मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स

ONE INFINITY 1 और ONE INFINITY 2 के लिए धमाकेदार मैचों की घोषणा

Feb 20, 2020

साल 2020 में ONE Championship के दो सबसे बड़े इवेंट्स के लिए कुछ वर्ल्ड टाइटल मैचों की घोषणा हुई है।

गुरुवार, 20 फरवरी को ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोगटोंग ने ONE INFINITY 1 और ONE INFINITY 2 के लिए छह ब्लॉकबस्टर मैचों की घोषणा की

ONE Flyweight World Champion Adriano Moraes raises his belt

ONE INFINITY 1 का आयोजन शुक्रवार, 10 अप्रैल को इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता के इस्तोरा सेनयन एरीना में किया जाएगा। दुनिया के दो सबसे अच्छे फ्लाइवेट मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट एक्शन में नजर आएंगे। ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन एड्रियानो “मिकीन्यो” मोरेस अपने टाइटल को ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियन डिमिट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

दो डिविजन के ONE वर्ल्ड चैंपियन आंग ला “बर्मीस पाइथन” न संग, विटाली बिगडैश के खिलाफ अपना मिडलवेट टाइटल दांव पर रखेंगे। ये इन दोनों के बीच होने वाली तीसरी बाउट होगी।

इसके अलावा, ONE लाइट हेवीवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन रोमन क्रीकलिआ पहली बार अपने टाइटल को आंद्रेई “मिस्टर KO” स्टोइका के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

ONE Lightweight World Champion Christian Lee

ONE INFINITY 2 के लिए भी तीन बड़ी बाउट की घोषणा की गई है, इसका आयोजन शुक्रवार, 29 मई को फिलीपींस की राजधानी मनीला के मॉल ऑफ एशिया एरीना में किया जाएगा।

ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा ने पिछले महीने घोषणा की थी कि वो अपने टाइटल को मनीला में डिफेंड करेंगे। उनके प्रतिद्वंदी भारतीय सुपरस्टार अर्जन “सिंह” भुल्लर होंगे, जो टाइटल जीतने का लक्ष्य साधे हुए हैं।

वहीं, ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन क्रिश्चियन “द वॉरियर” ली अपनी बेल्ट को मोल्दोवा के अपराजित सुपरस्टार यूरी लापिकुस के खिलाफ डिफेंड करेंगे, जिन्होंने हाल ही में पूर्व फेदरवेट चैंपियन मरात “कोबरा” गफूरोव को 67 सेकेंड में हराया था।

कार्ड में एक बहुत ही बड़ा मैच होगा, जिसमें “द अंडरग्राउंड किंग” एडी अल्वारेज़ का सामना सायिद “दागी” हुसैन अर्सलानअलीएव से होगा। शुरुआत में ये बाउट अक्टूबर 2019 में ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप फाइनल के लिए बुक की गई थी।

हर शो में कम से कम 12 वर्ल्ड चैंपियंस होंगे, इसके साथ-साथ कई सुपर-बाउट्स और सेलेब्रिटी नजर आएंगे।

ONE INFINITY 1 और ONE INFINITY 2 के बाकी मैचों की घोषणा आने वाले हफ्तों में की जाएगी।