ओपिनियन

ONE: MASTERS OF FATE के तीन मुकाबले जो शो पर जमा सकते हैं कब्जा

नवम्बर 6, 2019

यह नवंबर ONE Championship इतिहास में सबसे व्यस्त और सबसे अच्छे महीनों में से एक होने वाला है। इसकी शुरूवात शुक्रवार, 8 नवंबर को ONE: MASTERS OF FATE के साथ होगी।

जब सर्किल मनीला, फिलीपींस में 2019 में अंतिम बार पहुंचेगा तो मॉल ऑफ एशिया एरिना स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं से जीवंत हो उठेगा और प्रशंसकों की उपस्थिति में दुनियाभर के लाखों लोगों को रोमांचित करेगा।

विशेष रूप से स्थानीय दर्शकों के लिए जोशुआ पैकियो “द पैशन” और रेने कैटलन “द चैलेंजर” के बीच ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल मुकाबला ख़ास होगा, लेकिन अंडरकार्ड भी किसी से कम नहीं है।

ये onefc.com सम्पादकीय टीम की चुनिंदा तिकड़ी हैं, जिन्हें आप जरूर देखें।

#1 स्टैम्प फेयरटेक्स Vs. बी गुयेन

वैश्विक स्तर पर स्टैम्प फेयरटेक्स और बी गुयेन “किलर बी” के मुकाबलों पर एक नज़र डालें तो आप देखेंगे की दोनो ही कभी भी साँस लेने के लिए नहीं रुकी हैं। निर्दयी आक्रमण का उनका ट्रैक रिकॉर्ड यह बताने के लिए काफी है कि हमारे सामने एक रोमांचकारी वूमन एटमवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रतियोगिता है।

स्टैम्प ने अपने तेजी से विकसित होने वाले ग्रैप्लिंग कौशल को दिखाते हुए अपने पिछले मैच में आक्रामक रूप से सब्मिशन हासिल किया था। यह मुख्य ONE रोस्टर पर उसकी पहली मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रतियोगिता थी। लेकिन इस बार थाईलैंड की 2-स्पोर्ट वर्ल्ड चैंपियन ने दावा किया है कि वह स्ट्राइकिंग मुकाबले में अपना मॉय थाई कौशल दिखाएँगी।

“किलर बी” को खड़े होने और नुकसान पहुंचाने में बहुत खुशी होती है, लेकिन उसने यह भी खुलासा किया कि उसकी रणनीति अंततः ग्राउंड पर अपने प्रतिद्वंद्वी की कमियों को उजागर करेगी। यदि उनका ONE डेब्यू आपको याद है, तो वह दूसरे एथलीट को कैनवस पर हिट में संकोच नहीं करेगी और यह स्टैम्प के रक्षात्मक बीजेजे कौशल को परखेगी जो पहले कभी नहीं हुआ है।

#2 ली काई वेन Vs. पॉल लुमिहि

ONE: MASTERS OF FATE में The Home Of Martial Arts के सबसे मनोरंजक एथलीटों में से एक की लंबे समय की प्रतीक्षा के बाद वापसी दिखाई देगी।

ली काई वेन “द अंडरडॉग” पिछले साल ONE के एमवीपी थे, जिसमें तीन मुकाबलों में स्टॉपेज से जीत हासिल की थी। उनमें 43-सेकंड का सब्मिशन भी शामिल था। यह फेदरवेट इतिहास का सबसे तेज़ नॉकआउट था।

पॉल लुमिहि “द ग्रेट किंग” के खिलाफ अपने बेंटमवेट की शुरुआत में चीनी एथलीट से अधिक उम्मीद कर सकते हैं। क्योंकि उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी ली काई वेन के खिलाफ अपना इरादा प्रकट कर दिया है।

हालांकि इंडोनेशिया के योद्धा को केवल अपने करियर में एक बार फिनिश मिली है। उसे कभी भी नॉकआउट नहीं किया गया और उसकी अधिकांश जीत स्टॉपेज से मिली है। इसलिए वह इस में कुछ कठोर प्रतिरोध पेश कर सकता है।

#3 हान जी हाओ Vs. कोंगसक पीके.सांचाईमॉयथाईजिम

मनीला में प्रशंसकों को शैलियों में एक मॉय थाई मुकाबला देखने को मिलेगा, जब ONE सुपर सीरीज में सबसे बड़े हिटर्स मॉल ऑफ एशिया एरिना में एक बेंटमवेट मुकाबले में सामना करेंगे।

हान जी हाओ ने इस साल की शुरुआत में चार जीत की बदौलत ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड खिताब पर दावा पेश किया। तीन जीत ने चीनी को ONE Super Series रोस्टर में अग्रणीय फिनिशर बना दिया।

हान कभी भी स्टॉपेज का पीछा नहीं करते हैं। वह कोंगसक पीके.सांचाईमॉयथाईजिम “लेफ़्ट सैवेज” के खिलाफ अपने करियर की सबसे बड़े मुकाबले में सब कुछ इस्तेमाल करेंगे। वह अपने सख्त घूंसे के साथ थाई को नीचे गिरा कर नॉकआउट की तलाश करेंगे।

हालांकि शीर्ष मॉय थाई विश्व चैंपियन किंग जितना अधिक बैंकॉक के व्यक्ति का पीछा करता है, उतना ही वह “द लेफ्ट सैवेज” के खिलाफ अपने सर्वश्रेष्ठ शॉट्स को उजागर करने का मौका देगा।

तीन बार के लुम्पिनेय स्टेडियम मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने दिखाया कि कैसे उन्होंने अपने प्रमोशनल डेब्यू में अधिक दबाव में खड़ा होकर अलावेर्दी रामज़ानोव को हराया। किसी भी प्रतिद्वंद्वी को उनके विस्फोटक बॉडी किक से सावधान रहना होगा।

ये भी पढ़ें: ONE: MASTERS OF FATE के सुपरस्टार स्ट्राइकर्स के शीर्ष 5 नॉकआउट

मनीला | 8 नवम्बर | MASTERS OF FATE | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें| टिकट: http://bit.ly/onefate19