अलावेर्दी रामज़ानोव ONE Friday Fights 68 में पेटटानोंग के खिलाफ ‘बहुत अप्रत्याशित’ फाइट के लिए उत्साहित हैं

Alaverdi Ramazanov Mavlud Tupiev ONE Friday Fights 8 21

अलावेर्दी “बेबीफेस किलर” रामज़ानोव ONE Friday Fights 68: Prajanchai vs. Di Bella में पेटटानोंग पेटफर्गस के साथ अपने मुकाबले के लिए उत्सुक हैं।

इस महत्वपूर्ण मुकाबले में 28 जून को एशियाई प्राइमटाइम में पूर्व ONE बेंटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियंस की ये जोड़ी आमने-सामने होगी और रूसी नॉकआउट आर्टिस्ट को लगता है कि ये एक रोमांचक मुकाबला होने वाला है।

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में दर्शकों के सामने प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार रामज़ानोव का ये भी मानना ​​है कि उन प्रशंसकों को शानदार उत्कृष्टता की स्ट्राइकिंग देखने को मिलेगी जो सबको आश्चर्यचकित कर सकती है।

29 वर्षीय खिलाड़ी ने onefc.com को बताया: 

“पेटटानोंग एक बहुत ही गंभीर प्रतिद्वंद्वी हैं। मेरा मानना ​​​​है कि ये वास्तव में एक दिलचस्प फाइट होगी, बहुत अप्रत्याशित रूप में, क्योंकि हम दोनों ऐसे फाइटर्स हैं जो रिंग में कौशल और तकनीक दिखाते हैं और जो चतुराई से लड़ते हैं।”

रामज़ानोव ONE के बेंटमवेट किकबॉक्सिंग डिवीजन के पहले चैंपियन थे जिन्होंने दिसंबर 2019 में झांग चेंगलोंग को हराकर ताज अपने नाम किया था।

लेकिन दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में रूसी स्टार के व्यापक इतिहास के बावजूद, पेटटानोंग के पास एक शानदार रिकॉर्ड है जहां उन्होंने 400 से अधिक फाइट्स लड़ी हैं।

38 वर्षीय थाई खिलाड़ी ने 2022 में डिविजनल गोल्डन बेल्ट को जीतकर अपनी उपलब्धियों की सूची में इजाफा किया था, हालांकि बाद में उनसे वो बेल्ट छीन ली गई थी, इसलिए रामज़ानोव को पता है कि वो एक विश्वस्तरीय प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खड़े हैं:

“पेटटानोंग की ताकत शायद उनका विशाल अनुभव है। वो एक बहुत ही अनुभवी प्रतिद्वंद्वी है, बहुत प्रतिभाशाली है, और एक मजबूत लड़ाकू बुद्धि वाले हैं।

“मेरे पास उनके साथ फाइट की कोई योजना नहीं है। सच कहूं तो, मैं बस उन्हें मात देना चाहता हूं। मैं देखूंगा कि उनका स्टाइल कैसा होगा। उनके जैसे खिलाड़ियों के साथ आप अपना खेल थोप नहीं पाएंगे, लेकिन कोशिश करना दिलचस्प है।

“मैं अपनी जीत से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने और खुश करने के लिए जिम में हर संभव कोशिश कर रहा हूं।”

रामज़ानोव की नजर वर्ल्ड टाइटल पर है

पूर्व ONE बेंटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियंस के रूप में दोनों की उपलब्धि को देखते हुए, अलावेर्दी रामज़ानोव को लगता है कि पेटटानोंग पेटफर्गस के साथ उनके मुकाबले के विजेता को डिवीजन के टॉप पुरस्कार के लिए मौका जरूर मिलेगा।

वो पिछले सितंबर में अलेसांद्रो सारा पर प्रभावशाली नॉकआउट जीत के बाद ONE Friday Fights 68 में कदम रखेंगे, जबकि उनके अनुभवी प्रतिद्वंद्वी ने संगठन में लगातार दो जीतें हासिल की हैं।

“बेबीफेस किलर” ने कहा: 

“निश्चित रूप से, ये एक (टॉप) कंटेंडर्स के बीच फाइट है। हमारे पास ONE में ऐसे कई फाइटर्स नहीं हैं जो इतने लंबे समय से इतने उच्च स्तर पर प्रदर्शन कर रहे हों, इसलिए निश्चित रूप से इस मैच का विजेता वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए लड़ेगा।

पिछले नवंबर में ONE Fight Night 16 में मौजूदा ONE बेंटमवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी को चुनौती देने के लिए जब रामज़ानोव ने रिंग में कदम रखा तो वो खुद मुश्किल में पड़ गए थे।

उस बहुचर्चित घटना के बावजूद, वो हैगर्टी का सामना करने की एकमात्र इच्छा से प्रेरित नहीं हैं। हालांकि वो उस मैच का स्वागत करेंगे यदि ब्रिटिश स्टार तब भी चैंपियन बने रहें।

रूसी एथलीट ने आगे कहा: 

“बेशक, हैगर्टी एक बहुत प्रसिद्ध और बहुत तकनीकी फाइटर हैं। बहुत से लोग उन्हें जानते हैं। वो इंग्लैंड और थाईलैंड में बहुत प्रसिद्ध हैं। और जब आपको यकीन हो कि आप इस आदमी को आसानी से हरा सकते हैं, तो आप सही मायनों में इस फाइट की मांग कर सकते हैं।

“लेकिन जब मैं बेल्ट के लिए जाऊंगा तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो किसके पास है। जिसके पास भी बेल्ट होगी, मैं उनसे लड़ूंगा, चाहे वो हैगर्टी हो या कोई अन्य प्रतिद्वंद्वी।”

किकबॉक्सिंग में और

Ok Rae Yoon Alibeg Rasulov ONE Fight Night 23 36
Tye Ruotolo Jozef Chen ONE Fight Night 23 32
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Nabil Anane ONE Friday Fights 69 34
OkRaeYoon AlibegRasulov 1920X1280
Kulabdam NabilAnane CeremonialFaceoff 1920X1280
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 95
BoucherKetchup 1200X800
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Wins 1200X800
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 61
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 77
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 48
Suablack Tor Pran49 Kiamran Nabati ONE Friday Fights 68 13 1