स्टार्स ने ONE Fight Night 14 में स्टैम्प फेयरटेक्स Vs. हैम सिओ ही मैच की भविष्यवाणी की

Stamp Ham 1200 800

स्टैम्प फेयरटेक्स और “हैमज़ैंग” हैम सिओ ही के मैच ने ONE Championship फैंस और फाइटर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

शनिवार, 30 सितंबर को ONE Fight Night 14 में 2 टॉप कंटेंडर्स के ONE अंतरिम विमेंस एटमवेट MMA वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच को 2023 के सबसे दिलचस्प मुकाबलों में से एक की संज्ञा दी जा रही है।

स्टैम्प और हैम को अपने दिलचस्प स्टाइल्स, आक्रामक गेम के लिए जाना जाता है। इस कारण उनके अधिकतर मैच यादगार रहे हैं।

इस मैच में काफी कुछ दांव पर लगा होगा। एक तरफ स्टैम्प के पास 3-स्पोर्ट क्वीन बनने का मौका है, वहीं हैम अपने शानदार MMA करियर में ONE वर्ल्ड चैंपियनशिप के रूप में एक और खास उपलब्धि जोड़ना चाहेंगी।

जैरेड ब्रूक्स

“मैं स्टैम्प की जीत की उम्मीद कर रहा हूं। वो बहुत अच्छी फाइटर हैं।

“उनका मॉय थाई और किकबॉक्सिंग गेम शानदार है और अभी तक अन्य फाइटर्स के रेसलिंग और जिउ-जित्सु गेम को कमजोर साबित करती आई हैं। सब जानते हैं कि स्टैम्प का स्ट्राइकिंग गेम अलग लेवल पर है इसलिए मैं उनकी जीत की उम्मीद कर रहा हूं।

“अगर स्टैम्प को जीत मिली तो वो 3-स्पोर्ट वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगी, जो एक खास उपलब्धि होगी। उन्हें कभी कम नहीं आंका जा सकता।”

सुपरलैक कियातमू9

स्टैम्प एक प्रतिभावान फाइटर हैं। मैं स्टैम्प को जीतते हुए देखना चाहता हूं। वो कभी हार नहीं मानती और हमेशा प्रतिबद्ध होकर अभ्यास करती हैं। इसलिए मैं उन्हें सपोर्ट करने वाला हूं।

“स्टैम्प का मॉय थाई गेम उन्हें फायदा पहुंचाएगा क्योंकि वो बचपन से इस खेल से जुड़ी हुई हैं। मैं मानता हूं कि में किसी एक का पक्ष ले रहा हूं क्योंकि मैं उन्हें जीतते हुए देखना चाहता हूं।”

रोडटंग जित्मुआंगनोन

“मैं स्टैम्प और हैम की जीत के 50-50 चांस मान रहा हूं। परिणाम इस बात पर निर्भर करेगा कि मूव लगाने वाला कौन होगा और मूव्स में फंसने वाला कौन होगा।

“अगर स्टैम्प MMA वर्ल्ड चैंपियन बनीं तो वो अगली पीढ़ी के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा स्रोत बन जाएंगी। सब उनसे प्रेरणा लेकर MMA में सफलता प्राप्त करने के सपने देख सकते हैं। वो महिलाओं को भी मार्शल आर्ट्स में आने के लिए प्रेरित कर सकती हैं।”

मार्टिन गुयेन

“स्टैम्प और हैम, दोनों ताकतवर हैं और एक-दूसरे के लिए कठिन प्रतिद्वंदी साबित होंगी। उनका मैच धमाकेदार रहने वाला है।

“मैं स्टैम्प का पक्ष लेने वाला हूं, लेकिन हैम को हराना उनके लिए आसान नहीं होगा।”

एडुअर्ड फोलायंग

“मैं स्टैम्प की जीत देखना चाहता हूं। मैं हैम को कम नहीं आंक रहा, लेकिन आप देख सकते हैं कि उन्होंने कैसे स्ट्राइकिंग में अपनी प्रतिद्वंदियों के लिए मुश्किलें खड़ी की हैं। मैं नहीं जानता कि उन्होंने कोई और गेम प्लान बनाया है या नहीं, लेकिन अगर स्ट्राइकिंग हुई तो स्टैम्प को जीत मिलेगी।”

जिओंग जिंग नान

“ये एक दिलचस्प और धमाकेदार फाइट रहने वाली है। उन दोनों के स्टाइल्स अलग-अलग हैं और उनकी जीत के चांस 50-50 होंगे। मौके का फायदा उठाना इस मैच में बहुत अहम होगा।

“मैं इस मैच के विजेता का सामना करना चाहूंगी। मैं पहले भी इंटरव्यूज़ में कह चुकी हूं कि मैं दोबारा एटमवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहूंगी।”

नट ‘वंडरगर्ल’ जारूनसाक

“वो दोनों स्ट्राइकर्स हैं इसलिए ये फाइट धमाकेदार रहने वाली है। स्टैम्प के पास ग्रैपलिंग, BJJ और मॉय थाई गेम भी है। मेरा मानना है कि उनका स्किल सेट हैम से बेहतर है, लेकिन हैम के पास ताकत की कोई कमी नहीं है। वो इस डिविजन के एथलीट्स की तुलना में बहुत ताकतवर हैं।

“अगर स्टैम्प अपने गेम पर सही तरीके से अमल कर पाईं तो जीत उन्हें मिलेगी। वहीं हैम ने अपनी ताकत का सही तरीके से इस्तेमाल किया तो उनकी जीत होगी, मगर मैं स्टैम्प को जीतते देखना चाहती हूं।”

न्यूज़ में और

Joshua Pacio Mansur Malachiev ONE Fight Night 15 5 scaled
Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 58 scaled
one fight night 19 all fight highlights
Saemapetch Fairtex Mohamed Younes Rabah ONE Fight Night 19 5 scaled
Jonathan Haggerty Felipe Lobo ONE Fight Night 19 29 scaled
Danial Williams Lito Adiwang ONE Fight Night 19 13 scaled
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Julio Lobo ONE Friday Fights 52 17
DC 1557 scaled
Kulabdam JulioLobo OFF52 1920X1280
Ellis Badr Barboza Thongpoon PK Saenchai ONE Fight Night 17 63 scaled
Jo Nattawut Luke Lessei ONE Fight Night 17 81 scaled
Mohamed Younes Rabah Saemapetch Fairtex ONE Fight Night 17 36 scaled