किकबॉक्सिंग

अकिमोटो के खिलाफ रीमैच के कारण चीनी नए साल का जश्न भी नहीं मना पाए चेंगलोंग

फरवरी 21, 2021

“मॉय थाई बॉय” झांग चेंगलोंग शुक्रवार, 26 फरवरी को ना केवल अपनी पुरानी हार का बदला बल्कि जीत की लय वापस प्राप्त करना चाहेंगे।

ONE: FISTS OF FURY में चीनी स्टार का #3 रैंक के बेंटमवेट किकबॉक्सिंग कंटेंडर हिरोकी अकिमोटो से रीमैच होगा और इस बार वो जीत दर्ज कर अपना सिर गर्व से ऊंचा कर सिंगापुर इंडोर स्टेडियम से बाहर कदम रखना चाहते हैं।

ONE: REIGN OF DYNASTIES II के मेन इवेंट में दोनों के बीच 3 राउंड्स तक कांटेदार मुकाबला चला।

झांग पूर्व ONE बेंटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर रहे हैं और उन्हें ऐसा लगा जैसे जज उन्हीं के पक्ष में फैसला सुनाएंगे। लेकिन परिणाम इससे थोड़ा अलग आया क्योंकि 2 जजों ने जापानी स्ट्राइकर के पक्ष में फैसला सुनाया था।

23 वर्षीय झांग उस परिणाम से खुश नहीं थे इसलिए ONE Championship के मैचमेकर्स ने उन्हें अकिमोटो के खिलाफ रीमैच देने में भी देर नहीं लगाई।

Bantamweight kickboxers Hiroki Akimoto and Zhang Chenglong fight at ONE: REIGN OF DYNASTIES II

अब झांग का फोकस अकिमोटो के खिलाफ रीमैच पर है। इसके लिए यहां तक कि उन्होंने “Year Of The Ox” सेलिब्रेशन को भी मिस कर दिया है, जिससे Shengli Fight Club में उनकी ट्रेनिंग पर कोई असर ना पड़े।

उन्होंने कहा, “मेरा ये मुकाबला चीन के नए साल के समय पर आया है। इस छुट्टियों के समय में भी मैंने ट्रेनिंग करनी नहीं छोड़ी। क्योंकि मैं किसी भी हालत में जीत दर्ज करना चाहता हूं, जिससे निराशा के भाव को भी खुद से दूर कर सकूं।”

“पहले मैच में मुझे लगा कि जीत मुझे ही मिलेगी और उस बात पर मैं अभी भी अड़िग हूं। स्पष्ट तौर पर बढ़त मुझे मिली हुई थी, लेकिन किसी कारणवश परिणाम मेरे पक्ष में नहीं आया।

“इस बार मैं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। नॉकआउट जीत दर्ज कर चीनी फैंस को नए साल के मौके पर खुश होने की एक वजह प्रदान करूंगा।”

Hiroki Akimoto vs. Zhang Chenglong II goes down at ONE: FISTS OF FURY II on 26 February!

कुछ ही दिनों में फैंस को पता चल जाएगा कि झांग अपना बदला पूरा कर पाएंगे या फिर अकिमोटो इस बार पहले से भी बेहतर तरीके से जीत दर्ज करेंगे।

ये भी पढ़ें: ONE: FISTS OF FURY के 3 मुकाबले जो आपको जरूर देखने चाहिए