ऋतु फोगाट ने एकतरफा मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज की

Ritu Phogat ONE KING OF THE JUNGLE DA 9657

ऋतु “द इंडियन टाइग्रेस” फोगाट को अपने दूसरे मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मैच में एक ज़बरदस्त जीत हासिल हुई।

शुक्रवार, 28 फरवरी को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में हुए ONE: KING OF THE JUNGLE के विमेंस एटमवेट डिविज़न की बाउट में उन्होंने चीनी ताइपे की “मिस रेड” वू चाओ चेन को तीन राउंड तक चले मुकाबले में सर्वसम्मत निर्णय से हराकर अपने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स करियर की लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

Ritu Phogat 🇮🇳 smothers Wu Chiao Chen!

Indian wrestling superstar Ritu Phogat 🇮🇳 smothers Wu Chiao Chen en route to a DOMINANT unanimous decision victory!📺: How to watch 👉 http://bit.ly/KOTJWatch📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 28, 2020

कॉमनवेल्थ रेसलिंग चैंपियनशिप गोल्ड मेडल विजेता ने बैल बजते ही आगे बढ़कर शुरुआत की और अपनी प्रतिद्वंदी पर हेवी राइट हैंड लगाया। पहले राउंड के दूसरे मिनट में ही उन्होंने वू को टेकडाउन किया और फेंस की तरफ धकेलकर कुछ पंच और साथ में एल्बो भी लगाईं।

चीनी ताइपे की एथलीट खुद को Evolve MMA की मेंबर की स्ट्राइक्स से बचाने का पूरा प्रयास कर रही थीं। 25 वर्षीय भारतीय सुपरस्टार ने टेकडाउन के बाद वू को एक बार भी अपने पैरों पर खड़े होने का मौका नहीं दिया और जाहिर तौर पर ये राउंड भारतीय स्टार के पक्ष में रहा।

दूसरे राउंड के शुरुआती 20 सेकेंड में ही फोगाट ने टेकडाउन कर दर्शाया कि उनकी ग्रैपलिंग स्किल्स चीनी ताइपे एथलीट पर भारी पड़ रही हैं। जब भी मौका मिला फोगाट ने ग्राउंड एंड पाउंड अटैक का इस्तेमाल किया।

Ritu Phogat defeats Wu Chiao Chen ONE KING OF THE JUNGLE AC 4209

दूसरे राउंड के आखिरी मिनट में “मिस रेड” मैच में पहली बार टेकडाउन के बाद अपने पैरों पर खड़ी होने में सफल रहीं लेकिन अपनी प्रतिद्वंदी के स्टैंड-अप गेम को नाकाम करने के लिए भारतीय एथलीट ने उन्हें क्लिंच पोजिशन में फेंस की ओर घकेलने की रणनीति अपनाई हुई थी।

तीसरे राउंड में चीनी स्टार ने आक्रामक शुरुआत करने की कोशिश की लेकिन ऋतु ने एक बार फिर उन्हें मैट पर गिराने में सफलता पाई। वू ने अपनी बैक फोगाट की तरफ करने की कोशिश की और भारतीय स्टार ने इस दौरान कुछ अच्छे राइट हैंड लगाए। वो मैच के आखिरी क्षणों में कुछ अच्छे पंच लगाने में सफल रहीं।

Ritu Phogat defeats Wu Chiao Chen ONE KING OF THE JUNGLE DC IMGL1880

इसी के साथ “द इंडियन टाइग्रेस” ने एकतरफा अंदाज में मैच जीता और ये उनके मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स करियर की लगातार दूसरी जीत रही।

हमारे सर्वे में हिस्सा लेकर VVIP अनुभव जीतें!

न्यूज़ में और

Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 71 8
1157
Hiroba Minowa Gustavo Balart ONE 165 53 scaled
Sean Climaco Josue Cruz ONE Fight Night 22 44
Maurice Abevi Zhang Lipeng ONE Fight Night 22 5
Mayssa Bastos Kanae Yamada ONE Fight Night 20 8
Shamil Gasanov Oh Ho Taek ONE Fight Night 18 19 scaled
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 5
Danielle Kelly Jessa Khan ONE Fight Night 14 62 scaled
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 41 77 scaled
ChristianLee AlibegRasulov 1200X800
Focus PK Wor Apinya Stephen Irvine ONE Friday Fights 70 8