प्रेस रिलीज़

ONE Championship में बिना दर्शकों के आयोजित होंगे आने वाले कुछ इवेंट्स

13 मार्च 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी ONE Championship™ (ONE) ने घोषणा की है कि दर्शकों के बिना ही इवेंट्स का आयोजन होगा। फिलहाल 29 मई, 2020 तक सभी शेड्यूल इवेंट्स को कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते सस्पेंड कर दिया गया है।

ग्लोबल स्तर पर प्रसारित होने वाले बिना दर्शकों के शो 17 अप्रैल, 24 अप्रैल, 1 मई और 8 मई को शेड्यूल किए गए हैं। इन सभी इवेंट्स के बाउट कार्ड की जल्द ही पुष्टि कर दी जाएगी और जरूरत पड़ने पर बाकी तारीखों की घोषणा आगे की जा सकती है। इसके अलावा सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स इवेंट्स में से एक ONE Infinity Series के आयोजन की तारीख अब 29 मई, 2020 तय की गई है जो, ONE INFINITY 1, फिलीपींस की राजधानी मनीला में स्थित मॉल ऑफ एशिया एरीना में आयोजित होना है।

इन इवेंट्स के अलावा 18-19 अप्रैल को होने वाले ONE Esports Dota 2 जकार्ता और ONE Esports Dota 2 इंडोनेशिया का आयोजन अब एक साथ यानी 23-29 नवंबर को होगा। इसके साथ-साथ 14-15 मार्च को जकार्ता में होने वाले ONE Esports Dota 2 रीज़नल क्वालिफ़ायर को अब स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा और इसे लाइव देखने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.oneesports.gg/watchIDQ

ONE Championship के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “फैंस, एथलीट्स, स्टाफ, पार्टनर्स और पब्लिक को सुरक्षित रखना ONE की सबसे पहली प्राथमिकता है। हमें काफी कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़ रहा है लेकिन मैं और मेरी टीम दुनिया में मौजूद मार्शल आर्ट्स फैंस के लिए इवेंट्स का आयोजन करना जारी रखेंगे। दुनिया में घर पर बैठे हमारे लाखों फैंस से मैं ये कहना चाहूंगा कि शो का आयोजन पहले की ही तरह होगा लेकिन परिस्थितियाँ ऐसी हैं कि आपकी सुरक्षा हमारे लिए सबसे पहले आती है। ONE आपको जबरदस्त मार्शल आर्ट्स मुकाबलों से चौंकाना जारी रखेगा और उनकी कहानियों से भी आपको लगातार अवगत कराते रहेंगे।”

जैसे ही स्थिति में और लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होता है, ONE एक बार फिर हजारों फैंस से भरे एरीना में इवेंट्स का आयोजन करेगा।

ज्यादा जानकारी के लिए आप www.oncefc.com/in पर जा सकते हैं, हमें ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @ONEChampionship फॉलो करें और फेसबुक पर https://www.facebook.com/ONEChampionship के साथ लाइव अपडेट पाते रहें।