जेहे यूस्ताकियो ने तीसरे राउंड में नॉकआउट से हासिल की धमाकेदार जीत

Geje Eustaquio defeats Toni Tauru at ONE MASTERS OF FATE

पूर्व ONE फ्लाइवेट वर्ल्ड चैंपियन जेहे यूस्ताकियो “ग्रेविटी” एक बार फिर साबित किया कि आखिर क्यों उन्हें “रीमैच किंग” कहा जाता है।

शुक्रवार, 8 नवंबर को “ग्रेविटी” ने फिलीपींस के मनीला में एशिया एरिना के मॉल में ONE: MASTERS OF FATE पर अपने हमवतन के टोनी टोरू “डायनामाइट” पर तीसरे राउंड में नॉकआउट के जरिए चौंकाने वाली जीत हासिल की।

🇵🇭 THE REMATCH KING REIGNS SUPREME 🇵🇭

🇵🇭 THE REMATCH KING REIGNS SUPREME 🇵🇭Geje "Gravity" Eustaquio knocks out former foe Toni Tauru with a THUNDEROUS spinning back kick in Round 3!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEMOFHTW🏨: Book your hotel 👉 hotelplanner.com📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, November 8, 2019

यूस्ताकियो को दिसंबर 2016 में ONE: AGE OF DOMINATION की बाउट में पहले राउंड में टोरू के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने फिनलैंड के एथलीट के खिलाफ अपनी दूूसरी बाउट में जीत हासिल करने का लक्ष्य निर्धारित किया था।

बाउट के पहले राउंड में टोरू नेे पूरी तरह से अपने बचाव में समय गुजारा। उन्होंने अपनी पहली बाउट की नकल करते हुए पहले राउंड में बचने तथा हमले का मौका तलाशने में समय बिताया।

दूसरे राउंड में पूरी बाउट की दिशा बदल गई। यूस्ताकियो ने अपने आक्रमण में पंच, किक्स और तेजी का समावेश करते हुए टोरू पर हमलों की बारिश कर दी।

Geje Eustaquio defeats Toni Tauru at ONE MASTERS OF FATE

जब “डायनामाइट” ने जवाबी हमला करते हुए एक जंपिंग किक मारने का प्रयास किया तो तो पूर्व ONE वर्ल्ड चैंपियन ने पैर पकड़ लिया और टॉरु को कैनवास पर गिरा दिया।

पूर्व सीडब्ल्यूएफसी विश्व चैंपियन के पास बगुआओ सिटी के मूल निवासी के उत्कृष्ट प्रदर्शन का कोई जवाब नहीं था क्योंकि स्थानीय नायक दूसरे दौर में हावी थे।

टोरू को यह पता था कि यूस्ताकियो से मुकाबला करने के लिए उन्हें अपनी गति को बढ़ाना होगा। ऐसे में उन्होंने तीसरे राउंड में अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए दूरी को बंद करने की तलाश शुरू कर दी।

Geje Eustaquio defeats Toni Tauru at ONE MASTERS OF FATE

लेकिन यूस्ताकियों की बढ़ी हुई आक्रामकता ने अंततः उसे पूर्ववत कर दिया। “ग्रेविटी” ने लगातार हमले जारी रखे और अपने विरोधी को स्पिनिंग बैक किक से धराशाही कर दिया।

रेफरी केम्प चेंग ने तीसरे राउंड के 2:11 मिनट पर बाउट रोक दी, जिससे टीम लाकी प्रतिनिधि का रिकॉर्ड 13-8 हो गया।

न्यूज़ में और

ChristianLee AlibegRasulov 1200X800
Focus PK Wor Apinya Stephen Irvine ONE Friday Fights 70 8
Focus StephenIrvine OFF70 Faceoff 1920X1280
Adrian Lee Antonio Mammarella ONE 167 76
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 39 scaled
Mayssa Bastos Kanae Yamada ONE Fight Night 20 25
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 5
IsiFitikefu HiroyukiTetsuka 1200X800
Tye Ruotolo Jozef Chen ONE Fight Night 23 57
Stephen Irvine Longern Paesaisi ONE Friday Fights 55 44
Ok Rae Yoon Alibeg Rasulov ONE Fight Night 23 6
Nico Carrillo Saemapetch Fairtex ONE Fight Night 23 30