ONE: BIG BANG II के स्टार्स द्वारा किए गए सबसे शानदार नॉकआउट्स

Nieky Holzken YK4_5533

केवल एक हफ्ते पहले ONE: BIG BANG के मेन इवेंट में मार्शल आर्ट्स फैंस को यादगार TKO (तकनीकी नॉकआउट) फिनिश37 सेकंड में आई नॉकआउट जीत और एक एथलीट द्वारा शानदार वापसी के बाद आई जीत देखने को मिली।

अब शुक्रवार, 11 दिसंबर को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में होने वाले ONE: BIG BANG II में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल सकता है।

यहां आप ONE: BIG BANG II के स्टार्स द्वारा किए गए सबसे यादगार नॉकआउट्स को देख सकते हैं।

नाइटो के बेहद खतरनाक कॉम्बिनेशंस

In the only ONE Super Series Muay Thai bout of the night, Taiki Naito stops Alexi Serepisos with a Round 3 knockout!

In the only ONE Super Series Muay Thai bout of the night, Taiki Naito stops Alexi Serepisos with a Round 3 knockout!📺: How to watch 👉 bit.ly/ONEDAWNVALOR🏨: Book your hotel 👉 hotelplanner.com📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop Official Merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, October 25, 2019

अक्टूबर 2019 में हुए ONE: DAWN OF VALOR में Shoot बॉक्सिंग चैंपियन टाईकी “साइलेंट स्नाइपर” नाइटो ने अलेक्सी “फेट” सेरपिसोस को हराकर ONE Super Series में अपनी विनिंग स्ट्रीक की शुरुआत की थी।

शुरुआत से ही “साइलेंट स्नाइपर” ने अपने प्रतिद्वंदी को पंच और लो किक्स से क्षति पहुंचानी शुरू की, जिससे सेरपिसोस लड़खड़ाने भी लगे। कीवी स्टार किसी तरह दूसरे राउंड में प्रवेश करने में सफल रहे, लेकिन नाइटो का अटैक और भी खतरनाक होता जा रहा था।

जापानी एथलीट ने अंतिम राउंड में कई दमदार शॉट्स लगाए और राइट हुक लगाकर नॉकडाउन भी स्कोर किया। “फेट” एक बार फिर मैच में बने रहे लेकिन ये उनका आखिरी मौका था।

नाइटो ने बेहद तेजी के साथ अपने प्रतिद्वंदी के सिर और हाथों पर पंचों की बरसात की, जिसके कारण बाउट के खत्म होने से 15 सेकंड पहले ही मैच समाप्ति की घोषणा कर दी गई।

अब नाइटो का सामना ONE: BIG BANG II के मेन इवेंट में पूर्व ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी से होगा।

होल्ज़कन ने ‘गुड बॉय’ को नॉकआउट किया

17 नवंबर, 2018 को नीकी “द नेचुरल” होल्ज़कन ने अपना ONE Super Series डेब्यू किया था।

ONE: WARRIOR’S DREAM में काफी फैंस “द नेचुरल” और उनके पुराने प्रतिद्वंदी कोस्मो “गुड बॉय” अलेक्सांद्रे के मैच को देखने पहुंचे थे। डच किकबॉक्सिंग लैजेंड को उस मैच में जीत मिली, लेकिन उनका रीमैच उससे भी धमाकेदार साबित हुआ।

पहले राउंड में होल्ज़कन ने 2 नॉकडाउन स्कोर किए, पहला लेफ्ट हाई किक से और दूसरा लेफ्ट हुक से आया। वहीं दूसरे राउंड में मैच ही फिनिश हो चला।

होल्ज़कन ने फ्रंटफुट रहते हुए अटैक करना जारी रखा, जिससे अलेक्सांद्रे को बैकफुट पर जाना पड़ा। “गुड बॉय” ने बॉडी किक्स लगाकर डच स्टार को पीछे धकेलने की कोशिश की, लेकिन एक स्पिनिंग हुक किक और स्ट्रेट राइट के प्रभाव से अलेक्सांद्रे सर्कल वॉल से जा भिड़े।

