लाइफ स्टाइल

Music Monday: विश्वसनीयता ही सेज नॉर्थकट के वॉकआउट सॉन्ग की कुंजी है

“सुपर” सेज नॉर्थकट जब पर्दे के पीछे से ONE सर्कल के लिए रैंप से उतरते हुए बाहर आते हैं तो वो अपनी एंट्री को विश्वसनीय बनाना चाहते हैं। “सुपर” की मुस्कुराहट, म्यूजिक, एनर्जी और हर चीज उनके उत्साह से भरे व्यक्तित्व को दर्शाती है।

हालांकि, केज में दाखिल होकर ग्लोबल स्टेज पर मार्शल आर्ट्स की महानता को जीने से पहले नॉर्थकट अपने फैंस को भी वैसा ही फील करवाना चाहते हैं, जैसा वो करते हैं।

यही वो वजह है कि उनका वॉकआउट म्यूजिक न सिर्फ प्रशंसकों को उनके व्यक्तित्व के बारे में दर्शाता है बल्कि एरीना में मौजूद लोगों को उत्साहित भी कर देता है।

नॉर्थकट ने बताया, “आप ऐसा गाना जरूर चाहेंगे जो आपको उत्साह से भर दे।”

“मैंने हमेशा ही क्रिश्चियन म्यूजिक पर वॉकआउट किया है। मेरा पिछला गाना बदल गया था। वो एक अलग गाना था, जिस पर वॉकआउट की प्लानिंग कर रहा था लेकिन मैं अपनी पुरानी फाइट में “रिप्रेजेंट” नाम के गाने पर वॉकआउट कर रहा था, जिसे लेकरे नाम के सिंगर ने गाया था।

“मैं टैक्सस, ह्यूस्टन में पला-बढ़ा हूं। मेरा मानना है कि मैं लेकरे के गानों के साथ बड़ा हुआ हूं और वहीं से मैं आता भी हूं। वो एक क्रिश्चियन हिप-हॉप आर्टिस्ट हैं।”

लेकरे अपना ही रिकॉर्ड लेबल रीच रिकॉर्ड्स चलाते हैं। उनके पास अपने नौ स्टूडियो एल्बम के साथ काफी बड़ा कैटलॉग है। इनमें से छह क्रिश्चियन म्यूजिक चार्ट्स में टॉप कर चुके हैं।

वो पहले हिप-हॉप आर्टिस्ट थे, जिन्होंने बेस्ट गॉस्पेल एल्बम के लिए साल 2012 में रिलीज हुई “ग्रैविटी” के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीता था।



“रिप्रेजेंट” गाना साल 2004 में आए लेकरे के पहले स्टूडियो एल्बम “रियल टॉक” का हिस्सा था। इसने युवा नॉर्थकट पर अपना प्रभाव बना लिया और तब से ये उनकी प्लेलिस्ट का हिस्सा बना हुआ है।

कई बार के कराटे वर्ल्ड चैंपियन ने बताया, “जब मैं छोटा था तो मैंने रिप्रेजेंट को एक किश्चियन कैंप में सुना था और तभी से ये मुझे उत्साहित करता आ रहा है।”

ये सिर्फ वो अहसास नहीं है, जिसे नॉर्थकट वॉकआउट के दौरान दिखाना चाहते हैं बल्कि उनका मानना है कि ये गाना दर्शाता है कि एक अलग स्तर पर वो क्या हैं, ताकि वो अपने पूरे प्रदर्शन के दौरान फैंस से बेहतर ढंग से जुड़ सकें।

"Super" Sage Northcutt prepares to make his debut in ONE Championship

“सुपर सेज” ने बताया, “मुझे ये हमेशा से पसंद है क्योंकि ये दिखाता है कि मैं कौन हूं।”

“अगर आप मेरी बात करें तो मैं एक क्रिश्चियन हूं। मेरा मानना है कि जीसस क्राइस्ट ने हमारे पापों के लिए उस क्रॉस पर दम तोड़ दिया और वो मरकर फिर जिंदा हो गए। इस तरह से न सिर्फ मुझे उत्साह मिलता है बल्कि ये विश्वास की तरह मेरे साथ रहता है। यही वजह है कि मुझे ये गाना पसंद है।”

अब जबकि वो एशिया में ग्लोबल स्टेज पर मुकाबला कर रहे हैं। ऐसे में नॉर्थकट का मानना है कि वो भविष्य में अपनी चीजों में बदलाव कर सकते हैं।

24 साल के Team Alpha Male और Evolve प्रतिनिधि अपने वॉकआउट में जापानी थीम को शामिल कर सकते हैं, जो विश्व के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन के एनिमे फैन के लिए क्रेजी फैनबेस के बीच काफी लोकप्रिय हो सकती है।

उन्होंने इस बात का खुलासा किया, “सभी लोगों का मुझसे कहना है कि मुझे वॉकआउट नरूटो के गाने पर करना चाहिए।”

“मैं इसे बहुत अधिक देख रहा हूं। इसमें मुझे मेरे भाई ने शामिल किया है। मैं अब नरूटो थीम सॉन्ग पर वॉकआउट करने की सोच रहा हूं और वॉकआउट करके एक कूल परफॉर्मेंस करना चाहता हूं क्योंकि वो एक निन्जा है।”

हालांकि, नॉर्थकट ने अपने विकल्प खुले रखे हैं, जो एशिया के सबसे प्रतिष्ठित एरीना में से एक के अंदर अपने अगले वॉकआउट सॉन्ग आने से पहले कुछ बदलाव कर सकते हैं।

अब गाना चाहे जो भी हो, उम्मीद करते हैं कि फुर्तीले नॉर्थकट मुस्कुराते और डांस करते हुए दुनिया भर में अपने फैंस को प्रेरित करने के लिए सर्कल की ओर जाएं।

ये भी पढ़ें: नए डिविजन में नई शुरुआत करने को लेकर उत्साहित हैं सेज नॉर्थकट