अब ONE Fight Night 6 में होगा सुपरबोन vs. अलाज़ोव, रोडटंग vs. पुएर्तस भी तय हुआ

Superbon Singha Mawynn Marat Grigorian ONE X 1920X1280 73

ONE फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन सुपरबोन सिंघा माविन और #1 रैंक के कंटेंडर चिंगिज़ अलाज़ोव के बीच चैंपियनशिप फाइट देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतज़ार और करना होगा।

2 बेहतरीन स्ट्राइकर्स 3 दिसंबर को ONE Fight Night 5 में आमने-सामने आने वाले थे, लेकिन सुपरबोन का स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण इस मैच को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया है।

अब ये मैच 14 जनवरी को बैंकॉक के इम्पैक्ट एरीना में होने वाले ONE Fight Night 6 में होगा। ये इस मैच के लिए सबसे सही जगह नजर आती है क्योंकि सुपरबोन थाईलैंड के निवासी हैं और अलाज़ोव यहां ट्रेनिंग करते हैं।

इसके अलावा ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन इसी इवेंट में स्पेनिश स्ट्राइकर डेनियल पुएर्तस को फ्लाइवेट किकबॉक्सिंग बाउट में हराकर अपने देशवासियों का सिर गर्व से ऊंचा करना चाहेंगे।

सुपरबोन का रिकॉर्ड 113-34 का है और अभी उन्हें शानदार लय प्राप्त है।

थाई सुपरस्टार अभी 12 मैचों की विनिंग स्ट्रीक पर चल रहे हैं और अपने पिछले मैचों में उन्होंने सिटीचाई सिटसोंगपीनोंग, जियोर्जियो पेट्रोसियन और मरात ग्रिगोरियन के रूप में किकबॉक्सिंग लैजेंड्स को हराया है।

वो अगर अलाज़ोव को हरा पाए तो वो दुनिया के बेस्ट पाउंड-फोर-पाउंड किकबॉक्सर होने की अपनी विरासत को मजबूत कर देंगे।

अलाज़ोव भी इस समय शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं।

उनका रिकॉर्ड 59-5 (1 नो कॉन्टेस्ट) का है और लाजवाब प्रदर्शन कर ONE फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया है।

“चिंगा” ने टूर्नामेंट के पहले 2 राउंड्स में सैमी सना और जो नाटावट को पहले राउंड में नॉकआउट किया, वहीं फाइनल में सिटीचाई को हराकर ना केवल सिल्वर बेल्ट अपने नाम की बल्कि सुपरबोन के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल शॉट भी प्राप्त किया।

उनके मैच को पहले भी बुक किया जा चुका है। ONE Fight Night 2 में चोट के कारण अलाज़ोव फाइट नहीं कर पाए थे और अब सुपरबोन को स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण मैच से अपना नाम वापस लेना पड़ा है।

लेकिन अब साल 2023 की शुरुआत इस धमाकेदार मेन इवेंट से होगी।

इस मुकाबले की तरह रोडटंग भी अक्टूबर 2021 में हुए ONE: FIRST STRIKE में पुएर्तस से भिड़ने वाले थे, लेकिन थाई मेगास्टार की COVID-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के कारण उन्हें मैच से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

उसके बाद दोनों एथलीट्स सर्कल में काफी एक्टिव रहे हैं।

ONE X में हुई डिमिट्रियस जॉनसन के खिलाफ स्पेशल रूल्स सुपर-फाइट में हार के बाद “द आयरन मैन” ने जैकब स्मिथ और ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन जोसेफ लसीरी को हराकर खुद को ONE Championship के इतिहास के सबसे खतरनाक स्ट्राइकर के रूप में स्थापित किया।

हालांकि, पुएर्तस को ONE: NEXTGEN III में रोडटंग के रिप्लेसमेंट पानपयाक जित्मुआंगनोन के खिलाफ हार मिली, लेकिन अगले मैच में उन्होंने जिदुओ यिबु को हराकर जीत की लय वापस प्राप्त की।

ONE Fight Night 6 से जुड़ी अधिक जानकारी पाने के लिए onefc.com पर बने रहिए।

किकबॉक्सिंग में और

Mongkolkaew ET 1920X1280
Alaverdi Ramazanov Alessandro Sara ONE Friday Fights 31 8
Hiroki Akimoto Wei Rui ONE Fight Night 22 30
Tawanchai PK Saenchai Jo Nattawut ONE Fight Night 15 58 scaled
Sinsamut Klinmee Dmitry Menshikov ONE Fight Night 22 43
Smilla Sundell Natalia Diachkova ONE Fight Night 22 78
Noiri vs Sitthichai 1200X800
Dmitry Menshikov Mouhcine Chafi ONE Fight Night 17 37 scaled
SmillaSundell NataliaDiachkova Faceoff 1920X1280
Capitan Petchyindee Hiroki Akimoto ONE X 1920X1280 59
Rungrawee Sitsongpeenong Shakir Al Tekreeti ONE Fight Night 18 21 scaled
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 61 scaled