मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स

रोशन मैनम ने दिग्गज ONE वर्ल्ड चैंपियन आंग ला न संग से की मुलाकात

जनवरी 21, 2021

ONE लाइट हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन आंग ला “द बर्मीज़ पाइथन” न संग ONE Championship के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके दुनिया भर में करोड़ों चाहने वाले हैं। फैंस के अलावा साथी एथलीट्स भी “द बर्मीज़ पाइथन” को एक आदर्श के रूप में देखते हैं।

हाल ही में दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन के भारतीय मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट रोशन मैनम ने म्यांमार के सुपरस्टार से मुलाकात की। उन्होंने इस मुलाकात की जानकारी और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

उन्होंने लिखा, “दिग्गज आंग ला न संग से मिलकर और बातें कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। वो मेरे अलावा बहुत सारे एथलीट्स के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। मैं एक अच्छे इंसान और एथलीट के रूप में उनकी तरफ देखता हूं।”

“हम दोनों का घर (देश) एक दूसरे से ज्यादा दूर नहीं हैं। अपनी कामयाबी और स्टारडम के बाद भी वो जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। मुझे उनसे बात करके अच्छा लगा और थोड़ी देर साथ बिताए गए समय से काफी कुछ सीखने को मिला। ये बातें मुझे एक अच्छा इंसान और बेहतरीन एथलीट बनाने में मदद करेंगी।”

आंग ला पिछले साल तक 2-डिविजन ONE वर्ल्ड चैंपियन हुआ करते थे, लेकिन 30 अक्टूबर को हुए ONE: INSIDE THE MATRIX में उन्हें रीनियर “द डच नाइट” डी रिडर के हाथों अपना ONE मिडलवेट वर्ल्ड टाइटल गंवाना पड़ा।

मैनम की बात करें तो वो अभी तक ONE में अपराजित रहे हैं। उन्होंने अभी तक दो मैचों में शिरकत की और दोनों में ही बेहद शानदार अंदाज में जीत दर्ज की है। अब भारतीय रेसलिंग चैंपियन 2021 में ज्यादा से ज्यादा मैचों का हिस्सा बनना चाहते हैं।