स्टैम्प फेयरटेक्स ने ONE Fight Night 20 के वर्ल्ड टाइटल मैचों की भविष्यवाणी की, विजेताओं को चुना

Phetjeeja Anissa Meksen ONE Friday Fights 46 93 scaled

दोनों खेलों की पूर्व चैंपियन के रूप में 3-स्पोर्ट सुपरस्टार स्टैम्प फेयरटेक्स ने इस शनिवार को अमेरिकी प्राइमटाइम पर आयोजित होने वाले ONE Fight Night 20: Todd vs. Phetjeeja के ONE विमेंस एटमवेट किकबॉक्सिंग और मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल मैचों का विश्लेषण किया।

एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल यूनिफिकेशन मुकाबले में मौजूदा चैंपियन जेनेट “JT” टॉड का सामना “द क्वीन” फेटजीजा से होगा और एलिसिया हेलन रोड्रीगेज़ अपनी एटमवेट मॉय थाई बेल्ट को क्रिस्टीना मोरालेस के खिलाफ दांव पर लगाएंगी।

स्टैम्प थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में दोनों फाइट्स को करीब से देखेंगी। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर होने वाले इस ऑल-विमेंस कार्ड से पहले onefc.com के साथ अपनी भविष्यवाणियां साझा कीं।

थाई स्टार टॉड से अधिक परिचित हैं क्योंकि अमेरिकी दिग्गज के खिलाफ उनकी दो वर्ल्ड टाइटल फाइट्स के 10 रोमांचक राउंड्स के बाद मुकाबला 1-1 की बराबरी पर है।

मौजूदा ONE विमेंस एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन के अनुभव को देखते हुए स्टैम्प को लगता है कि “JT” अंतरिम टाइटल होल्डर फेटजीजा के आक्रमण को धीमा कर सकती हैं:

“ये फाइट दिलचस्प होने वाली है, लेकिन मुझे लगता है कि ये एक करीबी फाइट नहीं होंगी क्योंकि जेनेट धीमी गति से लड़ेंगी। फेटजीजा को अपने प्रहारों के लिए उन तक पहुंचना होगा।” 

हालांकि टॉड के कौशल और अनुभव के बावजूद उनकी पुरानी प्रतिद्वंदी को लगता है कि इस प्रतियोगिता में अधिक गति के साथ युवा फेटजीजा का पलड़ा भारी है।

दरअसल, 22 वर्षीय थाई सनसनी ने ONE में अब तक 5-0 का बेहतरीन रिकॉर्ड बनाया है। पिछली फाइट में उन्होंने अनीसा “C18” मेक्सेन को हराकर ONE अंतरिम विमेंस एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा जमाया था और स्टैम्प इसे 38 वर्षीय टॉड पर एक बड़े फायदे के रूप में देखती हैं।

मेन इवेंट की भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा:

“मुझे लगता है कि फेटजीजा जजों के निर्णय से जीतेंगी। मुझे नहीं लगता कि ये फाइट नॉकआउट के साथ खत्म होगी क्योंकि जेनेट टॉड का डिफेंस बेहद अच्छा है। वो अपना बचाव बहुत अच्छे से कर सकती हैं।

“लेकिन जेनेट कुछ समय से सक्रिय नहीं रही हैं जबकि फेटजीजा ने लगातार मैच लड़े हैं। इसलिए मुझे लगता है कि जेनेट शायद उनसे थोड़ी धीमी होंगी।”

रोड्रीगेज़ vs. मोरालेस: ‘मुझे लगता है कि एलिसिया उन्हें नॉकआउट कर सकती हैं’

स्टैम्प फेयरटेक्स मौजूदा एटमवेट मॉय थाई क्वीन एलिसिया हेलन रोड्रीगेज़ से भी भली-भांति परिचित हैं, जो अपनी बेल्ट क्रिस्टीना मोरालेस के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

रोड्रीगेज़ ने 2020 में स्टैम्प से बेल्ट जीती थी और फिर 2023 में बच्चे के जन्म के बाद वापसी कर जेनेट टॉड के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन के साथ इसे सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

इसलिए अपनी पिछली फाइट में एना “सुपरगर्ल” जारूनसाक के खिलाफ मोरालेस ने भले ही एक शानदार स्टॉपेज जीत दर्ज की हो, लेकिन स्टैम्प का मानना ​​​​है कि ब्राजीलियाई स्ट्राइकर एक कदम आगे रहेंगी और अपनी गोल्डन बेल्ट को डिफेंड कर लेंगी।

मौजूदा एटमवेट MMA क्वीन ने कहा:

“(भविष्यवाणी है कि) एलिसिया ये मुकाबला जीत जाएंगी क्योंकि क्रिस्टीना की शैली पूरी तरह से उनकी दमदार ताकत पर निर्भर करती है। लेकिन उनका संतुलन अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि एलिसिया उन्हें नॉकआउट कर सकती हैं।”

किकबॉक्सिंग में और

AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Constantin Rusu Bogdan Shumarov ONE Fight Night 12 68
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55
WeiRui 1200X800
WeiRui 1200X800
Smilla Sundell Allycia Hellen Rodrigues ONE Fight Night 14 20 scaled
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 12
Superbon Marat Grigorian ONE Friday Fights 95