न्यूज़

ONE Championship के सिंगापुर के एथलीट्स ने Evolve में वापसी की

शुक्रवार, 31 जुलाई को थाईलैंड के बैंकॉक में आयोजित होने वाले ONE: NO SURRENDER के लिए ONE Championship के कई थाई सुपरस्टार्स अपनी-अपनी बाउट्स की तैयारी कर रहे हैं।

इसके अलावा दक्षिण में लगभग 2,000 किलोमीटर दूर सिंगापुर में, प्रोमोशन के स्टार एथलीट्स Evolve MMA में अपने ट्रेनिंग रूटीन को जारी रखने के लिए वापसी कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही सर्कल में वापसी कर लेंगे।

Evolve ने फाइट टीम के सदस्यों और विद्यार्थियों के लिए COVID-19 महामारी की वजह से ढाई महीने के लॉकडाउन के बाद 20 जून को अपने दरवाजे खोल दिए थे।

अब इस बड़े जिम को खुले एक महीना हो चुका है और लग रहा है कि Evolve के एथलीट्स फिर शानदार शेप में आ रहे हैं।

ऊपर दी गई इंस्टाग्राम वीडियो क्लिप में ONE के कुछ मुख्य मार्शल आर्ट्स हीरो सिंगापुर के जिम में फेस मास्क लगाकर जाते हुए नजर आ रहे हैं।

इन हीरोज़ में ONE विमेंस स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन “द पांडा” जिओंग जिंग नान, दो स्पोर्ट के ONE वर्ल्ड चैंपियन सैम-ए गैयानघादाओ, डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक, अमीर खान, एलेक्स “लिटल रॉक” सिल्वा, ट्रॉय “प्रीटी बॉय” वर्थेन, ऋतु “द इंडियन टाइग्रेस” फोगाट और एको रोनी सपुत्र शामिल हैं।

हालांकि, जैसे ही वो जिम के अंदर गए, तो वो सारे आठ सुपरस्टार्स ग्लव्स के साथ, अपनी शानदार स्किल्स को सुधारने की कोशिश करते हुए नजर आए।

इन सारे एथलीट्स को Evolve में कठोर मेहनत करते हुए देखकर काफी अच्छा लगा और इसमें कोई शक नहीं है कि विश्वस्तरीय प्रशंसक उन्हें फिर The Home Of Martial Arts में मुकाबला करते हुए देखने के लिए उत्साहित है।

ये भी पढ़ें: कैसे Evolve बन गया दुनिया का टॉप मार्शल आर्ट्स जिम