एड्वर्ड
केली

"फेरोशियस"

हाइट
174 CM
भार सीमा
70.3 KG
टीम
टीम लकाय
देश
फिलीपींस
हाइट
174 CM
भार सीमा
70.3 KG
टीम
टीम लकाय
देश
फिलीपींस

About

फिलिपिनो के फेदरवेट दावेदार एडवर्ड केली पुलिस अधिकारी बनने और फिलीपींस के छोटे शहर सैन टॉमस सेंट्रल के बगाओ शहर के आसपास के लोगों की रक्षा करने के अलावा और कुछ नहीं चाहते थे। वह अपने बड़े भाई, ONE Championship के फेदरवेट साथी एरिक केली की अपार सफलता प्रभाव को देखने के बाद मार्शल आर्ट्स में प्रशिक्षण शुरू करने के लिए प्रेरित हुए।

एक शौकिया किकबॉक्सर के रूप में कुछ वर्षों तक प्रतिस्पर्धा करने के बाद केली ने अपनी आक्रामक फाइट की महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने का फैसला किया और द कॉर्डिलर्स विश्वविद्यालय में क्रिमिनोलॉजी का अध्ययन शुरू किया। यहीं उनकी मुलाकात टीम लॉकी के संस्थापक मार्क सांगियो से हुई, जो उस समय स्कूल की वुशू टीम के प्रमुख थे। इसी के साथ उनके नए सपने का जन्म हो गया।

क्रिमिनोलॉजी में अपनी डिग्री के साथ स्नातक होने के बावजूद केली को मार्शल आर्ट से प्यार हो गया था और आखिरकार उसने पुलिसकर्मी नहीं बनने का फैसला त्यागकर उसकी जगह एक पेशेवर मिश्रित मार्शल कलाकार के रूप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए रिंग में उतरने का निर्णय किया। वर्ष 2013 में ONE Championship में अपनी शुरुआत से पहले उन्होंने शानदार तरीके से लगातार पांच-बाउट अपने नाम की। केली तब से वैश्विक मंच पर कई प्रभावशाली फिनिश स्कोर करने के लिए आगे बढ़ चुके हैं और उनके 21 सेकंड के ब्लिस्टरिंग ने ONE फेदरवेट इतिहास में उन्हें सबसे तेज़ नॉकआउट करने वाला एथेलीटी बना दिया।