न्यूज़

आंग ला न संग, स्टैम्प फेयरटेक्स और जॉन लिनेकर ने जिम में शुरू की कड़ी मेहनत

ONE Championship के सुपरस्टार्स साल 2021 की शुरुआत के साथ खुद को भी नई शुरुआत देना चाहेंगे।

ONE के एथलीट्स के लिए जिम में कड़ी मेहनत करते रहना ही आगे बढ़ने का सबसे बड़ा सिद्धांत है। रोस्टर के सबसे लोकप्रिय मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट्स में से 3 ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की कि वो वापसी के लिए किस तरह खुद को तैयार कर रहे हैं।

पूर्व 2-स्पोर्ट ONE वर्ल्ड चैंपियन स्टैम्प फेयरटेक्स अपनी मॉय थाई और किकबॉक्सिंग बेल्ट्स को वापस पाना चाहती हैं, वहीं वो एक तीसरे टाइटल यानी मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स पर अपनी नजरें बनाए हुए हैं।

एक हालिया वीडियो में थाई स्टार को Fairtex Training Center में ग्राउंड गेम और अपने डिफेंस पर फोकस करते देखा गया।

2021 विमेंस एटमवेट डिविजन और #5 रैंक की कंटेंडर स्टैम्प के लिए दिलचस्प रहने वाला है और अभी तक जो भी सर्कल में उनके सामने आया है, उसे हार ही झेलनी पड़ी है।

ONE लाइट हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन आंग ला “द बर्मीज़ पाइथन” न संग 2021 में वापसी के इरादे से आगे बढ़ना चाहेंगे।

म्यांमार के स्टार एथलीट को वीडियो में Sanford MMA में स्ट्राइकिंग का अभ्यास करते देखा गया।

आंग ला इस साल अपने लाइट हेवीवेट टाइटल को डिफेंड करना चाहते हैं, वहीं ONE मिडलवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप को भी वापस पाना चाहते हैं इसलिए वो अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते।

अगर आप कड़ी मेहनत का अंदाजा लगाना चाहते हैं, तो #1 रैंक के बेंटमवेट कंटेंडर जॉन “हैंड्स ऑफ स्टोन” लिनेकर को फॉलो कीजिए।

ब्राजीलियाई एथलीट भविष्य में ONE बेंटमवेट वर्ल्ड चैंपियन बिबियानो “द फ्लैश” फर्नांडीस के खिलाफ मैच के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। उन्होंने अपनी पसीने से भीगी टी-शर्ट को उतारा और पसीने को पास रखी एक बाल्टी में निचोड़ा और दिखाया कि वो कितनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

अभी 2021 को शुरू हुए 2 हफ्ते भी पूरे नहीं हुए हैं और खासतौर पर ये 3 एथलीट्स अपने एक मिनट को भी व्यर्थ नहीं जाने देना चाहते।

ये भी पढ़ें: ONE के स्टार्स ने 2021 के लिए अपने संकल्पों के बारे में बताया