लाइफ स्टाइल

क्रिश्चियन ली ने अपनी शादी की यादगार चीजों के बारे में बताया

क्रिश्चियन “द वॉरियर” ली के करियर ने साल 2019 में एक नया मोड़ लिया था।

सिंगापुर के स्टार के शानदार सफर की शुरुआत एडवर्ड “द फेरोसियस” केली पर आई जीत के साथ हुई, उसके बाद उन्होंने शिन्या “टोबीकन जुडन” एओकी को फिनिश कर ONE लाइटवेट वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था।

उन्होंने चैंपियन रहते ONE लाइटवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियनशिप फाइनल में जगह बनाई और सायिद हुसैन अर्सलानअलीएव को हराकर सिल्वर बेल्ट भी अपने नाम की।

लेकिन उन सब सफलता के बाद साल 2020 की शुरुआत में उन्हें बहुत बड़ी खुशी मिली है।

मंगलवार, 25 फरवरी को ली ने अपनी हाई स्कूल से रही गर्लफ्रेंड केटी से हवाई, अमेरिका में शादी की थी।

जब क्रिश्चियन ने अपनी दुल्हन को वेडिंग ड्रेस में अपनी ओर आते देखा तो वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए।

उन्होंने बताया, “हम हाई स्कूल से ही साथ में हैं। ये रिलेशन पिछले 7 सालों से चला आ रहा है।”

“उन्हें अपनी ओर आता देख ऐसा लग रहा था, मैं उन सभी यादों को केटी के रूप में अपनी ओर आते देख रहा हूँ। वो मेरे लिए काफी स्पेशल मोमेंट था और भावनाओं पर भी काबू नहीं रख पाया।”



जब ली शादी के दिन सो कर उठे तो उन्हें अपने परिवार द्वारा काफी प्यार मिल रहा था।

कुछ समय बाद ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन खूबसूरत वेमिया वैली गए, खूबसूरत वाइट सूट पहना और अपनी दुल्हन का हमेशा साथ देने की प्रतिज्ञा ली।

ये आउटडोर सेरेमनी क्रिश्चियन की उम्मीद से भी ज्यादा बेहतर रही।

ली ने कहा, “इस समय मुझे अपने परिवार का खूब सपोर्ट मिला है। मेरे छोटे भाई एड्रियन वहाँ मेरे बेस्ट मैन के रूप में मौजूद थे।”

“वो हम सभी के लिए एक खास दिन था। मुझे वेडिंग सेरेमनी को लेकर चिंता हो रही थी लेकिन वो पूरा फंक्शन मेरी उम्मीद से भी कहीं बेहतर साबित हुआ।”

दोनों द्वारा एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी स्वीकार करने के बाद शानदार रिसेप्शन हुआ।

वेमिया वैली का वातावरण बहुत अच्छा था। केटी, ली और उनके मेहमानों समेत ली की बहन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली (ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन) भी अपने पति ब्रूनो पुची के साथ उस मोमेंट को एंजॉय कर रही थीं।

लाइटवेट चैंपियन ने कहा, “मुझे सभी को एंजॉय करते देख बहुत खुशी महसूस हो रही थी। सब खुश थे, हंस रहे थे और डांस कर रहे थे। मुझे ऐसा फील हो रहा था जैसे वो इस मोमेंट को अपने लिए यादगार बनाना चाहते हैं। वाकई में वो लम्हा बेहद खास रहा।”

इस सबसे ज्यादा यादगार लम्हा वो रहा, जब ली और केटी ने शादी के बाद पहली बार साथ में डांस किया। उन्होंने डांस के लिए ब्रायन एडम्स द्वारा गाए गए “हेवन” गाने को चुना था।

21 वर्षीय स्टार ने कहा, “हमें पुराना म्यूजिक पसंद है। वो वाकई में क्लासिक गानों में से एक रहा और हम दोनों को पता था कि उस गाने का मतलब क्या है। साथ रहते हमें सभी का आशीर्वाद मिला है और जब भी हम साथ में समय बिता रहे होते हैं तो लगता है जैसे हम एक अलग ही दुनिया में आ गए हैं।”

रिसेप्शन डिनर के समय तक जारी रहा, जहाँ मेहमानों को स्वादिष्ट रिब आई स्टीक परोसा गया था।

स्वादिष्ट भोजन के बाद सभी ने मोमेंट को सेलेब्रेट करना जारी रखा, ली और उनकी पत्नी ने रिसेप्शन को अंतिम रूप दिया। दोनों ने अपने मेहमानों का धन्यवाद व्यक्त किया और टर्टल बे के लिए रवाना हो लिए, जो उनके रिसेप्शन के स्थान से केवल 15 मिनट की दूरी पर था।

उन्होंने कहा, “डांसिंग के साथ जश्न समाप्त हुआ। सभी ने मोमेंट को एंजॉय किया और उसके बाद हम होटल के लिए रवाना हो गए।”

जैसा कि एडम्स कहते हैं, उन्हें केवल प्यार की जरूरत थी और अब उन्हें एक-दूसरे के दिल में वो प्यार मिल चुका है। उनका प्यार शादी के बाद भी इसी तरह बना रहेगा और पृथ्वी पर ही उन्हें जन्नत का एहसास होता रहेगा।

ये भी पढ़ें: कैसे क्रिश्चियन ली ने खुद को साल 2019 का “द वॉरियर” साबित किया