राहुल
राजू

"केरल क्रशर"

हाइट
185 CM
भार सीमा
77.1 KG
टीम
जग्गेरनॉट फाइट क्लब
देश
भारत
हाइट
185 CM
भार सीमा
77.1 KG
टीम
जग्गेरनॉट फाइट क्लब
देश
भारत

About

सतीरा चैंपियन राहुल राजू मूल रूप से भारत में केरल के हैं, लेकिन अपनी आगे की पढ़ाई के लिए वह वर्ष 2011 में सिंगापुर चले गए थे। उन्होंने मूल रूप से एक स्कूल के मैदान में फाइट के बाद 14 साल की उम्र में चीनी कुंग फू में प्रशिक्षण शुरू किया। उनका वह निर्णय ऐसा साबित हुआ कि वह अज मार्शल आर्ट के लिए एक आजीवन जुनून में बदल गया।

राजू ने वर्ष 2013 में सिंगापुर में जुगोरनॉट फाइट क्लब में प्रशिक्षण शुरू किया और जल्द ही रिंग में पेशेवर प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित किया। इससे पहले उन्होंने शौकिया के रूप में विभिन्न रेसलिंग खेलों में भाग लिया। उन्होंने फरवरी 2016 में एक सबमिशन जीत के साथ पदार्पण किया और पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने सिंगापुर फाइटिंग चैंपियनशिप में प्रतिस्पर्धा करके एक शानदार रिकॉर्ड बनाया।

राजू का कहना है कि ONE Championship के साथ करार करना जीवन का सबसे बड़ा निर्णय है और वह अपने सामने आने वाले प्रत्येक प्रतिद्वंद्वी को हराकर जल्द ही वैश्विक मंच पर अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। उन्होंने शीर्ष स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कई मनोरंजक फाइटें की है और अब वह अपने सपनों का पीछा करने के लिए पूरे दिल से प्रशिक्षण जारी रखते है।