• वू
  • चाओ चेन

"मिस रेड"

हाइट
156 CM
भार सीमा
52.2 KG
टीम
iFighting Martial Fitness
देश
ताइपे, चीन
हाइट
156 CM
भार सीमा
52.2 KG
टीम
iFighting Martial Fitness
देश
ताइपे, चीन

About

चाइनीज़ मिक्स्ड मार्शल चैंपियन वू चाओ चेन का जीवन मु्श्किलों भरा रहा। माता-पिता के तलाक के बाद उन्हें अपने दादा-दादी के पास रहना पड़ा था। स्कूल में लगातार वो दूसरे बच्चों द्वारा की जाने वाली शरारत का शिकार होती थीं। उन्होंने खुद को कॉमिक्स, कार्टून्स और म्यूजिक में लगा दिया था। इस अकेलेपन और डिप्रेशन की वजह से ज्यादा खाना खाने लगीं, उन्होंने फिर वजन घटाने के लिए जिम जॉइन किया।

चेन की लगन ने Kemp Cheng के हेड कोच का ध्यान खींचा, उन्होंने चेन को ग्लव्स भेंट किए और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स ट्राई करने का सुझाव दिया। उन्होंने इस खेल में ट्रेनिंग लेना शुरु किया और जल्द ही मुकाबलों का हिस्सा भी बनीं। किकबॉक्सिंग और सांडा में नेशनल चैंपियनशिप्स जीतने के साथ-साथ उनका रिकॉर्ड 18-2 हो गया।

कामयाबी से उत्साहित होकर उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में भविष्य उज्ज्वल करने के लिए ब्राजीलियन जिउ-जित्सु और रेसलिंग की ट्रेनिंग शुरु की। वो एशियन जिउ-जित्सु चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रहीं। उन्होंने एमेच्योर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स चैंपियन के रूप में 8-0 का परफेक्ट रिकॉर्ड कायम किया। “मिस रेड” ONE Championship की ग्लोबल स्टेज पर अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।