenchai throws a right hand on Petchmorakot Petchyindee

ONE Championship ने ONE Fight Night 7: Lineker vs. Andrade II के पूरे बाउट कार्ड की घोषणा कर दी है। पहले ही तय हो चुके मैचों के अलावा कई अन्य दिलचस्प मुकाबलों को भी कार्ड से जोड़ा गया है।

फैब्रिसियो एंड्राडे और जॉन लिनेकर के बीच ONE बेंटमवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप रीमैच शो को हेडलाइन कर रहा होगा। इसके अलावा शनिवार, 25 फरवरी को 9 अन्य जबरदस्त मुकाबलों की भी पुष्टि की जा चुकी है।

इनमें एक वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच और MMA, किकबॉक्सिंग, मॉय थाई और सबमिशन ग्रैपलिंग के रूप में 4 अलग-अलग खेलों के एथलीट्स लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में धमाल मचा रहे होंगे।

https://www.instagram.com/p/CnMZOdHOW8w/

को-मेन इवेंट में ONE में 2022 के उभरते हुए फाइटर और मॉय थाई एथलीट ऑफ द ईयर तवनचाई पीके.साइन्चाई को जमाल युसुपोव के खिलाफ अपने ONE फेदरवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करना होगा।

थाई सुपरस्टार ने पिछले साल सैमापेच फेयरटेक्स और निकलस लारसेन को नॉकआउट करने के बाद पेटमोराकोट पेटयिंडी को सर्वसम्मत निर्णय से हराते हुए चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

दूसरी ओर, #2 रैंक के कंटेंडर युसुपोव का ONE रिकॉर्ड 3-0 का है। इस दौरान उन्होंने अपने डेब्यू में योडसंकलाई फेयरटेक्स और उसके बाद सैमी सना और जो नाटावट को हराया था।

टर्किश स्टार को पहले पेटमोराकोट के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलने वाला था, लेकिन असल में उनके बीच कभी फाइट हुई ही नहीं।

वो अब वर्ल्ड टाइटल शॉट मिलने के मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे, लेकिन तवनचाई बहुत शानदार लय में चल रहे हैं और थाई क्राउड के सामने उन्हें हराने के लिए युसुपोव को एक चमत्कारी प्रदर्शन की जरूरत होगी।

https://www.instagram.com/p/CmBmRdkj9jo/

यूएस प्राइमटाइम पर एक दिलचस्प फेदरवेट MMA फाइट भी फैंस का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार होगी, जिसमें पूर्व 2-डिविजन ONE वर्ल्ड चैंपियन मार्टिन गुयेन रूसी एथलीट शामिल गासानोव से भिड़ेंगे।

2020 में चैंपियनशिप हारने के बाद गुयेन संघर्ष करते दिखाई दिए हैं। इसके बावजूद वो रैंकिंग्स में चौथे स्थान पर बने हुए हैं और फाइट को किसी भी क्षण नॉकआउट से फिनिश कर सकते हैं।

अपराजित रहे गासानोव ने अपने ONE डेब्यू में किम जे वूंग को सबमिशन से हराया था। उस जीत के बाद तुरंत उन्हें डिविजन की रैंकिंग्स में पांचवां स्थान दे दिया गया और उनका रिकॉर्ड अब 13-0 का है।

दोनों फाइटर्स रैंकिंग्स में आगे बढ़ना चाहते हैं और उनकी ये ग्रैपलर vs स्ट्राइकर भिड़ंत धमाकेदार रहने वाली है।

https://www.instagram.com/p/ClkIntbJ_hy/

अमेरिकी सनसनी डेनियल केली का सामना 119 पाउंड्स कैचवेट सबमिशन ग्रैपलिंग बाउट में पूर्व ONE विमेंस स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर अयाका मियूरा से होगा।

BJJ ब्लैक बेल्ट होल्डर केली ने अपने प्रोमोशनल डेब्यू में मेई यामागुची को डोमिनेट किया था, लेकिन अंत में ड्रॉ से संतोष करना पड़ा। उसके बाद उन्होंने सैम्बो वर्ल्ड चैंपियन मारिया मोल्चानोवा को सबमिशन से हराकर ONE में पहली जीत प्राप्त की।

