वेरा ने अपने पैतृक जीवन के बारे में बताया: ‘मैं अब बदमाशी कर सकता हूं’

Brandon Vera ASH_9822

पिछले साल ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा के जीवन ने एक नया मोड़ लिया था।

उन्हें और उनकी पत्नी जेसिका के घर जुलाई 2020 में एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया, जिसका नाम एटरेयु टिमोथी है।

बच्चे के आने से माता-पिता को अपने जीवन में कई बदलाव करने पड़ते हैं, वहीं फिलीपीनो-अमेरिकी स्टार का पैतृक जीवन अभी तक अच्छा ही गुजरता आया है।

वेरा ने कहा, “हमारे जीवन में कुछ नहीं बदला है। हमें एक नया दोस्त मिला है और इस नन्हे पार्टनर के साथ मैं बहुत मस्ती करता हूं, मैं लाइफ को एंजॉय कर रहा हूं।”

दूसरी ओर, 43 वर्षीय एथलीट काफी व्यस्त भी रहते हैं।

एक तरफ एक्टिंग में अपने हाथ आजमा रहे हैं, वहीं वो अभी भी एक एक्टिव मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट हैं। शनिवार, 15 मई को ONE: DANGAL में उन्हें अर्जन “सिंह” भुल्लर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

पैतृक जीवन के साथ अपने प्रोफेशन पर भी ध्यान देना उनके लिए कभी-कभी मुश्किल हो जाता है, लेकिन वेरा को अपने पार्टनर से बहुत सपोर्ट मिलता आया है।

वेरा ने कहा, “एक अच्छा पिता और पति बनने के लिए परिवार को समय देना बहुत जरूरी होता है। सभी चीजों को सुव्यवस्थित रखना ही सबसे ज्यादा अहम होता है।”

“मेरी पत्नी मुझे हमेशा से सपोर्ट करती आई हैं इसलिए जब भी मैं कोई गलती करने वाला होता हूं तो वो मुझे सावधान कर देती हैं।”

“द ट्रुथ” कभी-कभी बहुत ज्यादा उत्साहित होकर गलतियां भी कर बैठते हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि एक पिता होने पर वो बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं।

हेवीवेट चैंपियन के लिए एक बच्चा होने का सबसे बड़ा सुख यही है कि अब वो एक और व्यक्ति से अपने निजी जीवन की बातों को शेयर कर पाएंगे।

43 वर्षीय स्टार मानते हैं कि उनका जीवन “Three Faces of Self” पर आधारित रहा है। पहले फेस को वो पूरी दुनिया को दिखाते हैं, दूसरे को केवल दोस्त और परिवार देख पाते हैं और तीसरा फेस बहुत कम लोगों को देखने को मिलता है।



“द ट्रुथ” का जीवन दूसरे फेस के इर्दगिर्द घूमता है और बेटे के जन्म के बाद अब उन्हें ऐसा करते हुए ज्यादा देखा जाएगा।

उन्होंने कहा, “जब मैं घर जाता हूं तो मेरा किरदार दूसरे नंबर जैसा हो जाता है। मेरे इस चेहरे को केवल मेरे करीबी ही देख पाते हैं।”

“मुझे उसके साथ मस्ती करनी है, मुझे उसके साथ बदमाशी करनी है, मुझे उसके साथ घूमना है। खाली समय में मैं एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं और अपने बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहता हूं।”

वेरा को अपना पैतृक जीवन इतना पसंद है कि जेसिका और एटरेयु को अपने साथ फ्लोरिडा ले आए हैं, जहां फिलहाल वो Sanford MMA में ट्रेनिंग कर रहे हैं और अपने परिवार के साथ भी समय बिता पा रहे हैं।

“द ट्रुथ” ट्रेनिंग के दौरान भी अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं, वो अलग बात है कि उनका बेटा वहां आने के बाद ज़्यादातर मौकों पर सोता ही रहता है।

ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ने कहा, “वो मेरे साथ जिम जाता है, मेरे साथ घूमता है और मेरे साथ खाना भी खाता है। हम साथ में मस्ती भी करते हैं इसलिए इस सबके बाद वो काफी समय सोता भी रहता है।”

ये भी पढ़ें: ONE: DANGAL में स्टार्स के लिए क्या-क्या चीजें दांव पर लगी होंगी

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में और

Avatar PK Saenchai Kiamran Nabati ONE Friday Fights 55 28
Victoria Souza Noelle Grandjean ONE Fight Night 20 34
Yodphupa Wimanair Soner Sen ONE Friday Fights 63 48
Yodphupa SonerSen Faceoff 1920X1280
Stamp Fairtex Anna Jaroonsak ONE Fight Night 6 1920X1280 17
Denice Zamboanga Julie Mezabarba ONE Fight Night 9 3
Antar Kacem Yodphupa Wimanair ONE Friday Fights 28 11
Adrian Lee 2
ET Wankhongohm MBK Mongkolkaew Sor Sommai ONE Friday Fights 62 10
Mongkolkaew ET 1920X1280
Hiroba Minowa Gustavo Balart ONE 165 13 scaled
Akbar Abdullaev Halil Amir ONE Fight Night 22 30