गेजे
यूस्ताखिओ

"ग्रेविटी"

हाइट
163 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
टीम लकाय
देश
फिलीपींस
हाइट
163 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
टीम लकाय
देश
फिलीपींस

About

पूर्व वन फ्लाईवेट वर्ल्ड चैंपियन गेजे यूस्ताखिओ ने प्रसिद्ध टीम लॉकी में प्रशिक्षण लिया और आज फिलीपींस में बहुत अच्छे मार्शल हीरोज के बीच अपने कौशल को तेज कर रहे हैं। उन्होंने 14 साल की उम्र में किकबॉक्सिंग शुरू की और जल्द ही फिलीपींस की राष्ट्रीय टीम में शामिल होने का निमंत्रण मिलने से पहले वुशू में हाथ आजमाए। इसने उन्हें कॉर्डिलेरस विश्वविद्यालय में एक वुशु छात्रवृत्ति प्रदान की, जहाँ उन्होंने शारीरिक शिक्षा में मास्टर डिग्री और शिक्षा में स्नातक की डिग्री दोनों के साथ स्नातक किया।

स्कूल छोड़ने के बाद यूस्ताखिओ ने एक शिक्षक के रूप में अपना करियर शुरू किया, लेकिन उनका दिल एक्शन के लिए तरसता रहा, जिससे उन्हें नौकरी छोड़ने और अपने मार्शल आर्ट के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने वर्ष 2011 में अपने पेशेवर रिंग करियर की शुरुआत को सफल बनाया, जो पहले दौर में TKO से जीत गए। अगले वर्ष उन्होंने ONE Championship के साथ हस्ताक्षर किए और एड्रियानो मोरेस के खिलाफ उद्घाटन ONE फ्लाईवेट विश्व खिताब में एक शॉट अर्जित करने के लिए शीर्ष दावेदारों पर कई प्रभावशाली जीत का दावा किया। हालांकि अपनी पहली शीर्षक बोली में असफल रहने यूस्ताखिओ विश्व चैंपियनशिप की अपनी खोज में लगातार बने रहे। यही कारण है कि आज उन्होंने खुद को ONE Championship के अपने करियर में फ्लाईवेट और बैंटमवेट दोनों में शीर्ष प्रतियोगियों में से एक के रूप में स्थापित किया है।

अंत में मनीला में ONE: ग्लोबल सुपरहीरोज में अपने हमवतन साथियों के सामने उनके सपने सच हो गए, जब उन्होंने पूर्व अंतरिम फ्लाइवेट विश्व चैंपियनशिप के लिए पूर्व खिताब धारक कैरेट अख्मेतोव को हराया। इसके बाद उन्होंने मोरास के खिलाफ भी स्कोर अर्जित किए। जिससे लगा कि उन्हें निर्विवाद रूप से शासन करने वाले राजा का ताज पहनाएगा, लेकिन निर्णय आखिरकार मोरेस के पास गया, जिसने यूस्टाक्वियो को वर्ल्ड टाइटल गोल्ड की अपनी खोज से वापस भेज दिया।