• ट्रॉय
  • वर्थेन

"प्रीटी बॉय"

हाइट
170 CM
भार सीमा
68.5 KG
टीम
Evolve MMA
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका
हाइट
170 CM
भार सीमा
68.5 KG
टीम
Evolve MMA
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका

About

National Collegiate रेसलिंग एसोसिएशन ऑल-अमेरिकन ट्रॉय वर्थेन ने अपने बड़े भाई के नक्शे-कदम पर चलते हुए 14 साल की उम्र में फ्लोरिडा में रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरु की। 400 से ज्यादा मैचों का हिस्सा रहते हुए उन्होंने पूरे प्रदेश में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। सेंट्रल फ्लोरिडा यूनिवर्सिटी का हिस्सा रहते हुए उन्होंने NCWA Conference Champion और All-American honors हासिल किया।

वर्थेन ने 2015 में प्रोफेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में डेब्यू किया और क्षेत्रीय प्रतियोगिताओं में 4-0 का रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने 2018 में सिंगापुर की मशहूर Evolve Fight Team के लिए ट्राइआउट दिया और वहां सफल होने के बाद सिंगापुर शिफ्ट हो गए। Evolve में काफी सारे वर्ल्ड चैंपियंस और ट्रेनिंग पार्टनर्स के साथ अपनी स्किल्स में लगातार सुधार कर रहे हैं।

वर्थेन ब्राजीलियन जिउ-जित्सु (BJJ) में ब्राउन बेल्ट हैं। स्कूल-कॉलेज में रेसलिंग करने की वजह से उनकी ग्रैपलिंग स्किल्स काफी अच्छी हैं। उन्हें लगातार मुकाबला करने और सीखने से बहुत प्यार है, वो ONE Championship में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। उनका नंबर एक लक्ष्य खुद को अच्छा मार्शल आर्टिस्ट बनाना है ताकि लगातार कामयाबी हासिल करते हुए वो खुद को एक दिन ONE वर्ल्ड चैंपियन बना पाएं।