दूसरे राउंड में केवल 1 ही सेकंड बचा था, “द नेचुरल” ने ब्राजीलियाई स्टार को राइट अपरकट लगाकर नॉकआउट किया।

ONE: BIG BANG II के को-मेन इवेंट में अब होल्ज़कन की भिड़ंत इलियट “द ड्रैगन” कॉम्पटन से होगी।



किम का खतरनाक लीवर शॉट

“द फाइटिंग गॉड” किम जे वूंग नवंबर 2019 में हुए ONE: MASTERS OF FATE में राफेल “इंडीयो” नुनेज के खिलाफ मुकाबले से पहले 6 यादगार फिनिश अपने नाम कर चुके थे।

अभी उनका नुनेज के खिलाफ मैच तीसरे राउंड में पहुंचा था और राउंड के समाप्त होने से पहले ही जे वूंग के फिनिश की संख्या 7 पर जा पहुंची।

करीब ढाई राउंड तक चले मुकाबले में किम बेहतरीन अंदाज में अपने मूव्स का इस्तेमाल कर रहे थे और खतरनाक हुक्स लगाते हुए नुनेज की बॉडी को खूब क्षति पहुंचाई।

तीसरे राउंड में किम ने नुनेज के लीवर के हिस्से पर लेफ्ट हुक लगाया, जिसके कारण ब्राजीलियाई स्टार को दर्द से कराहते देखा गया और कुछ जम्पिंग नी स्ट्राइक्स के बाद रेफरी ने मैच को समाप्त करने का निर्णय लिया।

ONE: BIG BANG II में “द फाइटिंग गॉड” का सामना टेटसुया “MMA फैंटेसिस्टा” यमाडा से होगा और वो जरूर दमदार हुक्स से जापानी एथलीट को खूब क्षति पहुंचाना चाहेंगे।

मोटामेड ने OWS डेब्यू में लगाई जबरदस्त किक

अली मोटामेड चाहे ONE: BIG BANG II में अपना मेन रोस्टर डेब्यू कर रहे हों, लेकिन ईरानी स्टार रिच फ्रैंकलिन की ONE Warrior Series (OWS) में कई टॉप लेवल के एथलीट्स को हरा चुके हैं।

उनकी सबसे शानदार जीत मार्च 2018 में अपने OWS डेब्यू मैच में डावून जंग के खिलाफ आई, जहां उन्होंने दूसरे राउंड में हेड किक लगाकर जीत प्राप्त की थी।

राउंड की शुरुआत में डावून ने कार्ट व्हील किक का प्रयास किया, लेकिन मोटामेड उससे बचने में सफल रहे और अपने प्रतिद्वंदी को मैट पर गिराने में भी सफलता पाई।

डावून जंग जैसे ही दोबारा अपने पैरों पर खड़े हुए, मोटामेड ने एक जबरदस्त हेड किक लगाई और उनके प्रतिद्वंदी अगले ही क्षण मैट पर गिरे नजर आए।

मोटामेड अब अपने मेन रोस्टर डेब्यू मैच में “द घोस्ट” चेन रुई का सामना करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: इन 5 कारणों से आपको ONE: BIG BANG II को मिस नहीं करना चाहिए

किकबॉक्सिंग में और

Rodtang Jitmuangnon Denis Puric ONE 167 142
Rodtang Jitmuangnon Denis Puric ONE 167 59
Rodtang Jitmuangnon Denis Puric ONE 167 137
Tawanchai PK Saenchai Jo Nattawut ONE 167 78
Mikey Musumeci Gabriel Sousa ONE 167 11
Rodtang Jitmuangnon Edgar Tabares ONE Fight Night 10 36
Johan Ghazali Edgar Tabares ONE Fight Night 17 21 scaled
Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 80
Kompet Fairtex Kongchai Chanaidonmueang ONE Friday Fights 58 10
Tawanchai PK Saenchai Superbon Singha Mawynn ONE Friday Fights 46 48 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Jacob Smith Denis Puric ONE Fight Night 21 24