अहमद
मुज्तबा

"वॉल्वरिन"

ऊंचाई
181 सेमी
भार सीमा
77.1 के.जी.
टीम
मायजिम
से
पाकिस्तान
ऊंचाई
181 सेमी
भार सीमा
77.1 के.जी.
टीम
मायजिम
से
पाकिस्तान

के बारे में

क्वेटा के अहमद “वॉल्वरिन” मुज्तबा पाकिस्तान के सबसे प्रतिभाशाली मार्शल आर्ट सितारों में से एक है। उन्होंने वर्ष 2013 में पदार्पण करने के बाद एक प्रभावशाली रिकॉर्ड के कई जीत हासिल की और उनकी हमलों को रोकने की शैली बहुत ही प्रभावी साबित हुई।

इससे ज्यादा क्या होगा कि उन्होंने मार्शल आर्ट में सफल होने के लिए हर आवश्यक बलिदान दिया। वह जब बलूचिस्तान विश्वविद्यालय के सूचना प्रौद्योगिकी के पूर्णकालिक छात्र थे तब उन्होंने एक पेशेवर मार्शल हीरो होने के साथ एक छात्र के रूप में अपने जीवन को उलझा दिया। प्रतियोगिता की तैयारी के प्रशिक्षण के लिए इस्लामाबाद के एक जिम में जाने के लिए वह प्रतिदिन 20 घंटे की ड्राइव करके जाते थे।

अब जब उन्होंने स्नातक किया है और पूर्णकालिक प्रशिक्षण प्राप्त करने में सक्षम हैं तो उन्होंने अपने देश को अंतरराष्ट्रीय रडार पर लाने के बारे में सोचा है। वह पाकिस्तान को सम्मान और प्रतिस्पर्धी भावना के मूल्यों को लाने के लिए भी प्रेरित है। इसके लिए वह जो कुछ भी कर सकते हैं, करना चाहते हैं। इतना ही नहीं वह इसे हर कीमत पर हासिल भी करना चाहते हैं। वह एक महान चैंपियन बनने के लिए तैयार है। वह ONE Championship के वैश्विक मंच पर एक शानदार शुरुआत करने के लिए तत्पर है। यहां उन्होंने अपनी शुरुआत में उच्च श्रेणी की सिंगापुर की प्रतिभा बेनेडिक्ट आंग को हराया था।