सोशल मीडिया

मार्शल आर्ट्स स्टार ने Bottle Challenge में हिस्सा लिया

COVID-19 को फैलने से रोकने के लिए सारे लोग घर पर ही रह रहे हैं और इस खाली समय में कई सारे चैलेंज हैं जिन्हें आप पूरे कर सकते हैं।

कुछ लोग टिकटॉक पर ‘पिउ पिउ पिउ चैलेंज’ में हिस्सा ले रहे हैं, वहीं कुछ जोड़ियां इंस्टाग्राम पर ‘कोआला चैलेंज’ में हिस्सा ले रही हैं।

ONE Championship के मार्शल आर्ट्स स्टार्स ने सोशल मीडिया पर ‘बोटल चैलेंज’ को प्रतियोगिता के रूप में चुना है।

इसमें बोतल को पैर पर बैलेंस करना है, उसे हवा में पैर से फेंककर उसी पैर से लात मारनी है। ये काफी आसान चुनौती प्रतीत होती है लेकिन इसे पूरा करना काफी मुश्किल है।

इन कुछ एथलीट्स ने अब तक इसमें हाथ आजमाया है।

इत्सुकी हिराटा

इत्सुकी “स्ट्रॉन्ग हार्ट फाइटर” हिराटा टोक्यो की गलियों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही हैं और बोतल को किक कर दूर फेंका (लेकिन फिर बोतल को उठा रही हैं क्योंकि कचरा फैलाना अच्छी आदत नहीं है)।

फो थव

फो “बुशीदो” थव अपने लंबे पैरों को सोच-समझकर उपयोग कर रहे हैं। हालांकि, यंगोन के स्टार राउंडहाउस किक लगाते समय किसी को नहीं बख्शते हैं।



जैकी बुंटान

ONE एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन जेनेट “JT” टोड की टीम सदस्य जैकी बुंटान अपने ड्रॉइंग-रूम में इस चैलेंज को पूरा करने का प्रयास कर रही हैं। 

थान ली

View this post on Instagram

How’s YOUR balance? @thanhlemma

A post shared by ONE Championship (@onechampionship) on

थान ली ने घर के जिम में शानदार तरीके से संतुलन बनाकर रखा, पैरों को चौड़ा किया और कराटे किक लगाकर पानी की बोतल को फेंका।

थान ली (बोनस)

इस फेदरवेट एथलीट ने अपने अंदर का “सुपर सैयान” जगाया और भारी बैग पर रखी पानी की बोतल को धीरे से दबाया और स्पिन किक लगाकर उसे दूर फेंका।

ये भी पढ़ें: क्यों मार्शल आर्ट्स में सफलता का कारण पालतू जानवर भी हो सकते हैं