न्यूज़

एंजेला ली ने डेनिस ज़ाम्बोआंगा के साथ होने वाले टाइटल मैच को लेकर बात की

“द पांडा” जिओंग जिंग नान के साथ दो शानदार बाउट के बाद आखिर अब “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली के सामने नया प्रतिद्वंदी आ चुका है।

ONE: KING OF THE JUNGLE में डेनिस “द मेनेस फेयरटेक्स” ज़ाम्बोआंगा की बड़ी जीत के बाद ONE के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा था कि वो ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए अगली दावेदार होंगी।

फिलीपींस की 23 वर्षीय स्टार ने The Home Of Martial Arts में अपनी दूसरी जीत दर्ज करके अनडिफिटेड स्ट्रीक को 7-0 पर पहुंचा दिया है और ली मानती हैं कि वो बेल्ट के लिए सही चैलेंजर हैं।

उन्होंने कहा, “मैं मानती हूं कि डेनिस एक उभरती हुई स्टार हैं। वो काफी बढ़िया मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर हैं और मैं ONE के केज में उनका सामना करने के लिए उत्साहित हूं।”

“डेनिस जवान और भूखी फाइटर हैं। वो काफी अच्छे से लड़ती हैं और महसूस होता है कि वो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की नई पीढ़ी का हिस्सा है। मैंने उनकी पिछली फाइट्स देखी हैं और वो लगातार अपनी तकनीक और फाइट में सुधार कर रही हैं।”

ज़ाम्बोआंगा का अंतिम प्रदर्शन प्रभावशाली था क्योंकि उन्हें मेई “V.V” यामागुची पर सर्वसम्मत निर्णय से जीत मिली थी, जिन्होंने ली को 2016 और 2018 के दो वर्ल्ड चैंपियनशिप बाउट में 5 राउंड तक खींचा था।

“द मेनेस” ने पूरी तरह जापानी दिग्गज को धराशाई कर दिया था। इस प्रदर्शन से उन्होंने बताया था कि किस तरह अपने ग्रैपलिंग गेम को बदला है और कई सारे टेकडाउन को रोका और उनके खिलाफ आए हर सबमिशन को डिफेंड किया है।



“अनस्टॉपेबल” अपनी आने वाली प्रतिद्वंदी का प्रदर्शन देखकर प्रभावित हैं और मानकर चल रही हैं कि वो उन्हें कड़ी टक्कर देंगी।

ली ने कहा, “मैं मानती हूं कि डेनिस और उनकी टीम एक अच्छे गेम प्लान के साथ आई थी और वो फाइट में इसे हासिल करने में सफल रही।”

“डेनिस जरूर एक खतरनाक फाइटर हैं और मैं उन्हें कम नहीं आंक रही हूं।”

इस मैच के लिए तारिक की घोषणा नहीं हुई है लेकिन अगर इसे 29 मई के पहले बुक किया जाएगा तो कोरोनावायरस की वजह से ये बिना किसी दर्शकों वाले इवेंट में हो सकता है

हालांकि, “अनस्टॉपेबल” इस समय अपने वर्ल्ड टाइटल डिफेंस के बारे में चिंतित नहीं है बल्कि वो ONE एथलीट्स और फैंस की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं।

उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि सारे लोग स्वस्थ रहने के लिए सावधानी रखें।”

“मेरी प्रार्थना कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों के साथ है।”

ये भी पढ़ें: एंजेला ली ने अविश्वसनीय जीत के साथ फिर की वापसी