‘मेरा गेम अलग लेवल का है’ – एंड्राडे ने लिनेकर को पहली बार नॉकआउट हार का स्वाद चखाने का वादा किया

Kwon Won Il Fabricio Andrade ONE158 1920X1280 10

फैब्रिसियो एंड्राडे ने आखिरकार ONE बेंटमवेट वर्ल्ड टाइटल शॉट प्राप्त कर लिया है, लेकिन उनका कहना है कि डिविजन के मौजूदा चैंपियन जॉन लिनेकर उनसे दूर भाग रहे थे।

अमेरिकी प्राइमटाइम पर शुक्रवार, 21 अक्टूबर (भारत में शनिवार, 22 अक्टूबर) को ONE Fight Night 3 में लिनेकर को “वंडर बॉय” के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। उससे पहले एंड्राडे मानते हैं कि “हैंड्स ऑफ स्टोन” अभी तक एक कोने में छिप कर बैठे हुए थे।

एंड्राडे ने ONE में लगातार 5 मैच जीतकर टाइटल शॉट हासिल किया है, जिनमें से 3 जीत नॉकआउट से आई हैं। इस दौरान वो कई बार लिनेकर को “चिकन” कहकर पुकार चुके हैं।

वो अब अन्य कंटेंडर्स को पीछे छोड़ ब्राजीलियाई एथलीट को अक्षीयता एरीना में टाइटल के लिए चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

“वंडर बॉय” ने कहा:

“मैंने मेहनत कर चैंपियनशिप फाइट में जगह बनाई है, ये मैच मुझे किसी ने तोहफे में नहीं दिया है। मेरे शानदार प्रदर्शन को देखते हुए लिनेकर के पास मौका था कि वो कहें कि उन्हें मेरे साथ फाइट करनी है। मगर मेरे 3 कंटेंडर्स को पहले राउंड में फिनिश करने के बाद भी उन्होंने ये नहीं कहा कि मैं टाइटल शॉट पाने का हकदार हूं।

“इसका मतलब वो मुझसे बचते हुए नजर आए हैं, लेकिन अब उनके पास मुझसे फाइट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है और ये बात भी सच है कि वो मुझसे भागने का प्रयास कर रहे थे।”

https://www.instagram.com/p/CjY_HorhFPe/

24 वर्षीय एंड्राडे खुद को ONE Championship का बेस्ट स्ट्राइकर मानते हैं और इसी चीज़ में लिनेकर महारत रखते हैं।

दोनों एथलीट्स को अपने विरोधियों को फिनिश करना अच्छा लगता है, लेकिन चैलेंजर को भरोसा है कि उनका स्किल सेट डिफेंडिंग चैंपियन से कहीं बेहतर है और वो लिनेकर के गेम की पोल खोलना चाहते हैं।

Tiger Muay Thai टीम के स्टार ने कहा:

“मैं उन्हें एक फाइटर के तौर पर 10 में से 7 अंक दूंगा। इस डिविजन के अधिकतर एथलीट्स इसी दर्जे के हैं और हम स्ट्राइकिंग की बात करें तो उनमें से कुछ ही 8, 9 और 10 अंक पाने के काबिल हैं। मैं मानता हूं कि मैं डिविजन के बेस्ट एथलीट्स में से एक हूं और एक अलग लेवल पर पहुंच चुका हूं। लिनेकर की स्ट्राइकिंग बेकार नहीं है, लेकिन वो औसत दर्जे के फाइटर हैं, लेकिन मैं उनके लेवल से आगे निकल चुका हूं।

“हम दोनों में अलग-अलग मूव्स का इस्तेमाल करने की काबिलियत बड़ा अंतर पैदा करती है। मैं बॉक्सिंग, किक्स, एल्बो और नी-स्ट्राइक्स भी लगाता हूं। इसलिए हम दोनों का स्किल सेट इस मैच के परिणाम में अहम भूमिका निभाएगा क्योंकि मेरी और उनकी स्ट्राइकिंग में काफी फर्क है।”

फैब्रिसियो एंड्राडे यूएस प्राइमटाइम पर परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित हैं

फैब्रिसियो एंड्राडे मानते हैं कि उनकी बेहतरीन स्ट्राइकिंग उन्हें जॉन लिनेकर को नॉकआउट करने वाला पहला एथलीट बनाएगी।

लिनेकर ने अपने करियर में कई दिग्गजों का सामना किया है, लेकिन एंड्राडे ONE Fight Night 3 के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में इतिहास रचना चाहते हैं।

“वंडर बॉय” ने कहा:

“मैं फाइट को पहले राउंड में नॉकआउट से फिनिश करने वाला हूं। मैच में कुछ भी हो, ये पहले राउंड में खत्म हो जाएगा। मैंने कहा कि मेरे पास कई अलग-अलग तरह के खतरनाक मूव्स हैं, इसलिए मैं किसी भी क्षण फाइट को फिनिश करने के लिए तैयार रहूंगा।

“मैं केज में जाकर उन्हें पहले राउंड में हराकर बेल्ट को जरूर जीत दर्ज करूंगा।”

ये मुकाबला Prime Video पर यूएस प्राइमटाइम पर प्रसारित होगा और उत्तर अमेरिका में लिनेकर की लोकप्रियता को देखते हुए एंड्राडे इस मैच को एक ऐसे अवसर के रूप में देख रहे हैं, जिससे वो अपना नया फैनबेस तैयार कर सकते हैं।

वो अगर “हैंड्स ऑफ स्टोन” को पहले राउंड में फिनिश कर अपना वादा पूरा कर पाए तो वो अमेरिका समेत पूरी दुनिया के लाखों फैंस का दिल जीत लेंगे।

एंड्राडे ने कहा:

“लिनेकर अमेरिका में फेमस हैं। उन्हें अभी तक कोई नॉकआउट नहीं कर पाया है इसलिए जब मैं उन्हें पहले राउंड में नॉकआउट करूंगा तो अमेरिकी लोगों को अहसास होगा कि मेरा स्किल सेट एक अलग लेवल पर पहुंच चुका है।

“मैं मानता हूं कि केवल अमेरिका ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के फैंस नॉकआउट आर्टिस्ट्स को देखना पसंद करते हैं, उन्हें एथलीट्स द्वारा विरोधियों को फिनिश करते देखना अच्छा लगता है।

“मुझे भरोसा है कि लोग मेरे प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं, लेकिन जब मैं लिनेकर को फिनिश करने वाला पहला एथलीट बनूंगा तब वो और भी अधिक प्रभावित हो उठेंगे।”

न्यूज़ में और

AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled