ONE 164 के लिए तय हुआ अमीर अलीअकबरी Vs. ब्रेंडन वेरा मैच, Team Lakay के कई बड़े स्टार्स को भी शामिल किया गया

MMA heavyweight fighters Brandon Vera and Amir Aliakbari

ONE 164: Pacio vs. Brooks का आयोजन शनिवार, 3 दिसंबर को मनीला के मॉल ऑफ एशिया एरीना में होगा, जिसके कार्ड में एक धमाकेदार हेवीवेट MMA बाउट और Team Lakay के बेहतरीन फाइटर्स को शामिल किया गया है।

को-मेन इवेंट में पूर्व ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा का सामना ईरानी रेसलिंग पावरहाउस अमीर अलीअकबरी से होगा।

इस बीच पूर्व ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन जेहे “ग्रैविटी” युस्ताकियो, बेंटमवेट स्टार जेरेमी “द जगरनॉट” पाकाटिव और फिलीपीना एथलीट जेनेलिन ओलसिम Team Lakay का प्रतिनिधित्व कर रहे होंगे।

ग्रीको-रोमन रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियन अलीअकबरी ने अगस्त 2020 में ONE Championship को जॉइन किया था, तभी से उनके वेरा के साथ मैच की मांग तेज होने लगी थी।

कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के तुरंत बाद ईरानी एथलीट ने “द ट्रुथ” को चैलेंज करते हुए कहा कि वो उनके चेहरे की हालत बिगाड़ देंगे। फिलीपीनो-अमेरिकी सुपरस्टार ने शब्दों का प्रहार करने के बजाय अलीअकबरी को सर्कल में अपने एक्शन से जवाब देना उचित समझा है।

अब करीब 2 साल बाद आखिरकार उनकी भिड़ंत होने वाली है।

मई 2021 में अर्जन भुल्लर के खिलाफ ONE हेवीवेट वर्ल्ड टाइटल हारने के बाद वेरा जीत की लय वापस पाने को बेताब हैं और ईरानी एथलीट के खिलाफ एक जीत उन्हें दोबारा चैंपियनशिप के करीब पहुंचा सकती है।

दूसरी ओर, अलीअकबरी का ONE 164 के मैच के लिए आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है क्योंकि अपने पिछले मैच में उन्होंने पूर्व ONE वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर मॉरो सेरिली को दूसरे राउंड में तकनीकी नॉकआउट हराया था।

इस मैच में जिसे भी जीत मिलेगी, वो वर्ल्ड चैंपियनशिप की रेस में शामिल हो जाएगा।

इस खतरनाक मुकाबले के अलावा Team Lakay के कई स्टार्स भी वापसी कर रहे होंगे।

युस्ताकियो अभी 2 मैचों की विनिंग स्ट्रीक पर चल रहे हैं और ONE एथलीट रैंकिंग्स में शामिल होकर दोबारा फ्लाइवेट बेल्ट जीतने के करीब पहुंचना चाहते हैं।

फिलीपीनो स्टार का सामना “वुल्फ़ वॉरियर” हु योंग से होगा, जो पूर्व ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन को हराकर प्रोमोशन में अपनी पहली हार से उबरते हुए आगे बढ़ना चाहेंगे।

कार्ड में पाकाटिव भी वापसी कर रहे होंगे, जो स्टीफन “द स्नाइपर” लोमन और केविन “द सायलेन्सर” बेलिंगोन के साथ ट्रेनिंग करते हैं।

पूर्व ONE बेंटमवेट वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर फैब्रिसियो एंड्राडे के खिलाफ हार के बाद पाकाटिव बड़ी जीत दर्ज कर अपने लिए 2022 का अंत शानदार अंदाज में करना चाहेंगे।

उनके सामने आंग ला न संग के शिष्य “द ड्रैगन लेग” टियाल थैंग की चुनौती होगी, जो पूर्व 2-डिविजन किंग के साथ Sanford MMA में ट्रेनिंग करते हैं।

ONE 164 में ओलसिम भी वापसी करेंगी, जो Team Lakay की सबसे उभरती हुई फीमेल सुपरस्टार्स में से एक हैं।

इसी साल जून में जूली मेज़ाबार्बा को एटमवेट बाउट में हराने के बाद फिलीपीना स्टार ने स्ट्रॉवेट डिविजन में वापस आने का फैसला लिया है।

वो चीनी नॉकआउट आर्टिस्ट मेंग बो को हराकर सुर्खियां बटोरना चाहेंगी। मेंग जो ONE में अभी तक कई मैचों को धमाकेदार अंदाज में जीत चुकी हैं।

हालांकि, मेंग को अपने पिछले 2 मुकाबलों में संघर्ष करना पड़ा है, लेकिन वो JacksonWink MMA जिम में अपनी स्किल्स में सुधार कर रही हैं और इसी सुधार के जरिए अगले मैच को जीतना चाहेंगी।

ONE 164: Pacio vs. Brooks से जुड़ी अधिक जानकारी पाने के लिए onefc.com को फॉलो करते रहिए।

न्यूज़ में और

Yamin JoachimOuraghi 1920X1280
Adrian Lee
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55
Victoria Souza Noelle Grandjean ONE Fight Night 20 9
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 25 scaled
Yamin PK Saenchai Zhang Jinhu ONE Friday Fights 33 29
Tye Ruotolo Izaak Michell ONE Fight Night 21 64
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Nong O Hama Kulabdam Sor Jor Piek Uthai ONE Friday Fights 51
Jake Peacock Kohei Shinjo ONE Friday Fights 58 65