एनातोली मालिकिन ने ONE Fight Night 16 में फैब्रिसियो एंड्राडे और कांग जी वॉन की नॉकआउट जीत की भविष्यवाणी की

Arjan Bhullar Anatoly Malykhin ONE Friday Fights 22 2

एनातोली “स्लेदकी” मालिकिन ONE Fight Night 16: Haggerty vs. Andrade में होने वाले एक्शन में पूरी तरह से निवेशित हैं।

मौजूदा ONE लाइट हेवीवेट और हेवीवेट MMA वर्ल्ड चैंपियन के दो दोस्त 4 नवंबर को प्रतिस्पर्धा करेंगे, और वो थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में उन दोनों से प्रभावशाली प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

रिक्त ONE बेंटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल के लिए फैब्रिसियो “वंडर बॉय” एंड्राडे सामना करेंगे जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी का और वहीं एक धमाकेदार हेवीवेट MMA मुकाबले में “माइटी वॉरियर” कांग जी वॉन और “वनीला थंडर” टायनन आमने-सामने होंगे।

मालिकिन ने onefc.com से बात की और अगले महीने होने वाले इन दो बड़े मैचों की भविष्यवाणी की।

मालिकिन: हैगर्टी ने ‘कभी’ एंड्राडे जैसे प्रतिद्वंद्वी का सामना नहीं किया है

थाईलैंड के फुकेत शहर के Tiger Muay Thai में एक साथ प्रशिक्षण के दौरान “स्लेदकी” ONE बेंटमवेट MMA वर्ल्ड चैंपियन एंड्राडे के करीब आ गए और उन्हें पता है कि ब्राजीलियाई एथलीट क्या करने में सक्षम हैं।

जब एंड्राडे किकबॉक्सिंग ताज के लिए ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन हैगर्टी का सामना करेंगे तो उनका लक्ष्य दो खेलों में गोल्ड बेल्ट जीतना होगा, और मालिकिन को लगता है कि वो उन सभी से एक अलग प्रकार का खतरा होंगे, जिनका अंग्रेज एथलीट ने पहले सामना किया है।

मालिकिन ने कहा:

“मेरी राय में, फैब्रिसियो के पास जो महत्वपूर्ण गुण है जो उन्हें जीतने में मदद कर सकता है, वो अंत तक लड़ने की उनकी प्रतिबद्धता है। वो शारीरिक रूप से भी काफी मजबूत हैं। हैगर्टी को शारीरिक रूप से इतना प्रतिभाशाली प्रतिद्वंद्वी कभी नहीं मिला।

“मुझे लगता है कि फैब्रिसियो विशेष रूप से अपने मुक्कों के मामले में कहीं अधिक प्रतिभाशाली है, और उनके शारीरिक बल के अलावा इससे उन्हें लाभ मिलेगा। साथ ही, उनके पंच भी शक्तिशाली हैं।”

मालिकिन निश्चित रूप से हैगर्टी को कम नहीं आंक रहे हैं, ये जानते हुए कि वो इस समय दुनिया के सबसे सुशोभित स्ट्राइकर्स में से एक हैं।

फिर भी, उन्हें लगता है कि एंड्राडे की शक्ति और आक्रामकता अंततः बैंकॉक में फिनिश हासिल करेगी:

“दो चैंपियनों के बीच बोरिंग (उबाऊ) फाइट नहीं हो सकती। हम यहां उच्चतम एथलीट्स के बारे में बात कर रहे हैं, दो चैंपियन लड़ रहे हैं, इसलिए सभी को ये फाइट देखनी चाहिए और पलकें नहीं झपकानी चाहिए।

“स्पष्ट रूप से, कोई भी हैगर्टी को ख़ारिज नहीं कर रहा है। वो इस भार वर्ग में [मॉय थाई में] चैंपियन है। हैगर्टी अच्छी टाइमिंग वाले एक ताकतवर फाइटर हैं और अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं।

“मुझे लगता है कि फैब्रिसियो उन पर दबाव डालेंगे, रिंग के बीच में अपना दबदबा बनाएंगे और नॉकआउट की तलाश करेंगे। दबाव बनाने की ताकत से उन्हें जीत मिलेगी। मुझे लगता है कि फैब्रिसियो पंचों से नॉकआउट जीत अर्जित करेंगे।”

मालिकिन को कांग से और भी बड़ी चीज़ों की उम्मीद है

मालिकिन को दक्षिण कोरियाई प्रतिद्वंद्वी कांग जी वॉन पसंद हैं।

हालांकि ये दोनों भविष्य में एक दूसरे का सामना कर सकते हैं, लेकिन अभी उन्होंने एक बंधन बना लिया है, “स्लेदकी” रिंग के किनारे बैठकर अपने दोस्त को टायनन को खिलाफ मुकाबले में देखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा:

“हां, मुझे ये कोरियाई एथलीट बहुत पसंद है। वो कोरिया का एक दिग्गज खिलाड़ी है और वो हमेशा जानते हैं कि अपने विरोधियों को अप्रत्याशित रूप से कैसे नॉकआउट करना है।

“सामान्य तौर पर, वो बहुत अच्छे हैं। हम हमेशा फाइट्स से पहले एक-दूसरे का सपोर्ट करते हैं और एक-दूसरे को उत्साहवर्धक संदेश भेजते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि वो इस कार्ड पर लड़ेंगे। मुझे वहां आकर उन्हें देख उनका समर्थन करने के लिए उत्सुक हूं।”

कांग ने ONE में 3-1 का रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें उनकी तीनों जीत नॉकआउट से आई हैं, और मालिकिन को लगता है कि वो टायनन के अपराजित MMA रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

कुछ लोग शायद Wang Ho के प्रतिनिधि को उनके दिलकश व्यवहार के कारण कम आंक रहे हैं, लेकिन मालिकिन ने 4 नवंबर को एक और धमाकेदार अंत की भविष्यवाणी की है।

उन्होंने आगे कहा:

“कांग हमारे हेवीवेट डिविजन के छुपे रुस्तम हैं। हर कोई हमेशा सोचता है कि वो एक अच्छे आदमी जैसे दिखते हैं, एक ऐसा आदमी जो आपको चोट नहीं पहुंचा सकता, लेकिन अंत में, वो हर किसी को पछाड़ देते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इस फाइट में भी वो अपने प्रतिद्वंद्वी को नॉकआउट कर देंगे।”

किकबॉक्सिंग में और

KongsukFairtex JoachimOuraghi Faceoffs 1920X1280
Petsukumvit Boi Bangna Kongsuk Fairtex ONE Friday Fights 53 14 scaled
Elias Mahmoudi Edgar Tabares ONE Fight Night 13 28
Ok Rae Yoon Alibeg Rasulov ONE Fight Night 23 36
Tye Ruotolo Jozef Chen ONE Fight Night 23 32
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Nabil Anane ONE Friday Fights 69 34
OkRaeYoon AlibegRasulov 1920X1280
Kulabdam NabilAnane CeremonialFaceoff 1920X1280
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 95
BoucherKetchup 1200X800
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Wins 1200X800
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 61