• अयाका
  • मियूरा

हाइट
157 CM
भार सीमा
56.7 KG
टीम
ट्राइब टोक्यो एम् एम् ए
देश
जापान
हाइट
157 CM
भार सीमा
56.7 KG
टीम
ट्राइब टोक्यो एम् एम् ए
देश
जापान

About

अयाका मियूरा एक अनचाही बेटी के रूप में बड़ी हुई थी। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन वह पेशेवर मार्शल हीरो बनेगी। उनके पिता मार्शल आर्ट्स के बहुत बड़े प्रशंसक थे, जिन्होंने उसे टेलीविजन पर नियमित रूप से देखा और मियूरा को जूडो में अपना हाथ आजमाने के लिए प्रेरित किया। इसके चलते उन्होंने तीसरी डिग्री की ब्लैक बेल्ट अर्जित की।

जब मियूरा 22 साल की थी, तब वह एक हड्डियों के क्लिनिक में काम कर रही थी। उस दौरान उनके क्लिनिक पर एक मिक्स्ड मार्शल हीरो उपचार के लिए आया था और उसके द्वारा खेल की अच्छाइयों के बारे में सुनकर मियूरा की दिलचस्पी भी उस खेल में बढ़ने लग गई। आखिर में उन्होंने अपने प्रयासों से एक जिम ज्वॉइन कर लिया और बाद में ट्राइब टोक्यो एमएमए में शामिल हो गईं, जहां उन्होंने पेशेवर शुरुआत करने से पहले दो साल से कम समय तक प्रशिक्षण लिया।

मियूरा ने ट्राइ टोक्यो टोक्यो एमएमए में पूर्व दो डिवीजन डीईईपी विश्व चैंपियन रियो चोनान के तहत अपना प्रशिक्षण जारी रखा है। क्षेत्रीय जापानी प्रचार पंचेज़ और डीईईपी ज्वेल्स में एक प्रभावशाली जीत रिकॉर्ड बनाने के बाद, उसने आखिरकार ONE Championship खिलाड़ी के रूपए में एक स्थान हासिल कर लिया। अपनी अथक जूडो-हैवी शैली के साथ मियूरा महिला स्ट्रॉवेट डिवीजन के लिए एक रोमांचक व तेज फाइट दिखाती है। वह विश्व खिताब के लिए खुद को एक शीर्ष दावेदार के रूप में स्थापित करने की उम्मीद करती है।