जेनेट
टॉड

"JT "

हाइट
160 CM
भार सीमा
52.2 KG
टीम
Boxing Works
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका
हाइट
160 CM
भार सीमा
52.2 KG
टीम
Boxing Works
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका

About

जेनेट टॉड 2 बार की पैन-अमेरिकन मॉय थाई चैंपियन रह चुकी हैं। एयरोस्पेस इंजीनियर होने के बावजूद वो एक प्रोफेशनल मॉय थाई आर्टिस्ट हैं। वो अपनी स्किल्स को बेहतर करने के लिए 2 बार ट्रेनिंग करती हैं और साथ ही दुनिया भर के कम्पीटिशन में हिस्सा लेती हैं। कड़ी मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति के दम पर उन्होंने कामयाबी हासिल की, जिसमें मॉय थाई कम्पीटिशन से जुड़े कई मेडल्स शामिल हैं।

टॉड साउथ कैलिफॉर्निया में पली बढ़ी हैं। टॉड की जापानी मां ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर करने के लिए कई सारी क्लासेज़ जॉइन करवाईं। उनके एथलेटिक करियर की शुरुआत जिमनास्टिक्स की वजह से हुई और जल्द ही उन्होंने मॉय थाई का रुख कर लिया। अपनी मॉय थाई की स्किल्स को बेहतर करने के लिए वो थाईलैंड तक आईं।

टॉड लैजेंड्री सांग्टीनोई सोर रंग्रोज के जिम में ट्रेनिंग ले चुकी हैं। वो वहां के बाकी स्टूडेंट्स की पावर से काफी प्रभावित हुईं। अपने जज्बे की वजह से टॉड ONE चैंपियनशिप के ग्लोबल स्टेज तक पहुंचीं। ONE एटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल जीतने के बाद अब उनकी नजर इस खेल के टॉप पर पहुंचने के अलावा महिलाओं को मार्शल आर्ट्स से जोड़ने के लिए प्रेरित करने पर है।