• अलावेर्दी
  • रामज़ानोव

"बेबीफ़ेस किलर"

हाइट
180 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
Venum Training Camp Thailand
देश
रूस
हाइट
180 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
Venum Training Camp Thailand
देश
रूस

About

3 बार के IFMA वर्ल्ड चैंपियन अलावेर्दी रामज़ानोव रूस के दागेस्तान से आते हैं, जिसे टॉप लेवल के कॉम्बैट स्पोर्ट्स एथलीट्स को तैयार करने के लिए जाना जाता है। वो बचपन में तैराकी किया करते थे लेकिन 13 साल की उम्र में मॉय थाई की शुरुआत की, जिससे वो अपनी शारीरिक क्षमता में सुधार कर सकते थे।

रामज़ानोव ने 18 साल की उम्र में पहली बार रिंग में कदम रखा और तबसे उन्होंने अपने लगभग सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है। अपने मॉय थाई करियर को अलग लेवल पर ले जाने के लिए वो 21 साल की उम्र में Venum Training Camp में ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड आ गए और वहां भी उन्होंने बहुत सफलता प्राप्त की।

थाईलैंड आने का उनका फैसला सही रहा, रामज़ानोव अब 3 बार IFMA चैंपियन बने और ONE Super Series में कई बेस्ट स्ट्राइकर्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं। Venum Training Camp में वो मेहदी ज़टूट, फाहदी खालेद, जफर गबासोव के साथ ट्रेनिंग करते हैं और ONE: MARK OF GREATNESS में झांग चेंगलोंग को हराकर अपने ONE Super Series वर्ल्ड चैंपियन बनने के सपने को भी पूरा कर चुके हैं।

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.