हालांकि मियूरा अब MMA पर फोकस कर रही हैं, लेकिन वो एक बेहतरीन ग्राउंड स्पेशलिस्ट हैं और 7 मैचों को सबमिशन से जीत चुकी हैं। वो जूडो में ब्लैक बेल्ट होल्डर हैं और बचपन से ग्रैपलिंग कर रही हैं। उनके पास स्किल्स हैं, जो सबमिशन ग्रैपलिंग की सुपरस्टार बन चुकी केली के सामने मुश्किल खड़ी कर सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/CmedyFLLWAR/

इंडोनेशियाई रेसलिंग स्पेशलिस्ट एको रोनी सपुत्रा को आखिरकार #3 रैंक के फ्लाइवेट MMA कंटेंडर डैनी किंगड के खिलाफ मैच मिल ही गया, जिसकी वो लंबे समय से मांग कर रहे थे।

सपुत्रा ने अपने पिछले 7 मैचों को पहले राउंड में स्टॉपेज से जीता है और अब डिविजन के टॉप स्टार्स में शामिल होना चाहते हैं।

दूसरी ओर, किंगड नियमित रूप से टॉप फ्लाइवेट फाइटर्स के खिलाफ अच्छा करते आए हैं और वर्ल्ड टाइटल के लिए भी चैलेंज कर चुके हैं। अब सपुत्रा के खिलाफ जीत “द किंग” को बहुत फायदा पहुंचा सकती है, जो एक बार फिर टॉप पर पहुंचने के सफर पर निकलना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CmZSqg9DL-y/

मेन कार्ड में सैमापेच फेयरटेक्स और झांग चेंगलोंग के बीच बेंटमवेट किकबॉक्सिंग मुकाबला होगा। वहीं लाइट हेवीवेट किकबॉक्सिंग मैच में आंद्रेई स्टोइका और फ्रांसेस्को क्षाज़ा का आमना-सामना होगा।

सैमापेच और झांग दोनों डिविजन की रैंकिंग्स में प्रेवश करना चाहते हैं। दूसरी ओर अल्बानिया के क्षाज़ा, रोमानियाई स्टार स्टोइका को हराकर ONE में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेंगे।

https://www.instagram.com/p/CmtP4qGjFq_/

मेन कार्ड के बाद 3 अन्य मुकाबले भी फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार रहेंगे।

ऊअली कुरझेव और टॉमी लेंगाकर के बीच लाइटवेट सबमिशन ग्रैपलिंग मैच होगा और स्ट्रॉवेट MMA बाउट में एड्रियन मैथिस और जेलांग झाशी आमने-सामने होंगे। इस बीच एटमवेट MMA बाउट में लिंडा डैरो के सामने विक्टोरिया सूज़ा होंगी।

ONE Fight Night 7: Lineker Vs. Andrade का मेन कार्ड

  • जॉन लिनेकर vs. फैब्रिसियो एंड्राडे (वेकेंट ONE बेंटमवेट वर्ल्ड टाइटल)
  • (c) तवनचाई पीके.साइन्चाई vs. जमाल युसुपोव (ONE फेदरवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल)
  • मार्टिन गुयेन vs. शामिल गासानोव (MMA – फेदरवेट)
  • डेनियल केली vs. अयाका मियूरा (सबमिशन ग्रैपलिंग – कैचवेट 119 पाउंड्स)
  • एको रोनी सपुत्रा vs. डैनी किंगड (MMA – फ्लाइवेट)
  • सैमापेच फेयरटेक्स vs. झांग चेंगलोंग (किकबॉक्सिंग – बेंटमवेट)
  • आंद्रेई स्टोइका vs. फ्रांसेस्को क्षाज़ा (किकबॉक्सिंग – लाइट हेवीवेट)

ONE Fight Night 7 के मेन कार्ड के बाद की लाइव फाइट्स

  • लिंडा डैरो vs. विक्टोरिया सूज़ा (MMA – एटमवेट)
  • ऊअली कुरझेव vs. टॉमी लेंगाकर (सबमिशन ग्रैपलिंग – लाइटवेट)
  • एड्रियन मैथिस vs. जेलांग झाशी (MMA – स्ट्रॉवेट)

किकबॉक्सिंग में और

Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Constantin Rusu Bogdan Shumarov ONE Fight Night 12 68
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55
WeiRui 1200X800
WeiRui 1200X800
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Superbon Marat Grigorian ONE Friday Fights 95
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 22