न्यूज़

ONE: A NEW TOMORROW प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमने-सामने आए रोडटंग और हैगर्टी

Jan 7, 2020

ONE: A NEW TOMORROW के मेन इवेंट के स्टार्स 6 जनवरी को एक दूसरे से मिले। थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में हुई इवेंट की ऑफिशियल किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों आमने-सामने आए।

रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन और जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी ने ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल रीमैच से पहले एक दूसरे को सम्मान दिया। दोनों ने इस बात पर जोर दिया कि शुक्रवार, 10 जनवरी को होने वाले मुकाबले में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

रोडटंग ने कहा, “मैं साल के पहले इवेंट में ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल को डिफेंड करने पर खुद को सम्मानित मसहूस कर रहा हूं। मैं ये काम अपने देश थाईलैंड में कर रहा हूं, इसलिए बहुत ही ज्यादा खुश हूं।”

“जोनाथन हैगर्टी एक बहुत ही टैलेंटेड फाइटर और पूर्व चैंपियन हैं। हमने अपनी पहली फाइट में फैंस को एक शानदार मुकाबला दिया था। मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी हम रीमैच में ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे।

“पहली फाइट की तरह ही दिखा दूंगा कि मैं बेहतर चैंपियन हूं और मुझे ही चैंपियन बने रहने का हक है।”

रोडटंग के प्रतिद्वंदी ने कहा कि वो साल के अंत तक इस फाइट को स्वीकार करने की हालत में नहीं थे लेकिन ब्रिटिश मूल के जोनाथन अब इस मुकाबले में अपना हारा हुआ टाइटल फिर से जीतने की कोशिश करेंगे।



जोनाथन हैगर्टी ने कहा, “मैं ONE Championship का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे टाइटल के लिए चैलेंज करने का मौका दिया। इसके अलावा रोडटंग का भी शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने बाउट स्वीकार की।”

“थाईलैंड में मुकाबला करने की बात से उत्साहित हूं। हालांकि, रोडटंग के देश में उनके ही क्राउड के सामने परफॉर्म करने का थोड़ा दबाव होगा।

“रोडटंग के बेहतरीन चैंपियन हैं और पहले मुकाबले में उन्होंने मुझे मेरी लिमिट तक पुश किया था। लेकिन अब मैं एक और थाई लैजेंड को हराने के लिए तैयार हूं और अपनी ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर लूंगा।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ONE एटमवेट किकबॉक्सिंग और मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन स्टैम्प फेयरटेक्स भी मौजूद रहीं। उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मुकाबले के लिए वापसी करने से पहले पैड्स पर अपनी स्किल्स दिखाईं।

पिछले साल के शुरुआत में दो मुकाबलों में मिली जीत की वजह से स्टैम्प ने अपना सारा ध्यान तीसरी बेल्ट पर लगा दिया है। 22 साल की स्टैम्प फेयरटेक्स अपने शानदार रिकॉर्ड को जारी रखते हुए को-मेन इवेंट में भारत की पूजा “द साइक्लोन” तोमर को हराना चाहेंगी।

उन्होंने कहा, “घर पर मुकाबला करने का अनुभव ही कुछ और होता है। मुझे खुशी है कि अपनी जिंदगी के सबसे अहम साल का आगाज अपने देश थाईलैंड से कर रही हूं।”

“मैं मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स चैंपियनशिप हासिल करने तक इसी रास्ते पर रहने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे पूजा तोमर जैसी मजबूत प्रतिद्वंदी के खिलाफ अपना दमखम दिखाना होगा।

“पूजा एक बेहतरीन एथलीट हैं और मैं जानती हूं कि वो कड़ी टक्कर देंगी। मेरा मानना है कि मैं उनके द्वारा दी गई चुनौतियों को पार कर लूंगी। मैं वादा करती हूं कि जल्द ही ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप को थाईलैंड लेकर आऊंगी।”

इन दोनों एथलीटों के अलावा मेन कार्ड में थाईलैंड के एक और लोकल स्टार “मिलियन डॉलर बेबी” सांगमनी साथियान मॉयथाई भी होंगे।

सांगमनी 7-बार के मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन हैं। उन्होंने पिछले साल नवंबर महीने में ONE में डेब्यू करते हुए शानदार जीत हासिल की थी। वो अपने घर में केंटा यमाडा के साथ होने वाले बेंटमवेट मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “थाईलैंड में हो रहे साल के पहले इवेंट के मेन कार्ड में मुकाबला करना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं अपने देश के फैंस को खुशी का मौका जरूर दूंगा।”

“केंटा यमाडा बहुत ही बेहतरीन फाइटर हैं और मुझे पता है कि वो बैंकॉक में शानदार प्रदर्शन करेंगे। यहां पर मुझे मिली एक और जीत वर्ल्ड चैंपियनशिप के और करीब ला देगी।”

ये भी पढ़ें: ONE: A NEW TOMORROW के स्टार्स के टॉप-5 नॉकआउट

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में शाम 4:00 बजे से देखें