"एशिया के इतिहास में खेल मीडिया की सबसे बड़ी कंपनी"
"एशिया की सबसे बड़ी वैश्विक खेल कंपनी"
"एशिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन"
"एशिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी"
"एशिया में प्रीमियर मार्शल आर्ट संगठन"

ONE के बारे में

ONE Championship: The Home of Martial Arts

ONE Championship (ONE) 140 से अधिक देशों में 2.6 बिलियन संभावित दर्शकों तक वैश्विक प्रसारण पहुंच के साथ इतिहास में एशिया की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी है। यह पूरे एशिया के सबसे बड़े सांस्कृतिक खजाने का उत्सव है और इसमें अखंडता, विनम्रता, सम्मान, साहस, अनुशासन और करुणा की गहरी जड़ें हैं। ONE Championship के वर्तमान में सिंगापुर, टोक्यो, न्यूयॉर्क सिटी, लॉस एंजिल्स, शंघाई, बीजिंग, बैंकॉक, मनीला, जकार्ता और बैंगलोर में कार्यालय हैं। ONE Championship में संस्थागत निवेशकों में सेकोइया कैपिटल, टेमासेक होल्डिंग्स, जीआईसी, इकॉनिक कैपिटल, ग्रीनोक्स कैपिटल और मिशन होल्डिंग्स शामिल हैं।

ONE ने अपने पूरे एशियाई मूल्यों, विश्व स्तरीय एथलीटों और विश्व स्तर के उत्पादन के साथ एशिया भर में उच्चतम टीवी रेटिंग और सोशल मीडिया एंगेजमेंट मेट्रिक्स हासिल किए हैं। दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन ONE में मार्शल आर्ट के पूर्ण स्पेक्ट्रम के मुकाबले हैं जैसे मॉय थाई, किकबॉक्सिंग, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, कराटे, सिल्ट, सांडा, लेथवेई, तायक्वोंडो, सबमिशनिंग रैपिंग आदि। ONE एथलीट रोस्टर में विभिन्न मार्शल आर्ट विषयों में 130+ से अधिक वर्ल्ड चैंपियंस (500+ एथलीटों में से) हैं, जो इस ग्रह पर किसी भी संगठन के वर्ल्ड चैंपियंस का सबसे बड़ा संग्रह है। इसके कार्यक्रम एशिया के सबसे प्रतिष्ठित शहरों में सबसे बड़े स्टेडियमों में आयोजित किए जाते हैं। डिज्नी, मार्वल, एलजी, सोनी, फेसबुक, हायर, कावासाकी, लोरियल, कैसियो, बायर, शिसीडो, और अधिक की पसंद सहित ब्लू-फॉर्च्यून 500 के प्रायोजकों और विज्ञापनदाताओं का एक प्रतिष्ठित क्लाइंट रोस्टर भी है। मार्शल आर्ट्स और एस्पोर्ट्स दोनों पर ध्यान देने के साथ ONE Championship युवाओं और सहस्राब्दियों के लिए लाइव स्पोर्ट्स कंटेंट का सबसे बड़ा वैश्विक निर्माता है।

हमारा मिशन वास्तविक जीवन के उन सुपरहीरो को जीतना जो दुनिया को आशा, सपने, प्रेरणा और ताकत से प्रज्वलित करते हैं। इतिहास में सबसे बड़े विश्व चैंपियंस में अधिकांश को अपने जीवन में अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए अथाह गरीबी, कड़ी परेशानी, त्रासदी और बड़ी बाधाओं को जीतना पड़ा है। हम इन सुपरहीरो को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं ताकि वे अरबों लोगों को और अधिक सपने देखने, जीवन में और अधिक करने के लिए प्रेरित कर सकें। मीडिया की शक्ति, कहानी बताने का जादू और हमारे हीरोज की प्रेरणादायी कहानियों के माध्यम से हमारे पास मूल्यों का जश्न मनाने, सपनों को जीने, राष्ट्रों को प्रेरित करने और दुनिया को बदलने का अनमोल अवसर है।

एशिया करीब 5,000 वर्षों के लिए मार्शल आर्ट का घर रहा है और यह हमारे इतिहास, हमारी संस्कृति, हमारी परंपरा और हमारे मूल्यों के पीछे एक महाद्वीप के रूप में एकजुट होने का समय है। हमारा सपना विश्व के सबसे बड़े सांस्कृतिक खजाने को एक साथ सद्भाव में मनाकर पूरी दुनिया को एकजुट करना है।

We Are ONE