न्यूज़

रॉबिन कैटलन को ओलंपियन रेसलर से नहीं है कोई डर

नवम्बर 2, 2019

रॉबिन “द इलोंगो” कैटलन को ONE: MASTERS OF FATE में ONE चैंपियनशिप के सबसे शानदार ग्रैपलर्स में से एक से मुकाबला करने को लेकर कोई डर नहीं है।

ये फिलीपीनो हीरो भले ही एक IFMA मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन हो, लेकिन उन्होंने कई बार दिखाया है कि उनका ग्राउंड गेम उसके स्टैंड-अप की तरह ही अच्छा है।

हालांकि, उन्हें मनीला में ग्रीको-रोमन कुश्ती ओलंपियन गुस्तावो बलार्ट “एल ग्लैडीएडर” से टेकडाउन को रोकने के लिए अपनी स्किल्स का अच्छे तरीके से इस्तेमाल करना होगा।

Robin "The Ilonggo" Catalan

29 साल के एथलीट का मानना है कि कैटलन फाइटिंग सिस्टम जिम में पिछले कई महीनों में की गई कड़ी मेहनत के बाद वो ऐसा करने में कामयाब हो सकते हैं। उनका भरोसा है कि वो अपने होमटाउन के दर्शकों को 8 नवंबर के दिन एक फेमस जीत का तोहफा दे सकते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं इस मैच के लिए उत्साहित हूं। मैं साबित करूंगा कि मैंने अपने गेम में सुधार किया है, खासकर ग्राउंड गेम में। हम सभी गुस्तावो की रेसलिंग क्वालिटी के बारे में जानते हैं, लेकिन मुझे अपनी स्किल्स पर भी पूरा भरोसा है।”

कैटलन के क्यूबन प्रतिद्वंदी गुस्तावो तीन बार के पैन अमेरिकन ग्रीको-रोमन रेसलिंग चैंपियन हैं और एक प्रोफेशनल के रूप में उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में लगातार 8 जीत हासिल की है।

उन्हें अभी तक दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स ऑर्गनाइजेशन में जीत नहीं मिली है। ONE चैंपियनशिप में अभी तक लड़े गए दो मुकाबलों में उन्हें अपनी हाइट की वजह से दिक्कतें उठानी पड़ी हैं।



अब, वो अपनी वेट कैटेगरी को छोड़कर दूसरी में चले गए हैं और “द इलोंगो” को बलार्ट के स्ट्रॉवेट डिविजन में एक पावरहाउस होने की उम्मीद है। इसलिए कैटलन ने खतरे से दूर रहने और अपनी ताकत के हिसाब से लड़ने के लिए प्लान तैयार कर लिया है।

29 साल के फाइटर ने कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि वह वास्तव में शारीरिक रूप से मजबूत होंगे। मुझे पता है कि उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ किया है, लेकिन मैंने अपने स्ट्राइकिंग स्किल्स के साथ-साथ रेसलिंग डिफेंस पर भी बहुत काम किया है।”

“मुझे पता है कि [स्ट्राइकिंग] बलार्ट के खिलाफ जीत हासिल करने का एक बड़ा फैक्टर साबित होगी। मैं फाइट के दौरान दूरी बनाए रखूंगा, और मैं अपनी जीत हासिल करने की कोशिश करूंगा।”

“द इलोंगो” कैटलन परिवार के एकमात्र सदस्य नहीं है, जिन्हें ONE: MASTERS OF FATE कार्ड में स्थान मिला है। उनके बड़े भाई रेने का सामना मेन इवेंट में ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए जोशुआ पैचीओ से होगा।

हालांकि, ध्यान सबसे पहले छोटे भाई पर होगा, और वह पिनॉय फैंस को खुशी का मौका दे सकते हैं। अगर वो जीतने में कामयाब रहे तो 2020 उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

“मेरे पास अगले साल के लिए कई सारे प्लान हैं, हार के साथ साल का अंत नहीं करना चाहूंगा। मैं इस मैच के लिए बहुत उत्साहित और तैयार हूँ। मैं अपने लोगों के सामने जीतने की पूरी कोशिश करूंगा।”

मनीला | 8 नवंबर | MASTERS OF FATE | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onefate19