न्यूज़

ब्रेंडन वेरा पहले ‘Warrior Spirit’ स्पेशल का हिस्सा बने

ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा ONE Championship के नए स्पेशल Warrior Spirit के पहले एपिसोड में नजर आए।

Warrior Spirit में प्रोमोशन के अग्रणी एथलीट्स की प्रेरणा देने वाली कहानियों को शामिल किया जाता है, जिसमें बाहरी मुसीबतों से जूझते हुए उन्होंने सर्कल के अंदर शानदार प्रदर्शन किया होता है।

ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन वेरा ने अपनी जिंदगी की दिलचस्प कहानी से इस सप्ताह की शानदार शुरुआत की थी।

अमेरिका में फिलीपीनो पिता और इटेलियन मां के घर जन्म लेने के बाद वो वर्जीनिया के नारफोक में बड़े हुए, जहां उन्हें मिली-जुली नस्ल का बच्चा बताकर उनसे काफी पक्षपात किया गया था।

हालांकि, वेरा ने इन चीजों को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। उन्होंने अपनी मार्शल आर्ट्स की यात्रा एक रेसलर के तौर पर शुरू की और यूनाइटेड स्टेट्स एयर फोर्स से अपना करियर शुरू किया

उन्हें एक चोट के चलते मिलिट्री से बाहर होना पड़ा था। इसने उन्हें ओलंपिक ट्रेनिंग सेंटर से बाहर कर दिया लेकिन मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के रास्ते पर ला दिया।

“द ट्रुथ” ने नए गेम में महारथ हासिल कर ली और नॉर्थ अमेरिका का घरेलू नाम बन गए। हालांकि, उन्हें हमेशा लगता था कि फिलीपींस ही उनका वास्तविक घर है।

brandon vera with one heavyweight championship belt

इसके बाद 2014 में वेरा ने ONE Championship जॉइन की और अपने पुरखों के घर में फुल टाइम के लिए बसने आ गए। तब से उन्होंने हेवीवेट डिविजन पर अपना दबदबा बनाए रखा है।

उनके करियर की शानदार हाइलाइट्स को ऊपर Warrior Spirit  के पहले एडिशन में देखिए और Alliance MMA के स्टार को मुसीबतों से मुकाम तक पहुंचने की कहानी बताते हुए सुनिए।

ये भी पढ़ें: ब्रेंडन वेरा ने अपने अगले चैलेंजर अर्जन भुल्लर को बताया मुश्किल प्रतिद्वंदी