"एशिया के इतिहास में खेल मीडिया की सबसे बड़ी कंपनी"
"एशिया की सबसे बड़ी वैश्विक खेल कंपनी"
"एशिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन"
"एशिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी"
"एशिया में प्रीमियर मार्शल आर्ट संगठन"

वैश्विक नागरिक

ONE Championship वैश्विक नागरिकता की भागीदारी होने पर गर्व करता है, जो दुनिया का सबसे बड़ा सामाजिक कार्य मंच है जो अत्यधिक गरीबी का अंत करता है। इस ज़बरदस्त सहयोग के माध्यम से एशिया भर में ONE Championship के व्यापक प्रशंसक वास्तविक शिक्षा लेने और वैश्विक मुद्दों जैसे कि शिक्षा, भोजन और भूख, स्वास्थ्य, और लिंग समानता से निपटने में सक्षम होते हैं।

बिजनेस के पहले ऑर्डर के रूप में हमारा प्रमुख उद्देश्य उन 264 मिलियन बच्चों की मदद करना हैं, जिनके पास शिक्षा तक पहुंच नहीं है और उन्हें सफल होने के लिए जीवन में अपना सर्वश्रेष्ठ मौका देना है। इस पहल के हिस्से के रूप में, हमारे ONE Championship नायक ग्लोबल सिटीजन के रूप में साइन अप करने के लिए अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करने में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं और ग्लोबल पार्टनरशिप फॉर एजुकेशन (जीपीई) का समर्थन करने के लिए कॉल के लिए अपनी आवाज़ें उठा रहे हैं।

वर्ष 2030 तक अत्यधिक गरीबी को समाप्त करने के हमारे लक्ष्य तक पहुंचने के लिए हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है। GPE का समर्थन करने में हमारा साथ दें और इस दुनिया को सभी के लिए एक बेहतर स्थान बनाएं!