• इत्सुकी
  • हिराटा

"स्ट्रॉन्ग हार्ट फाइटर"

हाइट
157 CM
भार सीमा
52.2 KG
टीम
K-Clann
देश
जापान
हाइट
157 CM
भार सीमा
52.2 KG
टीम
K-Clann
देश
जापान

About

Fighting Agent War टूर्नामेंट चैंपियन इत्सुकी हिराटा को 6 साल की उम्र से ही मार्शल आर्ट्स से लगाव हो गया था और उन्होंने अपने भाई की तरह जूडो ट्रेनिंग लेनी शुरू की। इस खेल से जल्दी ही उनका लगाव बढ़ने लगा और जिला स्तर पर हाई स्कूल जूडो चैंपियन बनने के साथ ही वो प्राइमरी स्कूल की स्टूडेंट रहते राष्ट्रीय स्तर की तीसरे नंबर की एथलीट रहीं।

हिराटा ने जब टेलीविज़न पर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स देखा तो इसके प्रति उनकी दिलचस्पी और भी बढ़ने लगी और हाई स्कूल से ग्रेजुएट होने के तुरंत बाद उन्होंने इसकी ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी, जिससे वो अपने गेम को नई ऊंचाइयों पर ले जा सकें। आखिरकार उन्होंने टोक्यो में स्थित K-Clann Gym को जॉइन किया जहाँ उन्हें 2-डिविजन DEEP वर्ल्ड चैंपियन और पूर्व ONE फेदरवेट वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर काज़ुनोरी योकोटा की निगरानी में अपनी स्किल्स को बेहतर करने का मौका मिला।

जापानी रियलिटी शो Fighting Agent War में हिराटा एक असाधारण प्रतिभागी थीं, अपने सभी मुकाबलों में उन्होंने सबमिशन से जीत दर्ज की जिससे उन्हें मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स वर्ल्ड का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता मिली। अब वो ग्लोबल स्टेज पर फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और उनका सबसे बड़ा लक्ष्य ONE एटमवेट वर्ल्ड टाइटल जीतना है।