लिटो आदिवांग ने बैंकॉक में डेनियल विलियम्स के खिलाफ स्ट्राइकिंग दिखाने का वादा किया – ‘मैं लुम्पिनी में रोमांचक प्रदर्शन दूंगा’

Lito Adiwang Jeremy Miado ONE Fight Night 16 60 scaled

17 फरवरी को होने वाले ONE Fight Night 19: Haggerty vs. Lobo में लिटो “थंडर किड” आदिवांग स्टैंड-अप गेम में “मिनी टी” डेनियल विलियम्स को पछाड़कर स्ट्रॉवेट MMA रैंकिंग्स में शामिल होने की योजना बना रहे हैं।

ये निर्णायक मैच अमेरिकी प्राइमटाइम के दौरान मॉय थाई के गढ़ बैंकॉक के प्रसिद्ध लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में होगा और आदिवांग वहां उपस्थित थाई फैंस के लिए एक रोमांचक स्ट्राइकिंग प्रदर्शन दिखाना चाहते हैं।

अपने करियर में आठ शानदार नॉकआउट्स के साथ आदिवांग एक प्रतिभाशाली वुशु स्टाइलिस्ट हैं और उनका मानना है कि पूर्व WMC मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन पर जीत उन्हें मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर्स में से एक के रूप में स्थापित कर देगी।

फिलीपीनो स्टार ने onefc.com को बताया:

“हम सभी जानते हैं कि डेनियल हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहते हैं। हमने उन्हें आगे बढ़ते और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर्स के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते देखा है। मैं बस ये सोच रहा हूं कि वो यहां सभी सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर्स से लड़ने के लिए तैयार हैं और मैं ये साबित करना चाहता हूं कि मैं भी उनमें से एक हूं।”

बेशक “मिनी टी” एक निपुण स्टैंड-अप आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अपने 6-2 के MMA रिकॉर्ड के साथ-साथ 33 मॉय थाई और किकबॉक्सिंग मुकाबलों में प्रतिस्पर्धा की है। अपने आखिरी दो मुकाबलों में निडर थाई-ऑस्ट्रेलियाई ने ONE किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल के लिए चुनौती भी दी थी।

“थंडर किड” स्वीकार करते हैं कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर्स के खिलाफ विलियम्स का अनुभव प्रभावशाली है, लेकिन वो बिल्कुल भी भयभीत नहीं हैं। इसके बजाय वो एक ऐसी समस्या पेश करते हैं जिसका उनके प्रतिद्वंदी को हल ढूंढ़ना पड़ता है।

उन्होंने बताया:

“निश्चित रूप से, उन्होंने कई वर्ल्ड चैंपियंस का सामना किया है और मैं खुद जानता हूं कि मैं भी कुछ अलग लेकर आता हूं। मुझे अब बस इसे रिंग में दिखाना होगा।

“हम दोनों अच्छे स्ट्राइकर हो सकते हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि फाइट आपकी शैलियों के बीच होती है। मेरे पास बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो उन्होंने अभी तक नहीं देखी हैं और मुझे पता है कि यही मेरी जीत की कुंजी है।”

सबसे बढ़कर आदिवांग का लक्ष्य पहले 10 मिनट के भीतर विलियम्स को फिनिश करना है।

और चाहे वो स्टॉपेज जीत नॉकआउट या सबमिशन के माध्यम से आए, उन्होंने अविस्मरणीय एक्शन का वादा किया है:

“अगर सब कुछ योजना के अनुसार गया तो मुझे पता है कि मैं उन्हें नॉकआउट या सबमिशन से फिनिश कर पाऊंगा। ये दूसरे राउंड से आगे नहीं जाएगा।

“मैं वहां पक्के से धमाकेदार तरीके से जाऊंगा। मैं लुम्पिनी में रोमांचक प्रदर्शन दूंगा और जीत हासिल करने जा रहा हूं।”

आदिवांग 2024 में MMA वर्ल्ड टाइटल शॉट के लिए बेताब हैं

अगर वो ONE Fight Night 19 में डेनियल विलियम्स को हराने में सफल हो जाते हैं तो लिटो आदिवांग चोट से वापसी के बाद लगातार तीन फाइट्स जीत चुके होंगे और ये उन्हें गोल्डन बेल्ट के लिए एक मौका दिला सकता है।

मौजूदा ONE स्ट्रॉवेट MMA वर्ल्ड चैंपियन जैरेड “द मंकी गॉड” ब्रूक्स 1 मार्च को आयोजित होने वाले ब्लॉकबस्टर इवेंट ONE 166: Qatar में अपनी बेल्ट को डिफेंड करेंगे और वहीं बोकांग मासूनयाने एवं गुस्तावो बलार्ट दोनों ही टॉप-5 कंटेंडर्स ने हाल ही में टोक्यो में हुए ONE 165 में अपने मैच जीते हैं जिससे डिविजन में काफी चमक आ गई है और तेजी से प्रतिद्वंदिता बढ़ रही है।

आदिवांग का कहना है कि उनका अगला निशाना टॉप फाइटर्स होंगे:

“डिविजन में हलचल हो रही है और मुझे ये पसंद है। ये हमारे डिविजन के लिए अच्छा है।मैंने कल्पना की है कि साल के अंत तक मैं बेल्ट के लिए चुनौती पेश करूंगा। भविष्य में मेरे लिए बोकांग और बलार्ट जैसे कई प्रतिद्वंदी होंगे। मैं सचमुच उनका सामना करना चाहता हूं।”

जबकि “थंडर किड” को अपने नाम के आगे एक नंबर देखकर गर्व होगा, उनका ये भी कहना है कि टॉप-5 रैंकिंग उनका अंतिम लक्ष्य नहीं है।

30 वर्षीय फिलीपीनो एथलीट का ध्यान केवल एक ही चीज पर केंद्रित है और वो है वर्ल्ड टाइटल बेल्ट को अर्जित करना:

“मेरा मानना ​​है कि यहां जीत के साथ मैं टॉप-5 में पहुंच सकता हूं। लेकिन वास्तव में, चाहे मैं इसमें पहुंचूं या नहीं, मेरी मानसिकता हमेशा अगले दावेदार को हराने और जीतते रहने की होगी।

“मुझे टॉप-5 रैंकिंग्स में रहना उत्साहित नहीं करता है। केवल एक ही चीज जो मुझे उत्साहित करती है वो है जीतना और टाइटल के लिए मौका हासिल करना। मैं किसी रैंकिंग के लिए लड़ना नहीं चाहता। मैं वर्ल्ड टाइटल हासिल करना चाहता हूं। यही बात मुझे उत्साहित करेगी।”

न्यूज़ में और

Bianca Basilio Tammi Musumeci ONE Fight Night 8 12
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 14 scaled
Nong O Hama Nico Carrillo ONE Friday Fights 46 24 scaled
Josue Cruz Walter Goncalves ONE157 1920X1280 31
WeiRui 1200X800
Halil Amir Maurice Abevi ONE Fight Night 9 45
Jaosuayai Sor Dechapan Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 46 96 scaled
AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4