एड्डी
अल्वारेज़

"अंडरग्राउंड किंग"

ऊंचाई
175 सेमी
भार सीमा
77.1 के.जी.
आयु
35
टीम
रिकार्डो अल्मेडा बी जे जे
से
संयुक्त राज्य अमेरिका
ऊंचाई
175 सेमी
भार सीमा
77.1 के.जी.
आयु
35
टीम
रिकार्डो अल्मेडा बी जे जे
से
संयुक्त राज्य अमेरिका

के बारे में

चार बार के लाइटवेट विश्व चैंपियन एड्डी अल्वारेज़ न केवल एक रोमांचक मार्शल हीरों हैं, बल्कि वह इतिहास के एकमात्र ऐसे व्यक्ति भी हैं जिन्होंने उत्तरी अमेरिका के दोनों प्रमुख इवेंटों में विश्व खिताब का दावा किया है। अब जब वह वैश्विक मंच पर है, तो वह ग्रह पर तीन सबसे बड़े संगठनों को जीतने वाले पहले व्यक्ति बनने के लिए ONE लाइटवेट विश्व चैम्पियनशिप पर कब्जा करके एक सर्वकालिक महान के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने पर आमादा है।

यह अमेरिका के फिलाडेल्फिया के सबसे करीब केंसिंग्टन में एक युवक के ऊपर उठने की एक प्रेरणादायक यात्रा रही है। हाई स्कूल में एक कुश्ती स्टैंडआउट रहे अल्वारेज़ ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट का उपयोग कर अपने परिवार के लिए एक बेहतर जीवन बनाने और एक पेशेवर करियर शुरू करने की कोशिश में बहुत जल्दी ही खुद को इसके लिए तैयार कर लिया था। वह तूफानी फिनिश के जरिए अपने पहले 10 मुकाबलों को जीतकर उत्तरी अमेरिकी के परिदृश्य पर छा गए और आखिरकार जापान में प्रतिस्पर्धा के लिए नाम भी कमाया।

संयुक्त राज्य अमेरिका में लौटने पर अल्वारेज़ अपने करियर की सबसे बड़ी जीत का दावा किया और एक दृढ़ प्रशंसक-पसंदीदा बन गए। कई रोमांचक प्रदर्शनों के साथ अपनी ऑल-एक्शन प्रतिष्ठा का निर्माण करते हुए उन्होंने UFC लाइटवेट वर्ल्ड टाइटल को अपने संग्रह में शामिल करने से पहले दो अवसरों पर बेलाटर लाइटवेट विश्व चैम्पियनशिप का दावा किया। अब अल्वारेज़ एक नई चुनौती के लिए एशिया में वापस आ रहे है और अपने दर्शनीय दांव पेचों के साथ फिर से इतिहास बनाने की दहलीज पर मजबूती से खड़े हैं।