सोशल मीडिया

ये मार्शल आर्ट्स स्टार्स आपको #DanceAtHome के लिए प्रेरित करेंगे

करोड़ों लोगों पर COVID-19 महामारी से असर पड़ा है और ONE Championship के मार्शल आर्ट्स सुपरस्टार्स भी उससे अछूते नहीं रहे हैं।

दुनिया के कई सारे देशों में लॉकडाउन चल रहा है और हर किसी को घर पर रहने की सलाह दी जा रही है और हर किसी ने नियमों का पालन करके काफी अच्छा काम किया है। साथ ही वायरस को फैलने से रोका है।

हालांकि, ज्यादा समय तक घर पर रहने से कुछ लोगों पर बुरा असर पड़ रहा और इसने सोशल मीडिया के नए क्रेज़ को जन्म दिया है जिसमें #DanceAtHome भी शामिल है।

अगर आप मूव्स को दर्शाने में संघर्ष कर रहे हैं, तो क्यों न प्रोमोशन के शीर्ष डांसर्स से कुछ टिप्स की जाएं? आइए अब तक के कुछ शानदार मूव्स पर नजर डालते हैं।

स्टैम्प डांस करें

ग्लोबल स्टेज के कुछ सबसे प्रसिद्ध फुटवर्क्स सर्कल के बाहर भी देखने को मिल सकते हैं क्योंकि ONE एटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन स्टैम्प फेयरटेक्स हमेशा अपने मुकाबले के पहले डांस करती हैं।

स्टैम्प अपनी डांस मंडली के साथ

ये थाई एथलीट अपने दोस्तों को भी साथ लेकर आईं जिसमें ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन और रैंकिंग में शीर्ष पर मौजूद विमेंस एटमवेट स्टार डेनिस “द मेनेस फेयरटेक्स” ज़ाम्बोआंगा का नाम भी शामिल हैं।

“बेबी शार्क” का डांस

पूर्व ONE फ्लाइवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन पेचडम “द बेबी शार्क” पेटयिंडी एकेडमी अपने डांस का प्रदर्शन कहीं पर भी करने के लिए तैयार हैं, भले ही वो बैंकॉक की सड़के क्यों न हो।



टाकाहाशी ने वॉर्म ट्राई किया

View this post on Instagram

Takin’ it back to the old school ???????? @ryogo222

A post shared by ONE Championship (@onechampionship) on

रयोगो “काइटाई” टाकाहाशी के पास कई सारे टैलेंट्स हैं जैसे एक शानदार एथलीट, कॉमेडियन और ब्रेकडांसर होना!

“द पांडा” का मार्शल आर्ट्स डांस

ONE विमेंस स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन “द पांडा” जिओंग जिंग नान ने अपनी मार्शल आर्ट्स स्किल्स को डांस से जोड़ा!

“द पैंथर” के मूव्स

एलन “द पैंथर” गलानी को डांस काफी ज्यादा पसंद है और उनके पास अपने साइज के लोगों के लिए कुछ शानदार मूव्स हैं।

“माइटी माउस” किंग ऑफ द फ्लॉस के राजा हैं

गेमिंग के बड़े प्रशंसक डिमिट्रियस जॉनसन ने esports की दुनिया से थोड़ा समय निकालकर फोर्टनाइट से प्रेरित “फ्लॉस” का प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें: क्यों एक जोड़ी स्नीकर्स कोयोमी मत्सुशीमा के लिए काफी नहीं हैं