विशेष कहानियाँ

ONE: MASTERS OF FATE के लिए फेंटेंसी प्राइमर

नवम्बर 8, 2019

यह फिलीपींस के मनीला स्थित मॉल ऑफ एशिया एरिना में ONE: MASTERS OF FATE के लाइव प्रसारित होने से बहुत पहले नहीं है। इसका मतलब यह हुआ कि आपके पास ONE फेंटेसी के नए राउंड के लिए खिलाडि़यों का चयन करने का अधिक समय नहीं है।

The Home Of Martial Arts का सोशल गेम आपको सुपरस्टार्स की एक टीम बनाकर अपने ज्ञान का परीक्षण करने का मौका देता है। जिसमें आपको लगता है कि इस शुक्रवार, 8 नवंबर को इन एथलीटों के हाथ जीत के लिए उठेंगे।

आपके द्वारा चुने गए एथलीट यदि जीत हासिल करते हैं तो आपके खाते में अंक जुड़ जाएंगे। इस आधार पर यह भी शामिल किया जाएगा कि क्या वह स्टॉपेज से जीत सकते हैं और आप उन्हें अपने लाइनअप में कितनी रैंक देते हैं। एक बार मैच-अप शुरू होने के बाद आपके द्वारा चयनित एथलीटों को दुनिया भर के अन्य लोगों के खिलाफ उतारा जाएगा।

ONE Championship के नए इवेंट से पहले देखें कि कौन से एथलीट आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को हराने में आपकी मदद कर सकते हैं।

सबसे बड़ा पुरस्कार

यदि आप उच्चतम संभावित स्कोर का पीछा कर रहे हैं तो मुख्य इवेंट के आगे कुछ नहीं देखें।

क्योंकि जोशुआ पैचीओ “द पैशन” Vs रेने कैटलन “द चैलेंजर” के बीच ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल बाउट है। इसमें विजेता को सबसे अधिक 35 अंक मिलेंगे।

दोनों एथलीट फ़िनिशर साबित हुए हैं जिन्होंने अपने आखिरी मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया हैं। पैचीओ ने हाइलाइट-रील में नी-नॉकआउट से योसूके सरूटा हराते हुए कुल स्कोर को 1.5 के गुणक से बढ़ाया है।

दूसरी ओर यदि रेने “द चैलेंजर” ने पूर्व शीर्ष एथलीट योशिटाका नितो के खिलाफ प्राप्त परिणाम से मेल खाते है, तो उनकी संख्या पांच गुना बढ़ जाएगी, जिससे उन्हें 525 का संभावित उच्च स्कोर मिलेगा।

इसके साथ ही “द पैशन” आखिरी बार दो साल से अधिक समय पहले फिनिश से हारे थे और कैटलन ने 2014 के बाद हार का मुंह नहीं देखा है। ऐसे में हाल के इतिहास से पता चलता है कि प्रत्येक एथलीटों को जजों तक निर्णय पहुंचाने के लिए कुछ विशेष करना होगा।

बेहतरीन फिनिशर्स

Geje Eustaquio and Toni Tauru face off at the ONE MASTERS OF FATE Open Workout

नॉकआउट हीरो और सबमिशन विशेषज्ञ आपको कुछ बड़े बिंदु प्राप्त करा सकते हैं। यदि उन्होंने कुछ किया तो बहुत बेहतरीन काम कर सकते हैं। मनीला में बिल पर इस प्रकार के एथलीटों की भरमार हैं।

इनमें से एक है टोनी टोरू “डायनामाइट”। जिन्होंने अपने करियर की 11 जीतों में से 8 सब्मिशन द्वारा हासिल की है। इनमें से पांच तो पहले दौर में ही आ गई थी।

इसके अलावा, पहली बार उन्होंने अपने आगामी प्रतिद्वंद्वी जेहे यूस्ताकियो “ग्रेविटी” सामना किया। उन्हें चार मिनट से भी कम समय में रियर-नेक चोक हासिल कर लिया। ऐसे में उसी तरह का परिणाम आपकी टीम को 450 अंक तक कमा सकता है।

बिल पर एथलीटों की एक जोड़ी भी है जो शुक्रवार को मैच-अप में 100 प्रतिशत परिष्करण रिकॉर्ड लाएगी।

यदि आप रोशन मैनम या अकिहिरो फुजिसावा “सुपरजाप” को खॉन सिचान और किम क्यू सुंग के खिलाफ क्रमशः अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए पसंद करते हैं, तो प्रीलिम्स पर, 375 अंक तक आपको दुनिया भर में स्कोरबोर्ड पर शुरुआती बढ़त दिलाने में मदद कर सकता है।

सर्वश्रेष्ठ मूल्य की पसंद

कुछ शीर्ष-बिल और सबसे लोकप्रिय सितारों से बड़े प्वॉइंटों की उम्मीद आपको बड़ा पुरस्कार दिला सकती है, लेकिन यह एक जुआ भी हो सकता है।

किसी भी एथलीट ने एडवर्ड फोलायंग “लैंडस्लाइड” की तुलना में ONE लाइटवेट डिवीजन में अधिक मुकाबले नहीं जीते हैं। पूर्व विश्व चैंपियन की तरह एक मुख्य कार्ड स्टार का समर्थन एक बड़ा स्कोर दिला सकता है, लेकिन यह आपको क्रेडिट के ढेर का भी खर्च करेगा।

हालांकि रनिंग ऑर्डर के शीर्ष पर अन्य बड़े नाम हैं जो फिलिपिनो हीरो की कीमत से आधे पर एक स्निप हैं। सांगमनी साथियान मॉयथाई “द मिलियन डॉलर बेबी” पहले से ही मॉय थाई के दिग्गज हैं, जो अपने रिकॉर्ड पर अविश्वसनीय 180 जीत और सात विश्व खिताब अपने नाम रखते है, लेकिन वह आपको सिर्फ 10 क्रेडिट वापस सेट करेंगे।

यह आपके 90 प्रतिशत फंड को अभी भी साथ छोड़ता है, और उनमें से कुछ को एक अन्य मुख्य कार्ड स्टार पर फिनिशिंग पोटेंशिअल के साथ अच्छी तरह से खर्च किया जा सकता है। टू-स्पोर्ट ONE वर्ल्ड चैंपियन अपने मिक्स्ड मार्शल आर्ट करियर में अब तक फिनिश होने के संदर्भ में दो के लिए दो है।

यह भी पढ़ें: स्टैम्प ने बी गुयेन के खिलाफ रोमांचक बाउट देने के का किया वादा

मनीला | 8 नवंबर | MASTERS OF FATE | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onefate19