जोनाथन
हैगर्टी

"जनरल"

हाइट
170 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
टीम अंडरग्राउंड / नोवल्सी अकादमी / कैडिल्स जिम
देश
यूनाइटेड किंगडम
हाइट
170 CM
भार सीमा
61.2 KG
टीम
टीम अंडरग्राउंड / नोवल्सी अकादमी / कैडिल्स जिम
देश
यूनाइटेड किंगडम

About

ONE फ्लाईवेट मय थाई वर्ल्ड चैंपियन जोनाथन हैगर्टी अपने रिश्तेदार युवाओं में पहले से ही एक अविश्वसनीय रूप से कुशल मार्शल कलाकार है। उन्होंने 7 साल की उम्र में अपने पिता जो खुद एक सक्रिय प्रतियोगी थे की निगरानी में मय थाई में प्रशिक्षण शुरू किया। एक साल बाद ही उनका पहला मुकाबला हुआ। तब से उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर बनने के अपने सपनों का अनुसरण किया है।

हैगर्टी ने शौकिया रूप से मय थाई के खेल में वाहवाही पाई है। साथ ही एक यूरोपीय खिताब पर कब्जा जमाने से पहले कई बार अंग्रेजी और ब्रिटिश चैंपियन बन गए। पेशेवर बनने के बाद उन्होंने पूरी दुनिया में अपना दबदबा कायम रखा। लगभग हर प्रतिद्वंद्वी को रोअर कॉम्बैट लीग वर्ल्ड चैंपियन बनने की राह रोक दिए।

इस जबरदस्त सफलता ने जल्द ही हेगर्टी को ONE चैम्पियनशिप में पहुंचा दिया, जहां उन्होंने मय थाई विश्व चैंपियन जोसेफ लसिरी को हराकर एक शानदार शुरुआत की। यूनाइटेड किंगडम का प्रतिनिधित्व करने वाले बहुत अच्छे स्ट्राइकरों में से एक हेगर्टी ने तब वैश्विक मंच पर अपने दूसरे मुकाबले में दुनिया भर में जीत परचम फहरा दिया। उन्होंने मई 2019 में दिग्गज मय थाई विश्व चैंपियन सैम-ए ग्यांगधो को हराकर अपने करियर के शिखर तक पहुंचने के लिए ONE फ्लाईवेट मय थाई विश्व खिताब पर कब्जा कर लिया।