न्यूज़

सिंगापुर में मेई यामागुची का सामना डेनिस ज़ाम्बोआंगा से होगा

Feb 13, 2020

सिंगापुर में होने वाले ONE: KING OF THE JUNGLE के लिए दो नई बाउट्स की घोषणा की गई, जिसमें विमेंस एटमवेट डिविजन का एक बड़ा मुकाबला भी शामिल है।

जब इस साल पहली बार 28 फरवरी को सिंगापुर में ONE Championship की वापसी होगी तो मेई “V.V” यामागुची का सामना अब डेनिस “द मेनेस फेयरटेक्स” ज़ाम्बोआंगा से होगा।

जापान की यामागुची लगातार अपने पिछले चार मैचों को जीत चुकी हैं और वो इस मैच में जीत हासिल कर ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड टाइटल मैच में “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली के साथ तीसरा मैच पाना चाहेंगी।

हालांकि, फिलीपींस से आने वालीं यामागुची की प्रतिद्वंदी उनके जीत के सिलसिले को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में रोक सकती हैं।

अभी तक किसी भी मैच में ना हारने वालीं फिलीपींस की इस एथलीट ने पिछले साल The Home Of Martial Arts में मलेशिया की जिहिन “शैडो कैट” राडज़ुआन को उनके ही घर में मात दी थी।

लगातार दूसरे मैच में एक कड़े प्रतिद्वंदी के खिलाफ जीत ज़ाम्बोआंगा के करियर के लिए बहुत अच्छी साबित हो सकती है और वो खुद को ली के खिलाफ मैच में शामिल करने का काम कर सकती हैं।

इसके अलावा कार्ड में दो एथलीटों के लिए स्ट्रॉवेट मैच की घोषणा की है, जो पिछले साल के अंत में जीत के रास्ते पर लौटे थे।

इंडोनेशिया के स्टेफ़र रहार्डियन ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी सरजमीं पर एड्रियन “पापुआ बैडबॉय” मैथिस को हराया था। अब उनका सामना एक मॉय थाई लैजेंड से होगा।

डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में पूर्व ONE वर्ल्ड चैंपियन हैं। पिछले साल नवंबर में उन्होंने मुहम्मद “द स्पाइडर” इमरान को तकनीकी नॉकआउट से मात दी थी।

ONE: KING OF THE JUNGLE में दो वर्ल्ड टाइटल बाउट्स देखने को मिलेंगी। स्टैम्प फेयरटेक्स ONE एटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल को जेनेट टॉड के खिलाफि डिफेंड करेंगी। वहीं पहले ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल के लिए सैम-ए गैयानघादाओ का सामना रॉकी ओग्डेन से होगा।

ये भी पढ़ें: ONE: KING OF THE JUNGLE के लिए 2 बड़े वर्ल्ड टाइटल मैचों की घोषणा