न्यूज़

स्टैम्प ने बी गुयेन के खिलाफ रोमांचक बाउट देने के का किया वादा

नवम्बर 1, 2019

मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रतिष्ठा के लिए स्टैम्प फेयरटेक्स ONE: MASTERS OF FATE में एक कड़ी परीक्षा का सामाना करेंगी, लेकिन थाई सुपरस्टार को कोई संदेह नहीं है कि वह अपने नए खेल में अपराजित रहेगी।

टू-स्पोर्ट ONE वर्ल्ड चैंपियन अगले शुक्रवार, 8 नवंबर को फिलीपींस के मनीला में एशिया एरिना के मॉल में वियतनामी-अमेरिकी स्टैंड बाय बी गुयेन “किलर बी” से मुकाबला करेंगी।

वैश्विक नियम के अनुसार नवागंतुक होने के बावजूद, पटाया की 21 वर्षीय एथलीट सर्कल में सहज दिखी, जब वह हावी थी और पूर्व-अपराजित आशा रोका “नॉकआउट क्वीन” को सब्मिशन से हरा दिया। ऐसे में वह इस बार भी वैसा ही प्रदर्शन कर प्रशंसको का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करेगी।

उन्होंने कहा कि “मैं अपनी पिछली बाउट के लिए 100 प्रतिशत तैयार थी और मुझे वास्तव में ऐसा लगा जैसे मैंने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया। मुझे आशा है कि सभी लोग मेरा अनुसरण और समर्थन करते रहेंगे। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ लाने जा रही हूँ!”

गुयेन ने शानदार जीत के साथ आ रही है। उन्होंने सितंबर में ONE सुपर सीरीज मॉय थाई प्रतियोगिता में वियतनाम में घरेलू भीड़ के सामने पूजा तोमर “द साइक्लोन” को हराते हुए धमाका किया था।

उस सफलता के बावजूद मिक्स्ड मार्शल आर्ट “किलर बी” का पसंदीदा खेल है और वह स्टैम्प की तुलना में कहीं अधिक अनुभवी है। 30 वर्षीय के पास अपने प्रतिद्वंद्वी के दो मुकाबलों की तुलना में 9 पेशेवर मुकाबलों का अनुभव हैं।



उन्होंने कहा कि “यह बाउट निश्चित रूप से मेरी पिछली बाउट से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण होगी। मेरी प्रतिद्वंद्वी मेरे सामने मौजूद पिछली फाइटर की तुलना में कहीं अधिक अनुभवी व मजबूत है। मैं इस बाउट को लेकर बहुत उत्साहित हूं, हालांकि मुझे लगता है कि इस बाउट में मुझे मेरी पूरी क्षमता दिखाने का मौका मिलेगा।”

जबकि मिग मार्शल आर्ट्स की बात आती है, तो गुयेन का ऊपरी हाथ हो सकता है, दोनों एथलीट एक स्ट्राइकिंग पृष्ठभूमि से आते हैं, और उस डोमेन में स्टैम्प की सीज़निंग उन्हें आगे रखती है।

फेयरटेक्स जिम की प्रतिनिधि को किकबॉक्सिंग और मॉय थाई नियमों के तहत 80 से अधिक मुकाबलों का सामना करना पड़ा है और उन्होंने उन खेलों के सर्वश्रेष्ठ के मुकाबलों में प्रतिस्पर्धा की है।

जब उन्हें लंबाई का लाभ दिखता है तो वह उसका पूरा फायदा उठाती है। ऐसे में इस बाउट में भी उन्हें यह लाभ मिलने की उम्मीद है। वह भी मनीला में एक शानदार रात के लिए आश्वस्त है।

स्टैम्प ने कहा कि “मुझे लगता है कि मैं उन्हें हरा सकती हूं, लेकिन मैं केवल उसी तरह से निर्धारित करूंगी जैसे मैं पिंजरे के अंदर एक बार फिर जीतने जा रही हूं।” उन फायदों के बावजूद, वह गुयेन के साथ कांटे के मुकाबले की उम्मीद कर रही है।

उन्होंने अपने पिछले दो मुकाबलों में तीन राउंड के लिए गति को आगे बढ़ाया और तप और आक्रामकता दिखाई और जब उन्होंने राउंड के आखिरी में अपना ग्राउंड गेम दिखाया तो वह जीत के बाद अपने पैरों पर बैठकर खुश हो रही थीं।

उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि यह बाउट आपको बहुत अधिक स्टैंड-अप दिखाने वाली है। मेरी प्रतिद्वंद्वी और मैं दोनों मॉय थाई पृष्ठभूमि से आते हैं – यह रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है।”

“वह बहुत मजबूत है और पूरी बाउट को आगे बढ़ाएगी। मैं अपना मैदान खड़ा करने की कोशिश करने जा रही हूं और वापस नहीं लौटूंगी। प्रशंसक मुझसे वास्तव में रोमांचक प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। मैं मुकाबला करने के लिए तैयार हूं और इसे यथासंभव मजेदार बनाना चाहती हूं। ”

गुयेन पर एक जीत के साथ स्टैम्प ONE वूमन एटमवेट वर्ल्ड टाइटल की ओर एक कदम और बढ़ा देगी। हालांकि, उसे विश्व चैंपियन के रूप में अपने दायित्वों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए इस मैच-अप के बाद अपनी खोज को पकड़ में रखना पड़ सकता है, लेकिन अगर इतिहास बनाने के लिए ऐसा होता है, तो वह इसे करने में खुश होगी।

उन्होंने कहा कि “यहां मेरा सपना और लक्ष्य ONE Championship के साथ तीन बार का विश्व चैंपियन बनना है। यह आसान नहीं है – बिल्कुल भी नहीं। मुझे तीसरे स्थान के लिए संघर्ष करते समय अपने अन्य दो बेल्टों का बचाव करना जारी रखना होगा, लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी।”

मनीला | 8 नवंबर | MASTERS OF FATE | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट:: http://bit.ly/onefate19