न्यूज़

क्यों टांग काई हैं एडवर्ड केली के लिए परफेक्ट प्रतिद्वंद्वी

नवम्बर 15, 2019

एडवर्ड केली “द फेरोसियस” अपने सबसे अच्छे और रोमांचक दौर में हैं, जब उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ खड़े होने और उनसे मुकाबला करने के लिए मिल रहा है। यही है जो वह ONE: AGE OF DRAGONS में होने की उम्मीद करते हैं।

इस शनिवार 16 नवंबर को टीम Lakay के दिग्गज बीजिंग में फेदरवेट मैच में टांग काई का सामना करेंगे। टांग के कड़े प्रतिद्वंद्वी होने की वजह से मुकाबला कांटे का होने की उम्मीद है।

शंघाई के प्रतिद्वंद्वी योद्धा ने इस साल की शुरुआत में 2019 के सबसे शानदार नॉकआउट में से एक ONE Championship फेदरवेट डिवीजन में दमदार प्रदर्शन किया था। केली उससे प्रभावित थे। वह बहुत चिंतित नहीं हैं।

केली कहते हैं कि मैंने उनके पिछले मुकाबलों को देखा है। मैं कह सकता हूं कि उनके पास वास्तव में शक्ति है। वह एक भारी हिटर हैं लेकिन मेरा मानना ​​है कि मैं इसका इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि मैंने अपने टेकडाउन डिफेंस और ग्राउंड पर भी काम किया है। मुझे अब भी उम्मीद है कि यह एक धमाकेदार लड़ाई होगी। आइए देखें कि कौन अपने गेम प्लान को पूर्णत: लागू करके विजय हासिल करता है।

35 वर्षीय योद्धा के प्रशंसकों को यह भी समझ में आ जाएगा कि वह इतने निर्भीक क्यों रहते हैं। दरअसल, उनके पास जॉ-ड्रॉपलिंग स्ट्राइकिंग परफॉर्मेंस है, जिसने उन्हें वैश्विक मंच पर पहुंचाया है।

“द फेरोसियस” कभी भी किसी योद्धा से बराबर की टक्कर को लेकर घबराए नहीं हैं। उन्होंने अक्सर हाइलाइट फील के साथ मुकाबला खत्म किया है। वास्तव में केवल चार योद्धा ही अपने डिवीजन में अधिक ठहराव वाली जीत का दावा कर सकते हैं।

इस वजन वर्ग में उनका अनुभव भी बेजोड़ है। यह उनका 14वां ONE फेदरवेट होगा। सर्कल के अंदर उनकी प्रतिभा को कई अलग-अलग शैलियों में देखा गया है। उन्हें पूरा भरोसा है कि वह अपने प्रतिद्वंद्वी को तालिका में ला सकते हैं।



केली ने कहा कि मैंने फेदरवेट डिवीजन में सबसे अच्छे और मजबूत स्ट्राइकरों से लड़ाई लड़ी है। इस बार मुझे फिर से एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी का सामना करना है लेकिन मैं इसको लेकर जरा भी चिंतित नहीं हूं।

उन्होंने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि बीजिंग में होने वाले इस मुकाबले में मेरा अनुभव बहुत काम आएगा। मैं बेगिओ शहर के इस योद्धा की चुनौती को हल्के में बिल्कुल भी नहीं ले रहा हूं।

ड्रैगन वारियर शंघाई के 23 वर्षीय योद्धा टांग ने नॉकआउट में सभी नौ पेशेवर जीत हासिल की हैं। उन्हें पता है कि इस प्रतियोगिता में बने रहने और अपने सबसे खतरनाक हथियारों को इस्तेमाल करने के लिए उनको एक ठोस रणनीति बनाने की जरूरत होगी।

मुख्य कोच मार्क सांगियाओ के मार्गदर्शन में केली हर चीज़ का ध्यान रख रहे हैं। इस वजह से वह निश्चिंत हैं कि उन्हें जो कुछ करना है, उसका उन्होंने अभ्यास कर लिया है।

अगर वह जीतने में सफल होते हैं तो उनकी जीत का क्रम जारी रहेगा। पिछले शुक्रवार को ONE: MASTERS OF FATE में उन्होंने अपने प्रदर्शन को वर्ष के उच्च स्तर पर खत्म किया था।

केली ने कहा कि मैं अभ्यास के दौरान अधिक आरामदायक महसूस कर रहा हूं। मेरा पूरा ध्यान गेम प्लान के अध्ययन पर है। मैं पूरी रणनीति बना चुका हूं इसलिए मैं इस खास मैच के लिए तैयार हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस मौके को और बड़ा करना चाहता हूं। मुझे पता है कि टांग काई मजबूत योद्धा हैं। हालांकि, मुझे पूरा भरोसा है कि मुझे इस मैच में जीत जरूर मिलेगी।

और पढ़ें: ऋतु फोगाट का रेसलिंग फीनोम से ONE सुपरस्टार बनने तक का सफर

बीजिंग | 16 नवंबर | AGE OF DRAGONS | TV: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें

ONE: AGE OF DRAGONS का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट 2 पर शनिवार 16 नवंबर दोपहर 2:30 बजे आईएसटी पर शुरू होगा। मुख्य कार्ड की विशेषता रितु फोगाट का ONE डेब्यू, 4:00 बजे आईएसटी से शुरू होगा।