अलावर्दी
रमज़ानोव

"बेबी फेस किल्लर"

ऊंचाई
180 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
टीम
वेनम ट्रेनिंग कैंप थाईलैंड
से
रूस
ऊंचाई
180 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
टीम
वेनम ट्रेनिंग कैंप थाईलैंड
से
रूस

के बारे में

तीन बार की आईएफएमए विश्व चैंपियन अलावर्दी रामजानोव रूस के बीहड़ डागस्तान गणराज्य से है, जो शानदार स्तर के फाइट एथलीटों के उत्पादन के लिए जाना जाता है। बचपन में वह प्रतिस्पर्धात्मक रूप से तैराकी करने लग गए थे, लेकिन 13 साल की उम्र में अपनी एथलीट क्षमताओं का परीक्षण करने के लिए उन्होंने मुवा थाई में कदम रख दिया।

रामज़ानोव ने 18 साल की उम्र में अपनी पहली शुरुआत की और तब से लेकर अब तक अपने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज करके एक शानदार रिकॉर्ड बनाया है। अपने मुवा थाई करियर को अगले स्तर पर लाने की उम्मीद में वो 21 साल की उम्र में वेनम ट्रेनिंग कैंप में पूर्णकालिक प्रशिक्षण के लिए थाईलैंड चले गए और खुद को खेल के मूल देश में डुबो दिया।

रमज़ानोव अब ONE सुपर सीरीज में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों के साथ प्रतिस्पर्धा करने वाले तीन बार के आईएफएमए चैंपियन है। क्योंकि इस कदम ने बेहतरीन तरीके से लाभ दिया है। वह फहदी खालिद और जाफर गब्बासोव की पसंद के साथ मेहदी जटाउट के तहत वेनम में प्रशिक्षण कर रहे हैं और उसका एक ही लक्ष्य है कि वह ONE सुपर सीरीज़ मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन बनकर दुनिया को अपना दम दिखाना चाहते हैं।