• जोनाथन
  • हैगर्टी

"जनरल"

हाइट
170 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
टीम अंडरग्राउंड / नोवल्सी अकादमी / कैडिल्स जिम
देश
यूनाइटेड किंगडम
हाइट
170 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
टीम अंडरग्राउंड / नोवल्सी अकादमी / कैडिल्स जिम
देश
यूनाइटेड किंगडम

About

पूर्व ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन जोनाथन हैगर्टी अपनी कम उम्र के बावजूद दुनिया के बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट्स में गिने जाते हैं। अपने पिता की देखरेख में उन्होंने 7 साल की उम्र में मॉय थाई की ट्रेनिंग शुरु की थी, उनके पिता खुद एक प्रतियोगी थे। ट्रेनिंग शुरु करने के 1 साल बाद ही उन्होंने पहली बाउट लड़ी। उसके बाद से ही उन्होंने दुनिया का बेस्ट स्ट्राइकर बनने के सपने की ओर कदम बढ़ाना शुरु कर दिया।

हैगर्टी ने थोड़े ही समय में ही मॉय थाई में कई सारे ख़िताब अपने नाम किए। उन्होंने यूरोपियन टाइटल के अलावा कई बार इंग्लिश और ब्रिटिश चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। प्रोफेशनल बनने के बाद उन्होंने दुनिया भर में अपना दबदबा कायम किया। वो अपने रास्ते में आए सभी प्रतिद्वंदियों को हराकर Roar Combat League वर्ल्ड चैंपियन बने।

इतनी ज़बरदस्त कामयाबी के दम पर उन्होंने ONE Championship का रुख किया और डेब्यू में ही मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन जोसेफ लसीरी को हराया। यूनाइटेड किंगडम के सबसे अच्छे स्ट्राइकर्स में से एक हैगर्टी ने ग्लोबल स्टेज पर मई 2019 में दिग्गज मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन सैम-ए गैयानघादाओ को हराया और करियर के टॉप पर पहुंचे।