• जेहे
  • युस्ताकियो

"ग्रैविटी"

हाइट
163 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
Team Lakay
देश
फिलीपींस
हाइट
163 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
Team Lakay
देश
फिलीपींस

About

पूर्व ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन जेहे युस्ताकियो फेमस टीम लाके और फिलीपींस के सबसे अच्छे मार्शल आर्टिस्ट्स के साथ ट्रेनिंग करते हैं। 14 साल की उम्र में किकबॉक्सिंग शुरु करने के बाद उन्होंने वुशु का रुख किया और बाद में फिलीपींस नेशनल टीम के साथ जुड़े। उन्हें यूनिवर्सिटी ऑफ कॉर्डिलेरस से स्कॉलरशिप हासिल हुई और उन्होंने एजुकेशन में बैचलर्स डिग्री और फिजिकल एजुकेशन में मास्टर्स डिग्री हासिल की।

बाद में जेहे ने एक टीचर के रूप में करियर शुरु किया लेकिन नौकरी छोड़कर मार्शल आर्ट्स को चुना। 2011 में प्रोफेशनल के रूप में केज में डेब्यू करते हुए TKO के जरिए जीत दर्ज की। ONE चैंपियनशिप के साथ करार करने के बाद उन्होंने कई सारे टॉप कंटेंडर्स को हराया, जिसमें वजह से उन्हें एड्रियानो मोरेस के खिलाफ ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड टाइटल मैच हासिल हुआ। हालांकि, इस मुकाबले में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। हार से सीखते हुए उन्होंने खुद में सुधारा लाया और जल्द ही फ्लाइवेट और बेंटमवेट डिविजन के टॉप कंटेंडर बन गए।

मनीला में अपने देश के लोगों के सामने उन्होंने ONE: GLOBAL SUPERHEROES में ONE इंटरिम फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए काइरत अख्मेतोव को हराया। मोरेस को हराकर वो अनडिस्प्यूटेड फ्लाइवेट किंग भी बने। इन दोनों के बीच हुई तीसरी बाउट में जीत मोरेस के हाथ लगी।