ONE 159 में एक और धमाकेदार फाइट की उम्मीद कर रहे हैं डेनियल विलियम्स

Dejdamrong Sor Amnuaysirichoke Danial Williams BAD BLOOD 1920X1280 12

“मिनी टी” डेनियल विलियम्स लगातार 2 शानदार जीत दर्ज करने के बाद मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में अपने शानदार सफर को जारी रखना चाहते हैं।

22 जुलाई को ONE 159: De Ridder vs. Bigdash में मॉय थाई स्टार और #5 रैंक के स्ट्रॉवेट कंटेंडर का सामना ज़ेलांग झाशी से होने वाला है।

ऑस्ट्रेलियाई स्टार के पास अपने MMA टैलेंट से सबको प्रभावित करने का सुनहरा अवसर है, लेकिन सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में उन्हें एक कठिन मुकाबले की उम्मीद है।

विलियम्स एक बेहतरीन स्किल्स वाले अनुभवी एथलीट का सामना कर रहे होंगे, जो उन्हें अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने पर मजबूर कर सकते हैं।

उन्होंने ONE Championship से कहा:

“ये अच्छी फाइट होगी, जिसमें अपने गेम प्लान पर सही ढंग से अमल कर पाना काफी मुश्किल होगा, लेकिन मैं खुद को सबसे खराब स्थिति के लिए भी तैयार कर रहा हूं। उनके द्वारा टेकडाउन कर फाइट को ग्राउंड पर ले जाने की कोशिश करना सबसे खराब बात हो सकती है और मैं उनसे ऐसा ही करने की उम्मीद कर रहा हूं।

“उन्हें MMA में काफी अनुभव है इसलिए ये मेरे लिए एक बेहद कठिन फाइट रहने वाली है। शायद ये मेरे करियर की सबसे कठिन चुनौती होगी।”

ज़ेलांग एक बेहतरीन फाइटर हैं, जिनका रिकॉर्ड 19-6-1 का है। इनमें उनकी ONE Hero Series में 3 जीत भी शामिल हैं।

वो Road To ONE: China टूर्नामेंट के विजेता रहे और अब साबित करना चाहते हैं कि वो मेन रोस्टर में आने के हकदार हैं।

“स्मॉल गन” के नाम से मशहूर एथलीट के नाम 10 नॉकआउट जीत हैं और विलियम्स मानते हैं कि वो स्टैंड-अप गेम में बेहतर साबित होंगे।

“मिनी टी” ने कहा:

“उनका बॉक्सिंग गेम अच्छा है, हाथों में तेजी है, लेकिन स्ट्राइकिंग उनकी कमजोरी है। मैंने देखा है कि उनके पास स्पीड है और कॉम्बिनेशंस लगाना भी जानते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि वो मेरे खिलाफ दमदार शॉट्स को लैंड नहीं करवा पाएंगे इसलिए वो टेकडाउन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

“मुझे लगता है कि मैं उन्हें ग्रैपलिंग और टेकडाउंस में मात दे पाऊंगा और स्टैंड-अप गेम में धीरे-धीरे उन्हें झकझोरने का काम करूंगा। मैं दमदार शॉट्स को लैंड करवाना चाहूंगा, लेकिन फिनिश के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहता। मैं उन्हें ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक्स का निशाना बनाकर थकाना चाहता हूं।”

डेनियल विलियम्स को टॉप कंटेंडर्स के खिलाफ मैच मिलने की उम्मीद

ONE में आने के बाद डेनियल विलियम्स रोस्टर के सबसे मनोरंजक एथलीट्स में से एक बने हुए हैं और मानते हैं कि उनकी सफलता में इस बात का योगदान अहम रहा है कि फैंस को उनका स्टाइल बहुत पसंद आया है।

29 वर्षीय एथलीट ने पिछले साल अप्रैल में ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन रोडटंग जित्मुआंगनोन के खिलाफ अपना डेब्यू किया था और इस फाइट को 2021 ONE Super Series फाइट ऑफ द ईयर करार दिया गया था।

उसके बाद उन्होंने मॉय थाई से MMA में आकर लगातार 2 बाउट्स में क्रमशः डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक और नामिकी कावाहारा को हराया। अब उन्हें 22 जुलाई को ज़ेलांग झाशी के खिलाफ भी शानदार जीत की उम्मीद है।

Scrappy MMA और Koo Sok Muay Thai टीम के स्टार ने कहा:

“मेरे पास खुद को साबित करने के लिए 15 मिनट हैं और मैं इस दौरान अपनी एनर्जी और स्किल्स का भरपूर फायदा उठाना चाहता हूं। इसी तरह मैं अच्छी फाइट कर पाता हूं और शायद इसी वजह से मुझे बार-बार फाइटिंग का ऑफर मिल रहा है। मैं फाइट्स को मनोरंजक बनाने की कोशिश करते हुए जीत हासिल करने का प्रयास करता हूं।”

“मिनी टी” का लक्ष्य टॉप स्ट्रॉवेट MMA कंटेंडर्स का सामना करना है, लेकिन टॉप पर पहुंचने के लिए वो जल्दबाजी नहीं करना चाहते।

इस दौरान वो फैंस के साथ-साथ अपने विरोधियों को भी प्रभावित करते रहना चाहते हैं। वो मानते हैं कि इस तरह की मानसिकता उन्हें भविष्य में हाई-प्रोफाइल मैच दिला सकती है।

#5 रैंक के स्ट्रॉवेट कंटेंडर ने कहा:

“मैंने ऐसे कई फाइटर्स को सावधान कर दिया है जो काफी समय से टॉप पर बने हुए हैं, जिनमें लिटो आदिवांग और जेरेमी मिआडो भी शामिल हैं। मैं MMA में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाना चाहता, लेकिन मैं खुद की स्किल्स को बेहतर करते हुए इस फाइट में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद टॉप कंटेंडर्स के साथ फाइट करना चाहता हूं।

“मैं टॉप 5 कंटेंडर्स का सम्मान करता हूं और वो सभी बहुत अच्छे फाइटर्स हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी फाइट्स मनोरंजक साबित होती रहेंगी, जिससे टॉप कंटेंडर्स मेरे खिलाफ फाइट की मांग करें।”

न्यूज़ में और

AnissaMeksen JackieBuntan 1200X800
Suriyanlek Por Yenying Rittidet Sor Sommai ONE Friday Fights 60 14
Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled