ONE के अमेरिकी डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं जॉन लिनेकर, जॉनसन Vs. मोरेस III की भविष्यवाणी की

John Lineker makes his way to the circle

जॉन लिनेकर के दिलचस्प फाइटिंग स्टाइल और हमेशा अपने विरोधियों को नॉकआउट करने की चाह ने उन्हें अमेरिकी फैंस का पसंदीदा बना दिया है इसलिए वो 2023 में ONE Championship के अमेरिका में डेब्यू को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

6 मई को कोलोराडो के 1stBank सेंटर में ONE Fight Night 10: Johnson vs. Moraes III का आयोजन होगा, जो ONE का अमेरिकी धरती पर पहला इवेंट होगा।

लिनेकर American Top Team में ट्रेनिंग करते हैं और जानते हैं कि ये ONE और उनके एथलीट्स के लिए बहुत बड़े अवसर के समान है।

वो अमेरिकी क्राउड के सामने अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यहां से ONE Championship के एक नए युग की शुरुआत होगी।

पूर्व ONE बेंटमवेट वर्ल्ड चैंपियन ने कहा:

“ONE की अमेरिका में एंट्री फाइटर्स और प्रोमोशन के लिए भी अच्छी खबर है, जो पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ता आया है। ये स्पॉन्सरशिप, व्यूअरशिप और कई अन्य चीज़ों की दृष्टि से बहुत अच्छा फैसला है।”

#2 रैंक के कंटेंडर लिनेकर का अगला मैच 11 फरवरी को होने वाले ONE Fight Night 7 में रैंकिंग्स में पहले स्थान पर मौजूद फैब्रिसियो एंड्राडे से होगा, जिसमें वेकेंट ONE बेंटमवेट वर्ल्ड टाइटल दांव पर लगा होगा।

एंड्राडे के खिलाफ मैच के बाद “हैंड्स ऑफ स्टोन” एक बार फिर अमेरिकी धरती पर फाइट करना चाहेंगे।

32 वर्षीय ब्राजीलियाई स्टार ने करीब 7 सालों तक पश्चिमी देशों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद एशिया में कदम रखा था और अब वो दोबारा अपनी MMA स्किल्स से अमेरिकी क्राउड को प्रभावित करना चाहेंगे।

लिनेकर ने कहा:

“ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी क्योंकि मेरी अधिकांश फाइट्स अमेरिका में हुई थीं। इसलिए अमेरिका में दोबारा फाइट करना मेरे लिए बहुत खास लम्हा होगा।

“मेरा लक्ष्य अभी फैब्रिसियो एंड्राडे को हराने का है और देखते हैं उसके बाद ONE के अमेरिकी डेब्यू में मुझे कोई विरोधी मिल पाता है या नहीं।”

जॉन लिनेकर मानते हैं कि ट्रायलॉजी बाउट में एड्रियानो मोरेस को डिमिट्रियस जॉनसन पर जीत मिलेगी

ONE Fight Night 10 को डिमिट्रियस जॉनसन और एड्रियानो मोरेस के बीच ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड टाइटल ट्रायलॉजी बाउट हेडलाइन करेगी, जो अभी तक एक-दूसरे के खिलाफ 1-1 जीत दर्ज कर चुके हैं।

उनकी पहली भिड़ंत अप्रैल 2021 में हुई, जहां मोरेस ने जॉनसन को नॉकआउट कर अपनी बेल्ट को डिफेंड किया था। लेकिन अगस्त 2022 में अमेरिकी लैजेंड ने शानदार अंदाज में जीत दर्ज कर टाइटल अपने नाम किया।

जॉन लिनेकर का मानना है कि जब मई 2023 में उनकी तीसरी भिड़ंत होगी, उसमें मोरेस अपनी BJJ स्किल्स का इस्तेमाल करते हुए जीत दर्ज करेंगे।

“हैंड्स ऑफ स्टोन” ने कहा:

“मेरी नज़र में एड्रियानो मोरेस को जीत मिलेगी क्योंकि उनका ग्राउंड गेम डिमिट्रियस जॉनसन से बेहतर है। मुझे लगता है कि वो सही रेंज में रहकर अपनी लंबी रीच (पहुंच) का फायदा उठाएंगे और जॉनसन को फाइट में बढ़त बनाने से रोकेंगे।

“मेरी भविष्यवाणी ये है कि जॉनसन को मोरेस टेकडाउन करते हुए सबमिशन से हराएंगे।”

न्यूज़ में और

Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled
Suriyanlek Por Yenying Tomyamkoong Bhumjaithai ONE Friday Fights 41 23 scaled
Zakaria El Jamari 1200X800