मौरो
सेरील्ली

"हैम्मर"

ऊंचाई
190 सेमी
भार सीमा
120.2 के.जी.
टीम
हैम्मर टीम / ग्लोरिया फाइट सेंटर
से
इटली
ऊंचाई
190 सेमी
भार सीमा
120.2 के.जी.
टीम
हैम्मर टीम / ग्लोरिया फाइट सेंटर
से
इटली

के बारे में

केज वॉरियर्स हैवीवेट चैंपियन मौरो सेरील्ली ने 6 साल की उम्र में जूडो के साथ अपनी मार्शल आर्ट यात्रा शुरू की और वह अपने मूल इटली में एक राष्ट्रीय युवा चैम्पियनशिप जीतने में काफी प्रतिभाशाली साबित हुए। हालाँकि, उन्होंने मार्शल आर्ट्स के लिए तुरंत अपने जुनून को आगे नहीं बढ़ाया तथा ट्रेड स्कूल के रूप में और जल्द ही एक परिवार शुरू करने के लिए अपना सारा समय लगा दिया।

हालांकि, वह लंबे समय तक डोजो से दूर नहीं रह सके और बाद में प्रशिक्षण के लिए खुद को फिर से समर्पित कर दिया। इस बार अपने रिजीम में ब्राजील के जिउ-जित्सु को शामिल किया। उन्होंने एक शौकिया मिश्रित मार्शल आर्ट बाउट के लिए रिंग में कदम रखा और महसूस किया कि उनके पास इसमें सफल करियर बनाने की पूरी क्षमता है। उन्होंने 2012 में अपना पेशेवर पदार्पण किया और तब से एक उत्कृष्ट प्रतिस्पर्धी रिकॉर्ड बनाए रखा है। यहां तक ​​कि इस प्रक्रिया में उन्होंने केज वारियर्स हैवीवेट चैम्पियनशिप पर भी कब्जा कर लिया।

एक प्रमुख स्ट्राइकर, सेरिल्ली ने हेवीवेट में प्रतिस्पर्धा करते हुए कभी हार का सामना नहीं किया और अपने शक्तिशाली हमलों से सात विरोधियों को परास्त कर दिया। उन्होंने 2015 में अपने ONE Championship डेब्यू में पांच-बाउट जीतने वाली एक शानदार जीत हासिल की, लेकिन वन हैवीवेट वर्ल्ड टाइटल का दावा करके अपने परिवार के लिए एक बेहतर जीवन बनाने के अपने पहले प्रयास में असफल रहे। अब उन्होंने सोने के लिए अपनी खोज फिर से शुरू की है और वह इसे पाने के लिए किसी भी प्रतिद्वंद्वी से मुकाबले के लिए तैयार हैं।