एलन गलानी ने बुशेशा Vs. कांग और ऋतु Vs. स्टैम्प मैच की भविष्यवाणी की

Alain Ngalani Thomas Narmo BATTLEGROUNDII 1920X1280 25

एलन “द पैंथर” गलानी उन एथलीट्स में से हैं, जो प्रतियोगिता पर नजर बनाकर रखते हैं।

दिग्गज हेवीवेट सुपरस्टार डिविजन में हो रही गतिविधियों पर पैनी नजर रखते हैं क्योंकि किसी भी समय उनका सामना उन एथलीट्स से हो सकता है।

शुक्रवार, 3 दिसंबर को होने वाले ONE: WINTER WARRIORS के मार्कस “बुशेशा” अल्मेडा बनाम “माइटी वॉरियर” कांग जी वॉन मुकाबले को ध्यान में रखते हुए “द पैंथर” ने अपना होमवर्क कर लिया है।

ब्राजीलियन जिउ-जित्सु लैजेंड “बुशेशा” ने सितंबर महीने में हुए ONE: REVOLUTION में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स डेब्यू करते हुए एंडरसन “ब्रेडॉक” सिल्वा को पहले राउंड में सबमिशन से मात दी थी। वहीं कांग ने लगातार दो बड़ी जीत दर्ज कर अपने अपराजित रिकॉर्ड को 5-0 किया है।

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में दो हेवीवेट सुपरस्टार्स की टक्कर होगी। इस मैच में जिसे भी जीत मिली, वो हेवीवेट डिविजन में आगे बढ़ जाएगा और “द पैंथर” की निगाहें इस मुकाबले के नतीजे पर टिकी हुई हैं।

गलानी ने कहा, “ये बहुत ही दिलचस्प है। ये एक क्लासिक स्ट्राइकर बनाम ग्रैपलर का मुकाबला है।”

“अगर ‘बुशेशा’ मैच को ग्राउंड पर लेकर गए तो समझिए काम हो गया, है ना? लेकिन कांग जी स्ट्राइकिंग में रहे तो उलटफेर कर सकते हैं।

“जैसा मैंने कहा कि ये स्ट्राइकर बनाम ग्रैपलर का मैच होगा, ये देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं कि मैच का नतीजा क्या होगा और मैच में क्या होने वाला है।”

हालांकि, कैमरून के स्टार एथलीट सिर्फ प्रतियोगी ही नहीं हैं, बल्कि वो ONE Championship के सर्कल में उतरने वाले मार्शल आर्टिस्ट्स के काम के भी फैन हैं।

जिस दिन “बुशेशा” का सामना कांग से होगा, उसी रात ऐतिहासिक ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप फाइनल में  ऋतु “द इंडियन टाइग्रेस” का सामना स्टैम्प फेयरटेक्स से होगा।

गलानी दोनों ही एटमवेट कंटेंडर्स के मुकाबलों को देखना पसंद करते हैं, लेकिन स्ट्राइकिंग गेम वाले स्टार का मानना है कि टूर्नामेंट के फाइनल में रेसलर की जीत होने वाली है।

उन्होंने कहा, “ये भी काफी दिलचस्प फाइट है। मेरा मानना है कि ऋतु काफी चतुर हैं। मुझे लगता है कि उनकी जीत होने वाली है।”

“मेरे अंदाजे से वो स्टैम्प को ग्राउंड पर लाने में कामयाब हो जाएंगी। स्टैम्प के ग्राउंड गेम में काफी सुधार देखने को मिला है। लेकिन ऋतु उनके लिए ग्राउंड गेम में काफी मुश्किलें पैदा कर देंगी।

“वो उन्हें ग्राउंड पर जे लाकर मात दे देंगी।”

“द पैंथर” ने पिछले महीने हुए ONE: FIRST STRIKE की एकदम सटीक भविष्यवाणी की थी, जिसमें सुपरबोन ने किकबॉक्सिंग लैजेंड जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसियन को मात देकर वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था। वो 3 दिसंबर को होने वाले इवेंट के लिए भी अपनी भविष्यवाणी को सही साबित करना चाहेंगे।

वहीं गलानी के सर्कल में उतरने की बात की जाए तो उनकी वापसी की घोषणा अभी तक नहीं हुई है, लेकिन टॉप हेवीवेट कंटेंडर अगले साल जरूर वापस आना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: अपने साथी चैंपियंस अबासोव और भुल्लर को चैलेंज करना चाहते हैं डी रिडर

न्यूज़ में और

Tagir Khalilov and Chorfah Tor.Sangtiennoi
Stamp Fairtex making her way to the Circle
Kulabdam attacks on Sangmanee
Avatar PK.Saenchai and Mohammed Siasarani at ONE Friday Fights 2
Pongsiri PK Saenchai Ferzan Cicek ONE Friday Fights 2 1920X1280 38
Sangmanee and Kulabdam Faceoff
Yodlekpet Or. Pitisak
Silviu Vitez
Sangmanee and Kulabdam rematch
Sage Northcutt during training session
Muay Thai fighter Kulabdam delivers an uppercut to Sangmanee's head
Chingiz Allazov with Anatoly Malykhin at ONE Fight Night 6