मॉरो
सेरिली

"द हैमर"

हाइट
190 CM
भार सीमा
120.2 KG
टीम
Hammer Team / Gloria Fight Center
देश
इटली
हाइट
190 CM
भार सीमा
120.2 KG
टीम
Hammer Team / Gloria Fight Center
देश
इटली

About

केज वॉरियर्स हेवीवेट चैंपियन मॉरो सेरिली ने 6 साल की उम्र में जूडो के साथ अपने मार्शल आर्ट्स के सफर की शुरुआत की। अपने टैलेंट के दम पर उन्होंने इटली में यूथ नेशनल चैंपियनशिप जीती। ट्रेड स्कूल और जल्द ही परिवार शुरु करने की वजह से वो अपने मार्शल आर्ट्स के जुनून को आगे नहीं बढ़ा पाए।

हालांकि, वो लंबे समय तक खुद को डोजो (जहां जूडो और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली जाए) से दूर नहीं रख सके। उन्होंने एक बार फिर से खुद को ट्रेनिंग में झोंक दिया और इस बार जिउ-जित्सु को भी अपनी ट्रेनिंग में शामिल किया। मौरो ने जल्द ही केज के अंदर एमेच्योर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बाउट के लिए कदम रखा, उन्हें अंदाजा हो गया कि वो इसमें कामयाबी हासिल कर सकते हैं। उन्होंने 2012 में अपना प्रोफेशनल डेब्यू किया और तब से बेहतरीन रिकॉर्ड बनाकर रखा हुआ है। इसी दौरान मौरो ने केज वारियर्स हेवीवेट चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया।

हेवीवेट डिविजन में लड़ते हुए सेरिली को कभी भी हार का मुंह नहीं देखना पड़ा और उन्होंने अपनी पावरफुल स्ट्राइक के दम पर 7 विरोधियों को चित्त किया। 5 बाउट की विनिंग स्ट्रीक के साथ सेरिली ने 2015 में ONE Championship के लिए डेब्यू किया। वो अपने पहले मुकाबले में ONE हेवीवेट वर्ल्ड टाइटल जीतने में नाकाम रहे।